In Naira 's Room. Naira was making her bed for sleep when Gayu came....
Gayu: Yelo number
Naira :Haa la de...
Naira feeds Kartik 's number on her phone....
Gayu: Apna promise yaad haina aapko
Naira: Ha baba
Gayu: Toh kab chalege ?
Naira : Parso. Parso Sunday haina toh meri chuti hogi tab chlenge....
Gayu : Yeah...
She starts dancing like a kid
Naira : Arre bacho ki tarah kyu dance kar rhi hai aur me soch rhi thi ki Aditi ko bhi bula lu....
Gayu: Ha bohot acha idea hai Aditi di bhi aayengi na toh bohot maza aaega
In Kartik 's Room. Kartik was sitting doing his office work when Keerti enter...
Keerti: Ye le Kartik Naira ka number....
Kartik: Oh ha la de....
Kartik feeds Naira's number in his mobile....
Keerti : Promise yaad haina....
Kartik: Kaunsa promise kaisa promise....
Keerti: Tere phone se na Naira ka number delete kardungi.....
he saw that Naira was also online. Naira was also struggling with her mind that should she message him or not but she also decided to message him. They both message Hi on the same time. They were little shock that how they get each other 's number *While texting....
Kartik : tumare pas mera number tha...
Naira : Ha vo gayu se liya. Aur aapke pass???
Kartik: Keerti se liya....
Naira : Oh
Kartik : Soyi nahi ?
Naira : Nahi vo bas sone hi ja rhi thi. Aap nhi soye abhi tak??
Kartik : Nhi Office ka kam kar rha tha. Naira : Oh Sorry maine aap ko disturb kardiya...
Kartik: Arre nhi nhi maine abhi coffee break hi liya tha so don't worry....
They chat with each other for a long time.... They didn't even realise when the time flew....
Now it was 3 o'clock when Naira saw the time and she realise that they were talking to each other from a long time so she message Kartik....
Naira : Kartik 3 baj ge hai baat karte karte.
Then Kartik also realise the time..........
Kartik: Oh ha pata hi nhi chala kab kab me itna time hogya.
Naira : Aapka kam meri wajah se rukh gaya Sorry.....
Kartik: Arre Sorry ki koi baat nhi hai. Zyaada kam nhi tha. I will do it in office. Don't feel guilty....
Naira : Ok chalo Good night kal baat karte hai.
Kartik: Ha kal baat karenge Good night....
Naksh and Gayu are standing folding their hands and was having smrik on their face. Naira smile cutely.....
Naksh: Gayu dekh rhi hai kal hi rishta hua hai aur raat ko chatting chal rhi hai.
Gayu: Naira di toh bahot desperate hai lagta hai.
Naksh: Par iske pass Kartik ka number kaise aaya?
Gayu: Maine diya...
Naksh: Kya Matlab
Gayu tells everything to Naksh
Naksh: Ye sahi hai rishta pakka hua nahi ki number phele chahiye. Aur tu har chize ke liye rishwat lena kab band karegi.....
Naira : waise jaise maine gayu ko bheja tha waise hi Kartik ne Keerti di ko bheja tha mere pass number ke liye. Vo toh mujhe raat ko pata chal jab unhone kha ki Keerti Di se number liya hai....
Gayu: yaha per toh dono hi bahot desperate hai....
Naira Blush
Gayu: waise dekhe toh kya baate kar rhete yeh majnu laila me ......
Gayu pick the phone from side table....
Naira (blushing): Gayu mera phone de...
Gayu: Me toh nhi dungi...
Naksh: Gayu mat deyo la de mujhe de
And they continue to tease Naira but finally ....she got her phone......
Naira : Ab aap dono jaiye mujhe fresh hona hai
Gayu: Fresh hona hai ya apne hone wale pati dev se baat karni hai
Naira : Tu jaa rhi hai ki nahi..
Gayu: Haa haa jaa rhi hu...
Naksh and Gayu left the room. Naira blush and ran into washroom....
On the other hand....
Kartik was coming down stairs...
Luv: Bhaiya aagye
Kush : waise bhaiya aap aaj itni late kyu uthe??
Mansi : Arre Kush isme puch ne wali kya baat hai sab ko pata hai ki raat bhar Bhaiya bhabhi se baat kar rhe honge...
Keerti : Ha waise bhi hamare Majnu apni Laila je liye bohot desperate hai.
Kartik: Chup rho tum log. Khana kho aur mujhe bhi khane do late ho rha hai office ke liye
Keerti: Agar itna late ho rha tha to jaldi uthna chahiye tha na actually jaldi sona chaiye tha ....
Kartik glares at Keerti.....All laugh at him
Precap- Naira Kartik buy gift for each other.....
YOU ARE READING
Arrange Marriage Wala Love Kaira(Discontinue)
FanfictionArrange to love jounery of kaira 😍