part 10

605 37 5
                                    

Kartik: waise tum ladkiyo me hi sirf bargaining ka gun hota hai. Hum ladko se toh nhi hota tumare jaisa bargain...

Naira : Ha yeh shakti sirf hum ladkiyo me hi hai. Aap ladke toh double rate pe lekar aaye koi chize.

Kartik: Ek second pehle toh tum mujhe aap aap karke bulna band karo. Hum dono ki age me koi zyaada difference nhi hai. Abse tum mujhe tum keh ke bulaogi.

Naira : Par....

Kartik : Agar tum ne mujhe tum nhi bulaya toh... me bhi tumse aap kar ke baat karunga. Ab ye tumhe decide karna hai.

Naira : Kartik aap mujhe blackmail kar rhe hai. Kartik: Fir se aap. Thik hai abse me aapko aap karke bulaunga....

Naira : Nhi ...OK fine. Kartik tu... tum mujhe blackmail kar rhe ho.

Kartik: Ye hui na baat.

Naira : Toh abse aap I mean tum mujhe aap karke nhi bulaoge na ?

Kartik : Nhi bulaunga. Khush.

She nobbed in Yes

Kartik: Accha tumhe bhuk lagi hai ?

Naira : Ha bahut lag rhi hai. Tumhe ?

Kartik: Mujhe bhi bahut tez bhuk lag rhi hai. Chalo pass me ek cafe hai wahi pe chalte hai. Keerti ko message kar deta hu vo log waha par aajaenge.

Naira : Thik hai chaliye.

They went to cafe for eat something At Cafe, there were sitting...

Kartik: Kya khaogi tum

Naira : Kuch bhi chalega.

Kartik : Thik fir me garlic bread aur chilly garlic noodles mangva leta hu...

Naira : Okay

Kartik : Tum cold coffee logi ya hot coffee.

Naira: Cold coffee

He ordered the food. And now they were eating it. Something cones in Kartik mind...

Kartik: Aaa. Naira ...vo...

Naira : kya hua Kartik?

He take a breathe

Kartik : Agar tum kal free ho toh kal mere saath ghumne chalogi. Mere saath apna din spend karogi...

Naira : H.. Ha of course main chalungi but kal mujhe thoda sa kam hai academy me.

Kartik: Thik hai I will pick up you aur iss bahane main tumhari academy bhi dekhlunga.

Naira:Thik hai done

Keerti: Aur love birds kya baate chal rhi hai. Zara hame bhi bata do.

They both blush

Kartik: Kya hai Keerti tu thodi der chup nhi reh sakti. Accha yeh sab chodo bato tum log kya khaoge.

Gayu: Kuch bhi nhi jiju. Ham log already kha chuke hai waha par food stalls bhi the..

Naira :Toh fir chale.

Kartik: Tum log kaise jaoge.

Naira: Mere pass car hai aur Aditi main tujhe drop kardungi.

Keerti: Tumhe car drove karna aata hai.

Gayu: Esa koi kaam nhi hai jo di ko nhi aata ho.

Naira: Bas Bas bahut tarif hogi chale.

Gayu: Ha chalo. Bye jiju

Aditi : Bye jijaji. Nice to meet u

Kartik : Abhi ham dhang se mile hi kha hai. We'll meet soon.

Aditi: Hmm. Waise mujhe ek baat ka yakeen hogya hai ki meri stupid dost ki choice really me bahot acchi hai.

Kartik: Thank you.

Naira : Mai stupid hu

Aditi:bahut badi.

Naira : Aditi ki bacchi. Tu bahar chal mai tujhe chodoungi nhi..

Aditi: Hahaha. Very funny. Bye bole sabse ham apna badme continue karenge.

Naira Bye Luv Kush. Take care .Nice to meet u. Tum dono bahut cute ho.

Luv Kush: Aap bhi bahut cute ho.

They kiss her cheeks...

Naira: Bye Keerti di

They hug each other...
Keerti: Bye Naira

Then she go towards Kartik.

Naira: Bye Kartik.

Kartik: Bye Naira. Kal milte hai.

Naira : Sure

They all leave for their houses...
Scene shifted to Goenka Villa

Mansi : Bhai Di aagye. Mere liye kya btao

Keerti: Vo toh Kartik hi bta skta hai kuyki vo aur Naira gaye the tere liye saman lene.

Dadi : Naira ?

Kartik: Ha dadi waha par hame Naira, Gayu aur uski best friend Aditi mile the vo bhi ghumne aaye the.

He told everything to the entire family that how they meet each other...

Dadi : Ye toh shukar hai bhagwan ka ki Naira ne aake Luv Kush ko sahi time pe bacha liya.

Mansi: Dadi this is not fair Bhabhi ab toh sab se mil le hai bas mujhko chodke

Surekha: Mujhe bhi

Akhilesh: Aur mujhe bhi
Dadi: Thik hai fir ham use kal bula lete hai ghar par. Vo ghar bhi dekh legi aur tum logo se bhi milige.

Kartik: Nhi dadi

Everyone looked him

Dadi: Kya hua kittu. Tum ese kyu chilaye.

Kartik: Vo dadi kal nhi. Kal ham log... Bahar ghumne ja rhe hai.

Shubham: Ohooo. First Date. Kya baat hai bhai.

Kartik: Chup rhe tu. Dadi aap use parso bula lena please.

Dadi: Thik hai ham use parso bulalenge. Ab khush...

Kartik: Ha dadi

In Singhania Sadan

Akshra: Aajao baccho khana lag gya hai. Naksh, Naira and Gayu came.

They all sat on dinning table doing some random chit chat....when Akshra remember something.

Akshra: Accha ham tumhe btana bhul gaye ham log parso Maa ke ghar ja rhe hai. Mumbai. Tumare papa aur bhai ko kuch kam hai waha par aur tumare rishte ki baat bhi btani hai. Toh ham log parso jo niklenge isliye apni packing kar lena.

Naira : OK mumma. Accha mujhe bhi aap logo ko kuch btana hai.

Naitik: Kya princess?

Naira: Vo kal main aur Kartik bahar gumne ja rhe hai.

Naksh: First Date huhh..

Naira: Kya hai bhai kyu Pareshan kar rhe ho. Mumma papa main jauna.

Naitik : Ha princess isme puchne wali kya baat hai. Tum jao koi problem nhi hai. Naira : Thank you Papa...

Precap - Kartik got mesmerise seeing Naira 's dance...

 Arrange Marriage Wala Love Kaira(Discontinue)Where stories live. Discover now