Accident?...Whose Accident?...
Naira was thinking how to get a proof against Aahana she was tensed..... and driving but then... suddenly a truck hit the car...........
(Ambulance sound)
Nurse- Hello Mr. Kartik Goenka??
Kartik- yes
Nurse- sir aapki wife ka accident ho gaya hai...wo city hospital me admit hai case bohot zada Sirius hai unke phone se aapka no. Mila kuch formalities Puri karne ke liye aap yahan aa jayiye!!!
Kartik was shocked....
Manish- kya hua Kartik kiska phone tha
Swarna- ha beta batao na
Kartik- Naira...Naira ka acc-accident ho gaya hai....
Suhasini- haa!!!kyaa
Manish- kyaa ye kya bol rhe ho tum Kartik
Swarna- kaha hai wo kaisee hai
Kartik- City hospital me a-admit hai keh rahen hai b-bo-bohot Sirius case hai.....
Akhilesh- Kartik,bhaisahab jaldi chaliye hospital....
Swarna and Surekha- hum bhi chalte hai na
Manish- nahi tum log Ghar pe raho....hum jaate hai...ghar par kisi ko hone chahiye aur haan Singhaniyas ko bhi inform kr dijiyega
Swarna- ji thik hai
Suhasini- (in mind) jab proof hai hi nhi to galti na manane ke liye ye sab natak kar rahi hai ab hum to Naira ko Kartik ki zindagi se door kar hi denge aur phir Kartik aur Aahana ki shaadi karwa kar Kartik ke dil se bhi Naira ki jagah hata denge...
Suhasini- Aahana!!beta tumne ye bat bata kar bohot acha kiya....
Aahana- ye to Mera farz tha dadi aur mujhe aapse kuch kehna hai
Suhasini- ha ha beta bolo
Aahana- dadi mai Kartik se pyar karti hun aur us se shaadi karna chahti hun!!!
Suhasini- ye to sone pe suhaga ho gaya hum bhi yahi chahte hain Aahana ki tum humari potabahu Bano..Kartik se shaadi kar lo...
Aahana- par Naira ka kya???
Suhasini- use hum sambhal lenge usne Kartik ko dhokha diya hai....ab to tum hi Kartik ki hone wali patni ho.... Bus
And she goes away....
Aahana- waah Mera plan to khud hi kam kar raha hai ye Dadi ne mera kam asaan hi nahi kiya balki pura kar hi diya bas Kartik ab dekhte jao...tumhe mera hone se koi nhi rok sakta....
On the other hand...Kartik reaches hospital...
Kartik- Kahan hai meri Naira wo theek to hai na Doctor?
Doctor- Kartik!!ye case bohot sirius hai hum abhi kuch keh nhi sakte abhi bas hume operation karna hai aap sari formalities piri kar do...
Kartik- ji doctor
After operation....
Doctor- Naira ko hosh aa gaya hai! Ab aap me se koi Naira se mil sakta hai....
Kartik- Doctor mai!!!
Kartik came into the room of Naira.....and said slowly and lightly
Kartik- Naira!!
Naira- Kartik!!
Kartik- Naira tum thik to ho???
Naira- hmm
Kartik- agar aaj tumhe kuch ho jata to mai mar jata!!!
Naira- pagal ho kya aise kaun bolta hai..pehli bat ki tum mujhe kuch nhi hone dete aur haan agar mujhe kuch ho bhi jata to tum Move on karlete hai na?
She smiled very lightly....
Kartik- Nahi kabhi nhi tumhare alawa koi nhi..tum to meri zindagi ho mai tumhare bina jee nhi paunga....
Naira- acha chodo ye sab baatein mujhe kuch batana hai!
Kartik- kya Naira??
She wants to speak but suddenly all family members came inside...so she thought she has to be quite in front of family members about that thing.....
Naksh- Naira tum theek to ho??
Naira-ha bhai mai theek hun!
Manish- beta par ye sab kaise driving karte samay dhyan rakhna chahiye na
Swarna- ha Naira tum Aisa kya soch rahi thi ki car truck se lad gayi...
Naira see Suhasini...Suhasini turned the face....
Naira- Maa wo mai!!
Suhasini- agar isne bata diya ki humne is se kya kaha hai to....nhi nhi galat to Naira hi hai usne humare Kittu ko dhokha diya hai.wo to accha ha ki Anisha ne hume sari bat bata di....
Kartik brought Naira home..
Naira- Kartik mujhe tum se kuch kehna hai!!
Kartik- ha bolo Naira
Naira- Kartik wo dadi...
Suddenly Aahana came....
Aahana- tum thik to ho Naira??
Naira-hmmm
Naira thought how Aahana could think about her health...Is she want to separate KaiRa to Kartik and Naira?
**********************************
YOU ARE READING
Kaira: The Unspoken Love
DiversosStory of Kartik Naira from starting and till their marriage and kids