Trilochan: (lovingly) Anirudh beta humare liye yeh shadi kr lo hum tumhara ghr bste hue dekhna chahta hai pta nhi kbtk hum hai is duniya mai bas jaane se pehle tumhara Ghar bste dekhna chahta hai.
Anirudh :(teary eyes) yeh ky keh rhe hai kaka aapko kuch nhi hoga Mai apko kuch nhi hone dunga.aap jante hai na aap mere liye ky hai pr yeh shadi Mai bhi kr sakta
Trilochan: ky tum humari choti si ichya bhi puri nahi kar sakte. Thik hai beta jesi tumhari marzi tumhe shadi nhi karni toh mat kro beta.(says sadly)
Every one left the hall and went to their rooms respectively leaving Anirudh alone in the hall.
Anirudh headed towards his study room his favourite place.He sat on the chair placing his hands on his head nd soon he drifted in deep sleep.
After few hours he heard some voices nd came down the stairs to know the reason behind the voices he saw his father talking to a doctor about trilochan.
Anirudh:(tensed)Baba kya hua kaka ko btaya na mujhe bahut tension hori hai kaka ki.
Binoy:Kuch nhi Anirudh vo da ko achanak se chakaar aaya tha tum fikr mat kro
Anirudh:kya kaka ko chakaar Aya hai or aap keh rhe hai fikr mat kro...............kaka kaka(he ran towards kaka's room)
Kaka's room
Anirudh: (tears on his eyes) kaka aap thik toh hai na yeh sabmeri wajah se hua hai apki esi haalat ka jimmedar Mai hu(started crying)
Kaka: Aree Anirudh beta esa kuc nhi hai chinta mat kro humari hum thik hai or humari halat ke jimmedar tum nhi ho. Chalo ab Rona band kro ,
Som or Siya yaha aao tum dono kyu ro rhe ho chalo yha aao.(somnat Roy Choudhury Ani's brother 24 years old a business mAn helps his father nd siya Roy Choudhury Ani's sister 18 years old is a college student)
They shared a family hug doctor nd after this Anirudh went outside to talk to the doctor.
Anirudh: Doctor kya hua hai kaka thik toh hai na koi chinta ki baat toh nahi hai na.
Doctor: calm down Barrister babu zamindar Babu bilkul thik hai stress ki vajah se unhe chakaar aa gya tha mne dwaiya de di hai aap unhe de dijiyega. Or hn please aap log unse esi baat na kare jisse unko stress ho. Acha toh Mai chalta hu take care.(doctor went)
Anirudh entered inside kaka's room nd sat near his kaka's feet nd started massaging his feets
Kaka: ky hua Anirudh tum thik toh ho na beta.
(Anirudh didn't respond was sitting quietly massaging his feets)
Kya hua beta humse naaraz ho kyaAnirudh: Nhi kaka esa kuch nhi vo toh bs.......esehi
Kaka: kya esi hi beta
Anirudh: kaka m..ma...mai shadi krne ke liye tyaar hu.
Kaka (shocked+happy) kya kya sch Mai beta tum shadi ke liye tyaar ho.
Anirudh pov: kaka mai apko esi halat Mai nhi dekh skta apki khushi ke liye mai yeh shadi krunga pr sayad vo shadi ka rishta humesha mere liye ek sanjota hoga
Kaka: bolo Anirudh
Anirudh:hn kaka mai ready hu.
Kaka was very happy he told this to shubra Binoy nd this is how Anirudh got ready to marry Bondita nd they got married.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Finally truth revealed.....
What would happen next?
Will Anirudh ever accept Bondita?
What will Bondita do will ?To know more keep reading...
For any queries do comment below I will surely Clear all ur doubts....
.
.
.
-Sakshi
YOU ARE READING
ᕼOTᗴ ᕼOTᗴ ᑭYᗩᗩᖇ ᕼO ᘜᗩYᗩ ❣️
أدب الهواة𝐒𝐚𝐤𝐬𝐡𝐢 𝐒𝐡𝐞𝐤𝐡𝐚𝐫 𝚨𝐥𝐜𝐡𝐚𝐮𝐧𝐢 hello 👋 every one.this is my new story where both Anirudh and Bondita got married in a forced way. As Bondita wanted to intern with a barrister and join court but was forcely married and on the other si...