Pati - Patni aur Saas- 3

426 23 0
                                    

PS: Aaj kaal ke zamane mai bahu se kuch kaam nahi hota, hamre zamane mai toh sara kaam hume karte the (while her eyes was on HM)...

HM: Maa zamana badal gaya abb dono husband and wife sath mai kaam karte.... (while her eyes was on PS)....

AS: Aur maa ghar pai saab thik hai na.....

PS: Abb puchre tum kabhi phone karke nahi puche...

AS: Nahi maa bohot busy hoga mai aaj kaal issliye phone nahi kar paya mai aapko...

PS: Liken bahu bohot time milga shayd apne ghar walo se baat karne..

HM: Nahi maa mare se ziyada Anu baat karte mare ghar walo se... liken unse baat karne ke liye inke pass bohot time hai liken app se baat karne inho bohot excuses dete...

AS: Appka bolne bann karte ....😅😅(whispering to Haseena)

HM: Nahi abhi toh shuru howa hai...(whispering to Anubhav)

PS: Usko choro mari suno, tum ji baliya deliye the woh tumre bhen ko pasand aaye the isliye woh liye aur wasie bhi woh 2 tole ke the mujhe 10 tole ke hona....

AS: Ammi yeh saab phone aur Whats app pe karna...

HM: Maa 10 tole ke ear rings appki kaana sambhalte.....

PS: Ha sambhalte hum asli ghee khaye so hai..... pizza, burger nahi chaye.. tumre tarha...

AS: Maa abb yeh corona vorona hogane do mein appko liker jake dilato....

PS: Ha jab maa ki liye laana hota toh corona, lockdown bala batr yaad aata aur wohi baat jab biwi kar toh panchi ki tarha ur ke jake late...

HM: Maa woh kiya hai na 60 yr ke umar ki logo ko bhare jana dangerous hai....

PS: 60 yr umar ke logo puri duniya mai dhune toh nahi milti

AS: Maa app kiya sahi bole...

HM: (To AS) App zara ander chalte app se kuch baat karni hai

AS: (To HM) Kiyu kiya huwa...

HM: Mein bol rahi ho na isliye....

Then they went in the room....

HM: Jab mein bole ke mari bhen ko 1 tole ka barslate dido boleto appki wallet mai holls bangaye.... aur jab maa bole toh appka dil samundar ban gaya...

AS: Tumari bhen kaha aur mari maa kaha....

HM: Acha matlab maa aur biwi mein aantar kar saqte

AS: Jo bhi bolna hai sheede sheede boldo jo bolna hai...

HM: Aaj se jo bhi maa ko dena hai uska double mujhe hona...

AS: Acha thik hai maa hall mai hai, humyeh saab baad mein baat karenge iss baare mein....

HM: Agar maa mujhe parde ke pass bethe nahi dekhe toh mai apne baal cut ne wale ho...

AS: Chaloo...

Then they went out and saw Maa was sitting there and listening to their talks....

HM: Maa app aysa Husband and wife ki baata ayse nahi suna na...

PS: Haa anu tum jo apni maa ko karga uska double tu apni biwi ko karga

AS: Maa woohhh

PS: Nahi tum karna abbb....

HM: Anu tum abb karna hai maa bole na, phalibaar sahi baat bole...

PS: Tu karna abb, aur tum ab mari ek annk (eye) yeh ek taang (leg) tude aur uska double tum apni biwi ko karega....

HM: Maa.....

AS (in mind): Abb mai yaha se nical lena khaye....

Then he went inside the room.... and after some time he came out...

AS: Mai Head Quarters ja raha ho.....

HM: Arre.....

Then he went....

PS: Woh toh chala jaya aur abb toh tu bhi jayi.....

HM: Kiya....

So, guys that's all for today. I hope u guys like it. Sorry for grammatical mistakes. 

And one more thing check out my new poetry about school and tell tell me how is it.....

Guys, followers badoo 50 + target hai.

Till then stay safe and healthy. Meet u in next part. Next part will be uploaded soon. See u soon.

Good Bye ✋✋

Your Admin

Pati- Patni aur SaasWhere stories live. Discover now