part 4

743 40 5
                                    

Naira touch elders feet...

K Dadi: Aao betho beta...

Naira sit beside dadi

Dadi: tum toh bahot sundar ho ... Andar se bhi aur bahar se bhi

Naira : Thankyou

She was just fidgeting with her saree 's pallu end....

due to nervousness...

Akshra: Lelijiye ye Kachori khaiye Naira ne banayi hai ....

They all take the the kachori. It was too tasty....

K Dadi: Ummm! Kitni achhi bani hai
Manish: Ha bohot tasty hai....

Swarna: Tumare haatho me toh jaddu hai....

Naira: Thank you

Shubham (teasing): bhaiya aapko pasand nahi aayi kya???

Kartik: Nhi aisa nhi hai acchi hai....

Keerti: sirf acchi hai....

Karik glares at both of them Conveying to shut their mouth...

Kartik: Nhi bahut acchi bani hai. It's really tasty....

Naira smile...

K Dadi: Agar aap logo ko etras na ho to kittu aur naira baat karle akele me....

Natik: Ji Zarur akhir unhi ka faisla hai....
Badi dadi : Jao Naira tum dono baher baat karlo....

Naira take kartik in yard..

There was a awkward silence but suddenly kartik notice flowers and plants around them....

Kartik: Wow! Kitne aache flowers hai . Tumare ghar me kisko gardening ka shok hai....

Naira : Mujhe gardening karni bahot pasand hai. Ye saare plants maine lagaye hai....

Kartik: Wow! That's really interesting kyuki mujhe khud ko gardening ka shok hai but time hi nahi milta in sab ke liye.

Naira : Samjh sakti hu business man hai na aap. Mere papa aur bhai ke pass bhi time nahi hota. Itna saara kam jo hota hai.

Kartik: ek baat puch?

Naira : Haa puchiye..

Kartik: Tum ye shaadi apni marzi se kar rhi ho na. I mean tumhare upper koi pressure to nhi hai na ya tum kisi se pyaar karti ho????

Naira: Nahi nahi bilkul nhi mera past clear tha aur mera present bhi clear hai aur rhi baat pressure ki toh meri family ne kabhi bhi mujhe kisi chiz ke liye pressurise nhi kiya, Ha samajhaya zarur but pressure nhi kiya....

Kartik: That's good kyuki me chahta hu ki tum mujhe meri qualities meri values pe mujhe pasand karo....

Naira : Aur aap toh koi pressure me aa kar nhi kar rhe hai na shaadi ? Ya aap kisi se pyaar karte hai ??

Kartik: nhi mera bhi past and present bahut clear hai aur mujhe bhi dadi ne samajhaya tha tabhi mai mana ...

Naira : toh aapko yeh rishta manzur hai ?

Kartik: Haa

A broad smile came on Naira 's face...

Kartik: Aur tumhe, tumhe yeh rishta manzur hai ?

Naira : Haa

A broad smile came on his face also. They look into each eyes and they had a cute eye lock which was broke by Naira....

Naira : Mujhe aapse kuch kahna hai...

Kartik: Haa kaho. Mujhe bhi tumse kuch baat karni hai

Naira : tog pehle aap boliye....

Kartik: nahi pehle tum bolo. Tumne phele baat start ki thi na....

Naira : Thik hai. Kartik shaadi bahot bada decision hai jisme 2 log apni puri life ek dusre ke saath bitane waale hote hai aur unme understanding hona bahot zaruri hota hai isliye mai chahti hu ki hamari shaadi kuch time baad ho and in the mean time ham ek dusre ko samjhe sakte hai ....

Kartik: Bilkul sahi kha tumne mai bhi tumse agree karta hu. Fir thik hai ham shaadi baad me karenge....

Naira smile

Naira : ab aap btaiye aap ko bhi to kuch kehna tha na ...

Kartik: tum ne keh to diya.

Naira looked him confusingly...

Kartik: Arre baad me shaadi karne waali baat. Mujhe bhi tumse yeh hi kehna tha.

Naira : Really?

Kartik nodded in Yes...

They again look in each other eyes and was lost in each other. Their eye lock was broke by Gayu....

Gayu: chale andar sab bula rhe hai

Kaira: Haa chalo...

Inside the Singhania House...

K Dadi : Ji hame toh aapki beti bahut pasand aayi hai. Kartik tumhe kaisi lagti hai Naira. Tumhe yeh rishta manzur hai ya nahi

Kartik looked at naira who was looking down...

Kartik : Mujhe Naira pasand hai. Mujhe yeh rishta manzur hai.....

Badi dadi : Aur Naira tumhe ?

She looked at Kartik who was looking her...

Naira : Mujhe bhi Kartik pasand hai. Mujhe bhi yeh rishta manzur hai.

Everyone get happy listening them...

Dadi: Badhaio Aap ko....

Badi dadi : aap ko bhi. Akshra jao andar rasoi ghar se mithai le aao. Sab ke muh mita karo.

Akshra: ji bhabhi maa...

Akshra brough the sweets from kitchen and give them to everyone......

Shubham: Arre bhaiya bhabhi aap logo ek dusre ko khilaiye na....

Kaira look at each other. And everybody insist them. So they feed each other.....

Manish: Ji hum chalte hai ab.

Naitik : Arre Manish ji dinner ka time hone wala hai dinner kar ke jayega.

Dadi: nhi nhi Naitik beta aap log takleef kyu kar rhe hai....

Badi dadi : Arre isme takleef ki kya baat aap log dinner kar ke jayega

Dadi: Chaliye thik hai....

Swarna: thik hai fir me surekha ko phone kar ke aati hu....

Akshra: abhi dinner lagne me thoda time hai tab tak aap log bathiye na.....

Dadi: ji

Gayu: Agar abhi time hai to ham sab bahar baat karte haina. (To Kaira, Keerti, Naksh and Shubham)

Keerti: Ha chalo....

Thankyou by nikku 🐼

 Arrange Marriage Wala Love Kaira(Discontinue)Where stories live. Discover now