CHAPTER 10

210 22 4
                                    

LOCATION GOA....

AT BEACH SIDE... VANSH & AKSHAT CONVERSATION:

AKSHAT: VANSH...BRO...MEI DEKH RAHA HOON.... JABSE HUM AAYE HAIN YAHAN...TU KUCH PARESHAN LAG RAHA HAI...!???

VANSH: YAAR...AKKI...PATA NAHII....PER MERA DIL GHABRA RAHA HAI.... JAISE KUCH BURA HONE WALA HAI....

AKKI: BRO....TU KUCH ZYADA HII SOCH RAHA HAI.... AUR WAISE BHI... TUJHE KHUSH HONA CHAHIYE JOH TU CHAHTA THA VOHI TOH HOO RAHA HAI...

VANSH: TU... KEHNA KIYA CHAH RAHA HAI....!???

AKKI: ARRE... MATLAB... TERI AUR RIDDHU KI SHAADI....

VANSH: HAAN...PER ISS SHAADI MAI USSKI KHUSHI NAHI HAI....

AKKI: MATLAB.....

VANSH: TU...NE KAL DEKHA NA... USSKA REACTION KAISA THA....

AKKI: BRO.... CLEAR BOL...AB TU MUJHE DARA RAHA HAI....!???

VANSH: VOH....YEH SHAADI SIRF NANI (ILLA)....KI KHUSHI KE LIYE KAR RAHI HAI...

AKKI: AUR... TUJHE KAISE PATA YEH SAB...!??

VANSH:VOH...KAL MAINE....USSKI AUR NANU (GOVARDHAN) KI BAATAIN GALTI SE SUNN LIN THINN...TABH HII PATA CHALA...

AKKI: TU....ITNI SI...BAAT KO LEKER PARESHAN HOO RAHA HAI....AUR BHAI TU... SIYA AUR AHAAN KI SHAADI BHOOL GAYA KIA....BHOOL GAYA KAISE HUI THI UNNKI SHAADI...!???

VANSH: TU... PHIR CONFUSE KAR RAHA HAI MUJHE....

AKKI: DEKH...SIYA NE AHAAN SE SHAADI KE LIYE SIRF TERI AUR BADI DADI (INDRANI)...KI KHUSHI KE LIYE HAAN BOLA THA...JABKE USS TIME PER AHAAN KO USS SE PYAAR HOGAYA THA JOH ABHI BHII HAI...AUR SHAADI KE BAAD HUMARI SIYU KO AHAAN SE PYAAR HO GAYA...AUR ABH DEKH VOH DONO KITNE KHUSH HAIN EK DUSRE KE SAATH....SO MERE BHAI...TU TENSION MAT LE...TUM DONO KI SHAADI KEE BAAD RIDDHU KO BHI TUJHSE PYAAR HO JAE GAHH...

VANSH: WAISE...I WISH KE AISA HII HOO...

MEANWHILE AT D&R MALHOTRA OFFICE....

POOJA: MAM...RUKIYE.... KAHAN JAA RAHI HAIN...AGAR BOSS KO PATA CHAL GAYA TOH....

THE LADY (ANGERLY): TUM HOTI KON HOO.. MUJHE ROKNE WALI....MAI KUCH NAHIII JAANTI... MUJHE ABHI MISS MALHOTRA SE MILNA HAI...

RIDDHU WHO JUST ENTERED INSIDE...

RIDDHU: (STRICT YET ANGRY TONE): KIYA HO RAHA HAI YAHAN...??????

POOJA & KAVYA: MAM...VOH....

RIDDHU: MEINE KUCH POOCHA HAI... JAWAB DOO....

POOJA: MAM... SHE'S HERE....

RIDDHU (SHOCKINGLY): DON'T TELL ME....

DEKH MAGAR PYAAR SE😍🤭Where stories live. Discover now