CHAPTER-66

4.2K 579 93
                                    

SJ - Batana chahogi?

NJ nodded..

NJ -
Hum kareeb 20 saal k the jab humara Nikkah tay kar diya gaya tha Saleem Sahab se. ..
Unse milne k baad hume kaafi khushi mehsoos hui kyunki unki baato mei sacchai aur ek lambi khusnuma zindagi jeene k waade mehsus hote the..

Dhire dhire hum dono ek dusre ko jaan ne lage the, pasand karne lage the aur mohabbat hone lagi thi...

Lekin Nikkah wale din wo nahi aaye..
Humare ghar wale unpe itna gussa the ki unki sakal se bhi nafrat hone lagi thi unhe..

Hum bhi naraaz the unse lekin ek din unhone hume jaise taise milne k liye manwa liya aur jab hum mile to unhone bataya ki kaise unke Abba ne unhe Business ka bhaag dene se inkaar kar diya aur unki behes k chalte unko ghar se nikaal diya..

Wo dar dar bhatak rahe the ek naukri ki talaas mei aur isiliye nahi aa paye kyunki unke Parents ne saath nahi diya.

Fir us din hum maan gaye jab unhone kaha ki wo hume bina naukri k Nikkah mei nahi lena chahte the ..
Ek acchi zindagi k liye pyaar nahi paise bhi zaruri hote hai..

Jab unko naukri mili tab humne bhaag k Nikkah karne ka faisla kiya aur is baat se humare ghar wale itne naraaz the ki unhone saare rishte tor diye humse.

Hum do jan khush the lekin phir hum jab pregnant the to Saleem sahab ko aur paise kamaane ka fitoor chadha.

Humare gehne bech k humne unki madad ki aur dhire dhire unka trading mei dhyaan jyada hone laga aur pariwaar pe kam.

Aur paisa, aur paisa bas yehi tha Unki zindagi mei...

Fir jab IZRA aayi duniya mei to humne unmein Asantusti( Disappointment/unsatisfied) dekha..
Wo utna khush nahi the..

🔥JUNOONIYAT 🔥जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें