Saleem ji dashed into Raichand Mansion with fumes coming out of his ear because he is really mad at his wife.
Saleem ji- baahir aao Nusrat..
He shouted looking everywhere and she came out of the kitchen followed by SJ.
Saleem - Ye kya hai?
He screamed pointing at the papers.
NJ - Khula k kaagzaat.. Padhe nahi aap?
Saleem - Tum aisa kuch nahi kar sakhti samjhi tum.. Tum ne ye sab us Sidharth k kehne pe kiya hai na?
NJ - Nahi humne ye sab apko dur rakhne k liye kiya hai.. Jis baap ko aulaad aur Biwi ki fikr nahi wo humare zindagi mei na rahe wahi accha hai.
Saleem - Nusrat Tum ab gusse mei ho .. Hum baad mei aate hai fir shaanti se baat karenge.
NJ - Dubara aana mat Saleem sahab warna hum.. Wo kya tha.. Ha restraining order lagwa denge aap pe.Aur baat karne k liye kuch bacha nahi hai.. Humari bacchi kidnap hai aur aap ne ek baar haalchal puchna tak jayaz nahi samjha aur hum call kiye to aapne usko maut ki baddua di. Chi... Kaise insaan ho aap.
Saleem - Hum jaante hai tu naraaz hai.. Accha sun sorry.. Gusse mei dhyaan nahi raha sabdo ka.. Maaf kar de Sahiba.
He cooed in his not so soft tone while NJ looked away.
NJ - Apne kabhi izzat nahi di hai Saleem Sahab. Humesha dhutkaara hai hume aur humare bacchiyo ko.
Isliye behtar hai hum ab apni khushiya chune.Saleem - Tujhe lagta hai shohar se jyada khush tujhe tera damaad rakhega?
NJ - Nahi, humara beta rakhega.. Humne itne din mei dekh liya hai ki Sidharth kaisa insaan hai, kaise beta hai aur jis tarah wo pesh aata hai waisa izzat apke ghar pe hume kabhi nahi mili... Isiliye aap jaayiye aur Dastakhat kar paper jama karwa dijiye.
Saleem- Hum aisa nahi karenge Sahiba.. Aur tu dekhna hum wapas tujhe lene jarur aayenge.
Stomping he went away and NJ felt tears gliding down her cheeks.
SJ held her supportingly and passed small assuring smile.
______________
RJ waited for Sidharth till late Night and He saw him coming inside with Veer.
RJ - Sidharth hume police ko inform karna padega. Kaafi wakt ho gaya hai aur Shehnaaz ya Kidnapper ya Amir kisi ka kuch pata nahi hai. Saari baat side mei but ab aur intezaar karna thik nahi hai.
Sidharth- Amir hi kidnapper hai dad I am sure.
RJ - fir bhi ek complain karne mei kya hi jayega. Humare log jab nalayak hai to police ko involve karna hi padega.
Sidharth nodded.
NEXT DAY -
They got dressed up for visiting Police station.
Sidharth- Chale dad?
He nodded and they started walking towards the exit..
But his cell rang halting their steps.
RJ - Is wakt kon call kar raha hai?
" Unknown number hai " He muttered and picked it up.
RJ - Speaker pe daal.
On call -
Sidharth- Hello..
Unknown- Hello Mr. Raichand ,maine suna ki sab Police k paas jaa rahe ho.. Kyu? Biwi pyaari nahi hai kya?
आप पढ़ रहे हैं
🔥JUNOONIYAT 🔥
FanficSTORY of fire and water .. Sidharth Raichand - Hot like a hell, burns like fire. Shehnaaz Siddiqui urf Naazi - Calm like water, beautiful like an Angel. What will happen when two people of different nature, different personality and most impor...