PART 2

2.1K 101 12
                                    

Is waqt taehyung apne office me baitha h. Use ek call aata h aur jb vo caller ID dekhta h toh vo ek smile ke saath phone ko uthata h.

Tahir- yes, Mr Mehra. We would be very glad if you do this deal with us.

Mr Mehra: I've seen your work. And I'm quiet fascinated with it. I'll be very happy to do this deal with you.

Tahir- thankyou so much.

Mr mehra- so agar aap ko abhi koi problem na ho toh, I would like to have a meeting with you.

Tahir- ji, mujhe koi problem nhi h.

Mr mehra- ok, toh aap mujhe xxxx restaurant pe miliye.

Tahir- ok.

Esa kah kr vo phone kaat deta h. Tahir bahot khush h. Usne bahot weeks is project me lagaye h aur ab jaakr ye project uske haath me finally aa chuka h.

Vo apni building se neeche aata h aur apni car me baith ta h.

Meanwhile

Y/n apne doston ke saath xxxx restaurant me kisi ke saath prank krne aati h. Ye unlogo ka hamesha se kaam h. Kisi bhi restaurant me jaakr logo ko prank Krna. Aur baad me vo log unse sorry bhi bolte h.

Jyadatar log bhi hasna start krdeta h aur unki tareef krte h ki vo sach me ullu ban gye the laken kabhi kabhi kuch log gussa ho jaate the. Isliye y/n aur uske friends saath me jaate the jisse ki agar koi problem ho toh baaki friends solve kr sake.

Is waqt y/n aur friends ek table pe baithe the.

Usi waqt vahan pe ek bahot old uncle aate h.

Vo shakal se thode akdu aur gusail type ke lg rhe the. Pr ab April's fool h toh prank toh Krna hi padega na.

Y/n aur uske friends sahi time ka wait krte h.

Usi waqt Mr Mehra aur Tahir vahan enter krte h. Tahir y/n ko backface karke baitha hua tha isliye usne na y/n ko dekha aur na hi y/n ne Tahir ko.

Aur vo old uncle Tahir ke accross dusri row me baithe the.

Like let me show you all the position.

Tahir's table.                 uncle's table
        ------              .                  ------

Y/n's table
        ------

I hope ki aapko samaj aa gaya ho

Phir Tahir aur mr Mehra kuch order krte h.

Usi waqt y/n dekhti h ki vo uncle apni pocket me se kuch nikaal rhe hote h. Y/n sochti h ki thi sahi mauka h. Y/n jaldi se unke paas jaati h aur unke upar jaanbuch kr coffee gura deti h.

Vo uncle jaldi se gusse me uthte h.

Y/n jaldi se serious face bana leti h.

Uncle- ANDHI H KYA??!! DEKHAYI NHI DETA??

Tahir aur Mr Mehra jaldi se us direction me dekhte h jahan se awaaz aayi.

Tahir ki aankhein wide ho jaati h jaise hi vo un uncle ko dekhta h. Use pta h ki vo kon h. Vo aas paas dekhte h aur sochta h ki vahan se kaise nikla jaaye.

Meanwhile, vo uncle y/n par chillate h or y/n bilkul nhi darti. Balki vo unke saamne jaake baith  jaati h. Tahir use dekhta h .

Vo apne pairo ko ek ke upar ek cross karke baithti h. Isse un uncle ko aur bhi gussa aa jaata h pr jb vo y/n ke agle sabd sunte h, vo shock ho jaate h.

You- abey! Bhuddhe!! Shaanti se neeche baith jaa! Maine galti se gira di. Maine jaan buchkr nhi kiya.

Tahir bhi shock ho jaata h.

Uncle- tumne mUjhSe kya kaha??? Bh...bh???

Y/n- bolna nhi aata kya? Maine kaha bHuDdHe!

Y/n ke frends secretly hasne lgte h.

Uncle- tum jaanti bhi ho mai kon hu?

Vo uncle gusse me kahte h.

You- haa! Ek bHuDdHe uncle..

Y/n phir unhe tease krte hue kahti h.
Vo uncle tabke ko slam krte h laken y/n tab bhi nhi darti. Vo apne legs table ke upar rkhti h .(and yeah, she wasn't wearing suit or esa kuch . She was wearing jeans)

You- lgta h aap mujhe nhi jaante! Mai is area ki sabse badi mafia queen hu aur agar aapne phirse mujhe kuch bola, toh aapka muh bolne layak nhi bachega..

Tahir y/n ko done face ke saath dekhta h.

Y/n uncle se kahti h pr use ye nhi pta tha ki jis uncle se vo ye sab kuch kah rhi thi vo aur koi nhi us area ka sabse bada mafia tha jo ki Tahir ko jaan se maarne ke liye aaye tha. Vo apni pocket se gun nikalke Tahir ko shoot krne hi vala tha jb Achanak se y/n ne unke upar coffe gura di , jisse unhe gussa aagya aur ye mafia waali baat pe unhe aur gussa aa gya . Uske hote hue koi bhi kaise kah skta h ki vo us (someone)area ka mafia tha uske ( instead of uncle) vajaye.

Tahir sochta h ki ladki maregi aaj!! Vo mr Mehra ko sab kuch bata deta h. Mr Mehra chup chap khade hote h.

Achanak y/n hasne lgti h aur seedhe se baith jaati h.  Tahir use confuse hokar dekhta h.

Laken un uncle ko lgta h ki vo un pe has rhi thi.

Vo uncle gusse me laal ho rhe the, aur vo apni pocket se kuch nikaal ne hi vaale the ki y/n jaldi se khadi ho jaati h aur bow kerti h.

You- so sorry uncle!! And happy April's fool day!!
Aur please hame maaf krdijiye  , it was just a prank.

Y/n kahti h. Aur uske friends jaldi se vahan aa jaate h. phir uske friends bhi unse maafi maangte h.

Tahir y/n ko "what the fuck " ki shakal se dekhta h aur mr Mehra ke saath vahan se chup chap chala jaata h.

Vo uncle sigh krte h aur y/n aur uske friends ko vahan se jaane dete h. Phir jaise hi vo turn hote h Tahir ko shoot krne ke liye vo dekhte h ki vahan koi nhi h. Aur Tahir aur Mr Mehra vahan se already jaa chuke h.

Vo aur bhi gusse me aa jate h.

Uncle - aaj is ladki ki vajah se mera target miss ho gya. Ab mai pehle ise khatam karunga phir us Tahir singh ko!!!!

Vo uncle kahte h aur us restaurant se chale jaate h.

FIRST MARRIAGE THEN LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें