Kartik- chaliye ab ghar chalte hain chalo Naira...Kairav idhar aao
Naira-haa Kartik
Naira..Kartik aur puri family bus mein baithti hai lekin bus ka balance bigadne ki wajah se bas khai mein atak jaati hai aur bas girne wali hoti hai...sab family members to bus se nikal jatein hain but Kartik aur Naira wahan phas jate hai......Naira ka pair bus mein phas jata hai lekin phir bad mein nikal jaata hai lekin shayad Kismat ko ab Naira aur Kartik ka saath manjoor na tha shayad unka safar yahi tak tha.....Naira bus ke sheeshe pe gir jaati hai aur sheesha tootne hi wala hota hai Naira Kartik ko kehti hai....
Naira- Kartik tumhe meri Kasam plz bus se utar jao meri chinta mat karo ab shayad main tumhare sath Naa aa paun
Kartik- nhii Naira nhii main tumhe chod ke kahi nhii jaunga
Naira-Kartik plzz jaooo
Kartik utar jata hai Naira ko chain ki saans milti hai lekin kyaa apko lagta hai Kartik apni naira ko aise chod dega nhii Kartik dubara rassi lekar aata hai aur phir.....
Kartik- main aa gaya Naira main tumko kuch nhiiii hone dunga...main tumhare bina adhoora hun....
Naira - Kartik maine mana kiya tha na phir tum kyuu .....
Lekin Kartik Naira ko bus se nikal leta hai aur phir
Jaisa ki aapne dekha Kartik Naira ko bus se nikal to leta hai par....
Kairav naira ko gale lagane ke liyee aa rha hota hai tab tak naira dekhti hai koi Kartik aur Naira ke pair ke neeche ki jameen phisal rhi hoti hai lekin Nair aksrtik ko aage dhakel deeti hai lekin khud gir jaati hai..... KYA SACH MEIN NAIRA AUR KARTIK KA SATH YAHIN TAK THA??
HUMESHA AISA KYU HOTA HAI TRUE LOVE STORIES PURI KYU NHI HOTI?
Ab Kartik bohot chillata hai naira ke girne ke bad uski body bhi khoji jati hai lekin nhii milti hai aur wo ghar aa jatein hainKartik's condition...
NAIRA KI DEATH CEREMONY BHI MANATE HAIN...
( AFTER THIS SCENE....YOU WILL ABLE TO SEE ALL SCENES AFTER THIS IN MY ANOTHER STORY- YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI - IS SHE NAIRA?
YOU ARE READING
Kaira: The Unspoken Love
RandomStory of Kartik Naira from starting and till their marriage and kids