In Goenka Villa
Everyone is eating their dinner with some chit chat....
Kartik: Papa kal mai aur keerti Udaipur Sanstha Mele me jayenge.
Manish: Kyu?
Kartik : Vo maine Keerti ko promise kiya tha ki me usse lekar jaunga isliye.
Manish: thik hai ab jab promise kiya hai toh le jao per jaldi aajana.....
Kartik: OK papa...Luv Kush : Hame bhi chalna hai aap ke saath kal hamari chuti hai....
Kartik : Chachi chachu lejaye ham Luv Kush ko...Surekha: Dekhlo tum log hi agar smabhal pao toh le jao tumhe pta hai na kitne shetan hai ye..
Keerti : Arre chachi ham sambhal lenge koi problem nhi hai aur rhi baat shetani ki toh ab toh ye dono bhi bade hogye hai. Kyu Luv Kush.
Luv Kush : Haa
Kartik: Thik hai fir tum dono bhi chalo...
Luv Kush: Yeah !!!
Next Day
In Singhania Sadan
Naira : Papa mumma ham jaa rhe hai. Aditi wahi milige toh ham ab chalte hai.
Naitik : Sambhal ke jana princess.
Akshra: Ha aur jaldi aaja na...
Naira : Ok mumma papa.
Gayu: Di chale Naira: Ha chalo. Bye mumma papa.
At mela
Naira : Aditiiiii (in excitement)
Aditi: NairaaaaThey hug each other
Naira: Finally. Tujhe time mil gya mujhse milne ka...
Aditi : Esa nhi hai yaar vo Web Developing ke course ke liye US gayi thi.
Gayu remembered something from USAGayu: waise Aditi di Naira di ke pas aapke liye ek good news hai...
Naira also remembered
Aditi: Kya
Naira : I am going to be married.
Aditi: What !!!!
Naira: Ha abhi parso hi rishta pakka hua hai. Mujhe vo pasand aaye aur unhe me hogya rishta pakka...
Aditi: OMG ! meri bestie ki shaadi hone wali hai Oh my god Congratulations!!!!
Naira: Thank you..
They hug each other...
Aditi : waise mere hone wale jijaji ki photo toh dekha de. Zara ham bhi toh dekhe ki kispe meri bestie flat huyi hai
Gayu: Arre di agar aap dekho ge na toh aap bhi flat hojaoge akhir mere jiju hai hi itne handsome.
Aditi: Accha. Toh dikha na picture.
Naira: Abhi nhi. Main tujhe milva dungi but abhi please andar chalte hai..
Aditi/Gayu: Ha thik hai chalo
They enter the Mela...
Kartik: Luv Kush tum dono mere saath he rehna aur kai bhag mat jana. OK?
Luv Kush: OK bhaiya
They also enter the Mela..
Gayu: Pehle kya kare ride le ya shopping?
Aditi: Ride karte hai pehle shopping baad me karenge....
Naira : Toh fir konsi ride karni hai pehle....
Aditi/Gayu: Vo wali. (pointing towards roller coaster) ...
Naira : Tum dono ko pta hai na ki mera serr ghumne lagta hai usme bethne se.
Aditi : Arre.... Haa sorry chalo dusre ride pe chalte hai.Naira : Ruko. Mujhe pta hai ki yeh ride tum dono ki favourite hai toh tum log ise jhullo mai tab tak stalls explore kar leti hu....
Aditi: Chalo thik hai.
Naira went to explore the stalls...
Keerti: Kartik mujhe yaha time lagega tab tak tu bacho ko koi toys dilwade.
Kartik: thik hai...
Luv Kush: Yeah !!!
They started running.
Kartik : Arre ruko mera toh wait karlo....
While running they both didn't notice that they are going to fall in a manhole but at right time a girl saves them.Yes she was Naira....
Naira : Tum dono thik ho na. Kuch hua toh nhi?
A vendor: Madam ji kab se bol rakha hai Community walo ko per woh dhyan hi nhi de rhe. Abhi bal bal Bach gye ye dono. Kitna khatarnak hai yeh gadha dekha bhi nhi...
Naira sense that kids were afraid so she tries to make them happy...
Naira : Arre tension mat lejiye itne cute cute se bacho ko bhagwan ji kabhi kuch nhi hone denge. Dekho aaj mujhe bheja inki help karne ke liye.. Waise thodi si smile karo ge na toh kuch nhi jayega..
They smile little...
Naira: bas thodi si aur, Haa bas 500g aur add karlo....
They both bursted into laugh. They three of them listen some noise from back...Kartik: Luv Kush kya kar rahe ho tum dono yaha per.
He came towards them but enable to see naira and naira also didn't see him....
Luv: Bhaiya vo ham es gadhe me gir ne wale the but un didi ne hame girne se bacha liya....
Kartik: Tum dono ko kitni baar kha hai na ki bhaaga mat karo per nhi kisi ki nhi sunni abhi gir jate toh kya hota pta hai....Kush : Sorry bhaiya
Kartik turned to say thank you to the girl but shocked to see Naira....
Kartik : Naira
Naira: Kartik
Luv Kush : Aap dono jante ho ek dusre ko.
KAIRA : Haa
Luv/Kush: Kon hai yeh bhaiya
Kartik: Tumari hone wali bhabhi...Naira look them confusingly because she don't know who is Luv Kush. Kartik understand and introduce Luv Kush to Naira...
Kartik: Naira yeh mere chacha chachi ke bete mere chote bhai Luv and Kush
Naira : Oooo Luv and Kush
Naira bent on their level. They both hug her...
Luv Kush: Hello Bhabhi
Naira : Hello Luv Kush. Aap dono toh really me bahot cute ho...
Luv Kush: Thank you bhabhi and ek aur thank you hame bachane ke liye...
Naira : Arre Thank you Bolne ki koi jarurat nhi hai ...
Luv Kush kiss Naira on her cheeks. Naira also kiss them...
Kartik: Ab agar tum dono ka hogya ho toh me bhi millu Naira se...
Luv Kush : Ha ha jal kyu rhe ho millo bhabhi se kounsa ham bhabhi ko aapne saath lekar jaa rhe hai.
Naira stood up
Kartik: Hi Naira
Naira Hello Kartik
Kartik: Thankyou
Naira : Kis ke liye
Kartik: Luv Kush ko bachane ke liye . Thank you so much.
Naira: Kartik isme Thank you wali koi baat hi nhi hai. Janne anjane me maine apne chote chote devaro ki help kardi...
Kartik Smiles
Precap- Naira is little insecure...
YOU ARE READING
Arrange Marriage Wala Love Kaira(Discontinue)
FanfictionArrange to love jounery of kaira 😍