1 month later.....
All was going good but lagta hai KaiRa ke parivar ko kisi ki Nazar lag gayi...
Kartik- Naira..Naira kaha thi tum
Naira- Kitchen me...
Kartik- subah subah
Naira- tumhare liye subah hogi mendhak sab Jag chuke hain aur maine maa ko kam karte dekha to mujhe acha nhi laga ki mere rehte maa ko kam karne ki jarurat hai to mai aagayi....
Kartik-acha thik hai thik hai ab chalo tumhe dance academy chodna hai phir office bhi Jana hai..
Naira- ha chalo nashta kar lo phir chalte hai..
Kartik- hmm ok love u
Naira- love u too mendhak
Naira prepared.... Dhokla..Kachori..pasta..pizza and juice...
All appreciated Naira for this tasty breakfast....At evening when Naira was coming from dance academy..she saw a girl in pain....she had a fracture in her hand...
Naira- lagta hai tumhare hath me chot aagayi hai..chalo mai tumhe tumhare ghar chod deti hun..
Girl- mai akele rehti hun aur sara kam khud hi karna padta hai par ab mai kaise..
Naira- acha koi bat nahi tum mere ghar chalo jab thoda aaram mil jaaye to wapas aa jana
Girl- thank u soo much..
Naira-waise tumhara nam???
Girl- Aahana!!I am Aahana....aur tum??
Naira- Naira!!
Aahana- Oh
Naira- chalo ghar chalte hain
Aahana- hmm
Naira brought Aahana home...Do you no who is she?if no let's read ..
Aahana- Kartik!!mai janti thi tumse kabhi na kabhi milungi lekin itni jaldi... Ab jab tum mil hi Gaye ho to...tumhe apna banane me kya jata hai salon pehle mujhe na kaha tha lekin ab haa bolna padega....
Is Aahana is planning to do something?
What is going to happen next?
Is Aahana related to Kartik?***************************
YOU ARE READING
Kaira: The Unspoken Love
De TodoStory of Kartik Naira from starting and till their marriage and kids