Thanks to my dearest friend Reena for the DheerDaa edits.
Manoj-Swati's reception party...
Sameer:Ladies and Gentlemen...this party is for our Munna bhaiyya and Swati bhabhi...It is time for them to enjoy to the fullest.So here comes PANDIT and Preeti to entertain them.
PANDIT and Preeti came in traditional clothes.
The dance was cute.
Maiyya yashodaYeh tera kanhaiyaMaiyya yeh tera kanhaiyaPanghat pe meri hai baiyanTang karta hai sang mere haiRamji ki se main bachiRamji ki se main bachiRamji ki se Gokul ki mein kinaareWoh more chhup ke maareNatkhat soorat hai bholiHoli mein meri woh choliBaiyan na chhodeKalaiyan marodeBaiyan na kalaiyan marodePaiyan phir bhi na chhodeMeethi baaton mein phansaye hai.Ramji ki se main bachiRamji ki se main bachiRamji ki se Jab jab mohan muraliyaChhan chhanakti hai meri payaliyaNainon se jab woh kare chhedkhaniDil reh jaye prem deewaniSudh-budh gawaiNeende udayeeSudh-budh neende udayeeJo baithi thi woh kar na payeeBadi se dil ko hai.Ramji ki se main bachiRamji ki se main bachiRamji ki seEveryone laughed.While dancing PANDIT and Preeti remembered how they used to dance on this song during childhood days.
Gokul ka har dil mein samaayaMain unhe paayaMaana ke hain yeh kanhaiyaKehlayenge par hi maiyyaPyara piya haiTumne diya haiPyara piya hai diya haiMamta ke mein liya haiCharano mein teri o maa rehna haiRamji ki seHaan ji haanRamji ki se(HSSH).
Abhishek:This party is not only to introduce our daughter in law to all of you,but also to announce that my son Sameer and..
Rakesh:our daughter Naina are going to get engaged..Aparna: on the coming Sunday.
YOU ARE READING
We are together SS SamAina PreeDit SwaMun AbhiGya DheerDaa
Fiksi PenggemarThis is a family story inspired from the movie'Hum saath saath hain'. Cover page credit goes to SameenaShanu.