CHAPTER 5

288 33 7
                                    

NEXT DAY
AFTERNOON TIME:

SEEING RIDDHIMA GOING OUT 

ILLA: BACHAA....TU ISS WAQT KAHAN JAA RAHI HAI...KOI MEETING HAI TERI KIA....???

RIDDHU: VOH.... CUTIE... MERI EK FRIEND AA RAHI HAI...TOH USSE RECEIVE KARNE JAA RAHI HOON...AGAR NAHII GAYI TOH VOH...GUSSA KARE GIHH...

GOVARDHAN: LAADO....JAATE JAATE... HUME INDRANI JEE KE GHAR... DROP KAR DEE...

RIDDHU: PER... HANDSOME MAI...AAP DRIVER KAKA KO BOL DOH... HE'LL DROP YOU....

ILLA: UNNKA PHONE AAYA THA....AAJ NAHI AA SAKTE HAIN...UNNKI TABIYAT KUCH THEEHK NAHI HAI...AUR TU KYUN MANA KAR RAHI HAI...PEHLE TOH KABHI MANA NAHII KIYA TU NE...

GOVARDHAN: LAADO....TU HUM SE KUCH CHUPHA RAHI HAI KIYA....PAKKA TERI SAHELI HII AA RAHI HAI NA...???

RIDDHU: KIYA... HANDSOME....MEI KYUN KUCH CHUPHA NE LAGI AAP DONO SE... THEEHK KAR DETI HOON DROP AAP DONO KO...

RIDDHU AFTER DROPPING THEM... REACH AT THE AIRPORT..

AT AIRPORT WE SEE A LADY IS PACING BACK &  FORTH ANGERLY...

SEEING HER RIDDHU SELF'S TALK: AAJ TOH AKKI PAKKA GAYA... BEAUTIFUL TOH BOHOT GUSSE MAI HAIN....

SHE THEN GOES TOWARDS HER.... HUG'S HER FROM BEHIND & SPEAKS...

RIDDHU: KIYA... BEAUTIFUL... KITNI DAFA BOLA HAI...AAP KE CHERHE PER GUSSA NAHI SMILE AACHI LAGTI HAI...

KALPANA: DOLL...TU... KAISI HAI...KAB AAYI WAPIS...???

YES THE LADY IS KALPANA AKSHAT'S DADI..


RIDDHU: WAISE MUJHE AAYE HUYE DO DIN TOH HO GAYE HAIN...MEINA EK DUM PERFECT HOON...

KALPANA: TU YEH BATA.... TUJHE AKSHAT NE BHEJHA HAINA...PER VOH KHUD KAHAN HAI...NAHI SAHI HAI...APNI DADI KO LENE BHI NAHI AA SAKTA...PATA NAHI KONSE ZAROORI KAM MAI PHAS GAYA HOO GAH...

BEFORE RIDDHU COULD REPLY HER... BOTH THEM HEAR'S HIS VOICE....

AKSHAT: NAHII SAHI HAI...KARLO MERI SAARI BURAIYAN...

DEKH MAGAR PYAAR SE😍🤭Where stories live. Discover now