Jealousy game

700 52 61
                                    

Sorry I know I wrote in last precap that Sangeet function will take place but I thought of this idea later...

Next morning, everyone met at the dine and were having breakfast. Madison was still ignoring Kartik and Kartik was still playing the jealousy game. They were all having breakfast when a gurl came running with her suitcase and hugged Ahaan. Ishqi was really shocked. Ahaan broke the hug and said...

Ahaan- Taniya tu yaha, kaisi hai tu?

Taniya- main toh thik hu par main yeh kya sun rahi hu, tu shaadi kar raha hai, par kyu?

Ahaan- haa main shaadi kar raha hu, waise tujhe tere busy schedule se mujhse milne ka time kaise mila?

Taniya- aree mujhe time nahi mila flight just land hui aur main yaha aagayi, teri shaadi ho rahi hai bas issliye congrats bolne aayi hu abhi jaana hai.

Ahaan- not done yaar meri shaadi tak toh ruk jaa.

Taniya- tujhe pata haina main kitni busy hu, ab yeh sab chod aur mujhe apni to-be wife se toh mila.

Ahaan- oh haa tu Ishqi se toh mili hi nahi, come...

Ahaan and Ishqi were sitting on same table, Ishqi was really jealous that Ahaan totally forgot her and he thought of introducing her when Taniya asked him to.

Ahaan- Taniya yeh hai Ishqi meri fiancée aur Ishqi yeh hai Taniya meri school time ki friend.

Taniya- hi Ishqi myself Taniya.

Ishqi- hi Taniya...

Taniya- guys mujhe jaana hoga, see you guys later and congratulations.

Ahaan- wait itni jaldi?

Taniya- haa yaar bas congrats bolne hi aayi thi aur Ishqi se milne ab jaati hu meri flight ka time horaha hai.

By saying that Taniya left. Ahaan turned towards Ishqi but Ishqi glared at him and left.

Ahaan in mind- isse kya hua?

Ahaan went behind Ishqi...

Meanwhile with Kartik...

Kartik and Kajal were sitting on the same table while Madison was sitting a bit far and alone. She was just scrolling on her phone while Kartik was just looking at her. Kajal noticed this...

Kajal in mind- lagta hai Kartik ko wo ladki pasand hai aur ye idiot usse jealous banane ke liye mere saath ghun raha hai.

Kajal- Kartik tu Madison ko pasand karta hai?

Kartik- huh!! No...I mean yess...I mean...

Kajal- what no-yes-no-yes laga rakha hai, sach sach bata.

Kartik- haa karta hu usse like.

Kajal- toh propose kyu nahi kiya?

Kartik- abhi tak socha nahi...

Kajal- toh kya jab bhudha Higa tab sochega?

Kartik- Kajal yaar!

Kajal- what Kajal yaar, I think tujhe jaldi se propose karlena chahiye, what if kisi dusre ne propose kardiya.

Kartik- noo I can't let that happen, main aaj hi propose karunga.

Kajal- yeh hui na baat.

Kartik stood and left...

Kajal (loudly)- Kaha jaa raha hai?

Kartik- idea sochne.

Kajal in mind- pura ka pura pagal hai.

Love me thoda aur...Where stories live. Discover now