Chapter 10 - Suhasini's Talk

336 28 5
                                    

Aahana's lie...What she wants to do? Is she wants Kartik? If it is so she will definitely do something to separate KaiRa....

Aahana- Suniye dadi....

In attitude...

Suhasini- hmm bolo

Aahana-mujhe aapko kuch batana hai

Suhasini- hmm?

Aahana- dadi Naira ne apke pote Kartik ko dhoka diya hai

Suhasini- kyaa!! Ye kya keh rhi ho tum apni zuban pe lagam do...

Aahana- dadi maine usko kisi ladke se phone par baat karte hue suna tabhi bata rahi hun aapko nahi manana to mat maniye aapki marzi.....

Suhasini- tum chup raho aur haan ye bat kisi se kehna nahi...

As u know....Kartik's dadi Suhasini don't like Naira as much she has to...

Suhasini- hum jante the ye ladki humare Kittu ke liye sahi nahi..par pata nahi kaise us Naira ne humare Kittu ko apne pyaar ke jaal me fasaya ki Wo to humari bat bhi sunta....

and she called Naira....

Naira-ha dadi boliye apne kis liye bulaya hai?

Suhasini- Hume tumse akele kuch bat karni hai...

Naira- ji boliye

Suhasini- kitni aasani se apne jaal me fasaya tumne humare Kittu ko Haan!!!

Naira- ye aap kya keh rhi hai dadi....mujhe kuch samjh nhi aaya...

Suhasini- waah pehle Kittu se pyar karne ka bahana Kiya aur ab keh rhi ho samjh nhi aa raha agar paison ka itna lalach tha to maang hi liye hote bheekh samajh ke de dete hum lekin humare Kittu ko jaal me fasane ki kya jarurat thi...

In angry way!!

Naira- bas Dadi!!! ye aap kya bole Jaa Rahi hain......maine Kartik se paison ki lalach me shaadi nahi ki hai main us se pyar karti hun aap humare pyaar par shak kar rhi hain.....ye galat hai dadi.....

Suhasini-accha ab tum hume sikhaogi ki sahi kya hai aur galat kya hai?

Naira- mai aapki izzat karti hun isiliye aapse pooch rhi hun kis ne aap se ye kaha

Suhasini- Aahana ne...aur haan agar tum sahi ho to do din ke andar prove karo
And dadi goes away!!!

Naira- Aahan ne par kyun wo aisa kyu kar rhi hai

Aahana listened there conversation

Aahana- waah plan ekdam sahi kam kar Raha hai dekh lo Naira ab Kartik sirf mera hai us se shaadi to meri hi hogi mujhe is se matlab nhi ki tumhari shadi us se ho chuki hai...mera Kartik sirf mera hai....aur mai use paane ke liye kuch bhi kar sakti hun..
  
************************************

Kaira: The Unspoken LoveWhere stories live. Discover now