SAME DAY......
NIGHT TIME.....AT RAISINGHANIA'S....
AFTER DINNER EVERYONE WAS AT LOUNGE AREA....
INDRANI (TO RIDDHU): BETIYA...AAJ YEHIN RUK JAO...WAISE BHI LATE HO CHUKA HAI....
RIDDHU: DADI...MEI...RUK... JAATI...PER GHAR PER CUTIE AUR HANDSOME PARESHAN HOO RAHE HOON GAINN....
AKSHAT: WAISE... RIDDHU....TUM JAO...GIHH...KISKE SAATH...
RIDDHU: DRIVER KAKA KE SAATH...
BEFORE SHE COULD TALK MORE....HER PHONE STARTED RINGING... SHE RECIEVES THE CALL...
RIDDHU: KIYA... AACHA THEEHK HAI... NAHI... KAKA...KOI MASLA NAHII.. HAI... I'LL MANAGE...AAP JAIYE.... KUCH ZAROORAT HO...TOH AAP MUJHE YA NANU...KO BATA DENA...
AFTER SHE DISCONNECT THE CALL...
SIYA: KISKA... PHONE THA RIDDHU DI....!???
RIDDHU: VOH... DRIVER KAKA KA PHONE THA...KEH RAHE THEE... UNNKO KUCH PERSONAL KAAM HAI...ISSI LIYE GHAR JAANA PER RAHA...HAI...
AHAAN: MEI...JAAKE KEYS LE...AATA HOON UNNSE...
RIDDHU: HAAN THEEHK HAI....
GUDDAN: TOH MATLAB AAP RUK RAHE HOO...!???
RIDDHU NODS HER HEAD IN YES...
INDRANI: TOH...MEI ILLA KO BATA DETI HOON...
RIDDHU: JEE DADI...
INDRANI: BACHHON TUM BAATEIN KARO...
SAYING THAT SHE LEAVE'S TOWARDS HER ROOM....
AHAAN: WAISE...GUYS KAFI BORE HO RAHA HAI.....
VANSH(COMING THERE): KIA...HO RAHA HAI YAHAN...
AHAAN: BAATEIN HOO RAHII HAIN....
AKSHAT: BRO... AACHA HUA TU AAGAYA.....VOH KIYA HAINA...HUM SAB BORE HO RAHE THEE...TOH SOCH RAHE HAIN...KIA KARE...TU....KOI IDEA DE..NAA...WAISE BHI TERE DIMAAGH MAI.. AAJ KAL KAFI AACHE IDEAS AA...RAHE HAIN....
VANSH: LET'S PLAY NEVER HAVE I EVER....
AKSHAT: THEEHK HAI PER START KON KARE GAH...
AHAAN: I'LL START...
HE SAY'S NEVER HAVE I EVER BEEN ON A BLIND DATE...RIDDHU RAISES HER HAND...
ALL OF THEM WERE SHOCKED.... BUT THE MOST SHOCKED ONE IS OUR VANSH....
SEEING THEM LIKE THIS...
YOU ARE READING
DEKH MAGAR PYAAR SE😍🤭
FanfictionTO KNOW MORE READ THE STORY 🤭😉 BEAUTIFUL COVER CREDIT GOES TO @Sahni_2007💗 💞