After half an hour
Y/n aur Tahir abhi ek dusre ke arms me h aur apna peaceful moment enjoy kr rhe h.
Y/n apna sar tahir ki ore face krti h aur use uske lips pe peck krti h. Tahir hasta h aur uske lips pe bapas peck krta h .
You- tahir ji, mujhe jaake ready ho jaana chahiye vrna mai prom ke liye late ho jaaungi.
Tahir- pr tum vo dress pehenke nhi jaa rhi ho vrna.....
You- vrna?
Tahir- mai tumhe ek hafte tk chalne layak nhi chodunga.
Tahir gusse me kahta h aur y/n hasne lgti h.
You- tahir ji, I'm sorry. Actually ye dress maine aapko sirf dekhaane ke liye pehenni thi.
Tahir y/n ki baatein sunkar confuse ho jaata h.
You- mera matlab, mai apne saath four dresses laayi thi ki aap jo choose karoge mai vhi pehenungi. Aur ye waali usme se sabse jyada revealing thi. Aur mujhe dekhna tha ki aap ka kya reaction hota h jb aap mujhe ese kapdo me dekhego.
Tahir apni eyes roll krta h.
Tahir- agli baar mere saath ye behuda mazaak kiya toh mai sach kah rha hu , mai tumhe apne saath ek room me band krke , tumhe din raat fuck karunga.
Tahir ki baatein sunkar y/n ki aankhein badi ho jaati h.
You- huh?.nhi nhi...mai esa ab kabhi nhi karungj...promise.
Tahir- by the way, y/n tumhe jitni revealing dresses pehenni h tum pehen skti ho but sirf mere saamne.
You- jisse ki mai agle din chakne layak na bachu?
Tahir- nhi, kyuki tumhari body ko dekhna ka hak sirf aur sirf mujhe h.
Tahir smirk krke kahta h but y/n ka chehra laal ho jaata h.
Tahir uski taraf dekhta h aur uske bare waist ko pakadkr use apne paas kheechta h aur phir use passionately kiss krta h.
After two minutes
Y/n tahir ko apne aap se alag krti h .
You- tahir ji, bas ab bahot late hogya h. Mujhe ready ho jaana chahiye.
Tahir annoyed hokar bed pe straight baithta h.
Tahir- fine.....
Y/n muskurati h aur bed pe se uthti h . Vo ek blanket apne body ke aas paas lapetti h aur apna beg bed pe rkhke kholti h.
Phir y/n teen dresses nikaalti h aur tahir ko dekhati h.
You- toh mujhe konsi dress pehenni chahiye tahir ji?
The dresses
आप पढ़ रहे हैं
FIRST MARRIAGE THEN LOVE
Fanficwell.... it's gonna be an indian story. so I'm really sorry for all the foreign readers coz I'm going to write this in hindi. you - kya!!!! pr mummy esa kyu? Mrs Trivedi - beta please is baar hamare hisaab se chalo. please usse shaadi krlo . vo la...