secret

344 48 22
                                    

In night...

After aarti...

Murari:- tum bacche ek saath dinner kar lo... hum dono dost ek saath dinner karenge..

Drishti:- ji nanu...

Girdhar:- rakshit.. meri medicence bhi lekar aana bahut cough ho gaya he...

Drishti:- dadu.. agar aapko thik lage to kya aap  aayurvedic kaadha piyenge.. me nanu k liye bhi banane wali hu...

Girdhar:- thik he drishti beta... dinner k baad hum saath me kaadha piyenge..

Drishti:- okk.. dadu..

Drikshit and divya went for dinner...

They took their plates and start eating.. and rakshit caugh badly...

Drishti:- kya hua...

Rakshit:- khane me mirchi aa gayi... aah.. so spicy..

Drishti:- meri purse me chocolates he.. aap wo khao..

Rakshit:- are.. nai me wo..

Divya:- drishti to chalta firta dava khana he.. iske pas sab problem ka solution hota he...

Drishti gave him chocolates and he feel better..

Drishti:- ab aap thik he na..

Rakshit:- thanks drishti.. pl mujhe aap mat bolo.. hum sab ek aga k he yaar..

Divya:- yess.. that's cool.. he na drishti..

Drishti:- okk.. tum...

Rakshit:- good...






All did dinner... and came in murari's cottage...

Drishti:- divi ye sare masale kut de.. me paani garam karti hu..

Divya:- hmm.. de.. mere bina tera kya hota...

Drishti Busy in making kaadha...

After some time..

Drishti gave glasses to murari and girdhar...

Girdhar:- wah.. drishti beta.. saalon k baad ghar ki cheez khane ka anand hi kuch our he...

All shocked..

Murari:- aisa kyo bol raha he girdhar.. teri family..

Girdhar:- hum dono hi he ghar par...

Murari:- hamare ghar bhi drishti he isliye ghar... ghar jaisa lagta he warna me our tomi kya karte...

Rakshit:- aap dono bachpan k dost he.. fir bhi itne years se contact me nai ho.. ek dusre k bare me kuch nai jante... strange... aisa kyo dadu...

Girdhar and murari look each other and took deep breath....

Murari:- hum dono gav me rehte the our ek dum pakke dost the...

Girdhar:- zindagi acche se chal rahi thi.. fir hum ek faisla kiya.. ki..

Murari:- ki  girdhar ka beta chetan our meri beti  vidya ki shadi kar denge...

Girdhar:- lekin.. chetan ne kisi our se shadi kar li.. our hume vidya ki shadi kisi our se karni padi..... vidya bahut dukhi ho gayi thi... murari tut gaya tha..

Murari:- hum dono me baat chit band ho gayi thi... chetan ne sheher me ghar le liya our girdhar ko bhi waha bula liya...

Girdhar:- our murari bhi apni beti vidya our damaad sarthak k pas delhi chala gaya...

Murari:- tab se hume ek dusre k bare me kuch nai jante he... lekin aaj itne saalon k baad.. krishna ji ki kripa se hum fir se mil gaye...

Drikshit became imotional to hear their parents story...

Maasum Pyar (drikshit)✔Where stories live. Discover now