Santu is running here and there holding the photo and CC is chasing her!
CC: Santu ji! Dekhiye please waapas kar dijiye! Aap jo bolengi hum karenge!
SS: Agar abhi de diya toh sirf ek baat manega! Mere paas rahegi toh hamesha maanega!
CC: Santu ji! Aap aisi kab se hogayi! Please waapas kar dijiye!
SS: Na hi!
CC: Santu ji!
And they fall on the bed! Share an eyelock! CC holds her hand! Makes her lie on her back! And starts moving close to her! SS's breath hitched! She was scared yet happy! He was moving closer and so was his hand over her forearm... And closer and closer and... His arm reaching her wrist! SS breathing heavily and her eyes closed! He was still moving closer ... His hand reached the photograph and there he snatched the photograph and got off her! SS realised what he had just done!
CC (with a naughty smile): Hum baahar aapka intezaar kar rahe hain!
CC leaves! SS is still processing!
There comes SS's alter ego!
SS (alter ego): Kya?! Abhi tak yahi soch rahi ki kya hua?! Waise ek baat bata! Tujhe itna acha kyun lag raha tha jab woh tere kareeb aa raha tha?!
SS: M... Mu.. mujhe kahan acha lag raha tha?!
SS (alter ego): Shakal dekhi hai apni aaine me?! Aisa lag raha hai bhar bhar ke tu ne blush lagaaya hai! Itna laal toh tamatar bhi nahi hota!
SS: Mai?!
SS goes to the mirror and looks at herself! She couldn't stop blushing!
SS (alter ego): Kya hua?! Kahin tu ne sach me Cheete ko apna pati toh nahi maan liya?!
SS: Na... Na... Nahi! B.. bi... Bilkul nahi! Woh...
SS (alter ego): Santu! Bas kar na! Kitna masoom banegi! Maan le! Tujhe uske saath rehna acha lagta hai!
SS: Par ...
SS hears the horn!
SS (alter ego): Jaa! Tera so called pati... Tera intezaar kar raha hai! Aur haan! Maine jo bola hai na! Uspe dhyaan de!
SS: Arre lekin....
CC (shouting from outside): Santu ji! Aur kitna time??
SS: Haan aayi!
SS looks around but the alter ego was gone!At the police station! Cheetosh arrive!
PS: Aare waah! Donon saath me! Chalo acha hai!
CC: Woh Pushpa ji!
PS: Haan haan pata hai! Waise Santu! Tumhe koi problem toh nahi ho rahi na iss tarah Cheete ki....
SS: Nahi nahi Pushpa ji! Mujhe toh bahut maza aa raha hai!
PS and CC: 😳😏
SS: Umm... PPP... W... Wo... Woh .... Mera matlab ... Kisi na kisi din mujhe kisi ki biwi banna hai na! Toh thodi practice ho rahi hai! Aur acha bhi lag raha hai!(all this while fumbling) Matlab Cheete ke parents itne caring hai ki kya bataoon! Aur waise bhi Cheete ke liye itna toh kar hi sakti hoon! Sochiye na ... Agar woh himalay chale gaye toh Cheete pe kya guzregi! Kaise woh Zinda reh paayega?! Nahi Pushpa ji! Nahi reh paayega woh! Aur khaas kar tab jab woh itne caring hai!
CC (in mind): Hume nahi pata tha santu ji ki aap humari itni parwaah karti hain!
SS: Lekin ek cheez ki shikayat hai!
CC: K .. k... Kaaa??
SS: Tujhe mujh se woh photo nahi cheenni chahiye thi!
CC: W... W... Woh?!?; Santu ji.... Woh....
PS: Kounsi photo?!
CC: K.. kuch nahi Pushpa ji! Bas aise hi!!
CC makes puppy eyes to Santu not to tell anyone!
SS: Woh Pushpa ji....
CC rushes and holds her mouth and there.... They start sharing an eyelock! His hand on her lips ... His eyes into hers! Her eyes deeply drowned into his! Aaye haayeee! 👀🔐❤️
PS clears her throat!
SS and CC quickly separate and clear their throats!
SS: M.. ma... Mai ... Mai ... Files lekar aati hoon!
And she rushes to the record room!
CC: H.. hu .... Hum bhi aate hain!
CC goes out!
PS: Kuch aur ho na ho! Tum donon ek doosre se bahut pyaar karte ho! Aur shaayad iss naatak ke bahane oopar waala tumhe ek doosre ke kareeb laana chahta hai... Ki tum dono ek doosre ki feelings ko samajh paao... Aur shaayad tum donon ki train aage badh jaaye! Heheheh! Isshhhh!!! Lalla ke pappa!So directly skipping to the night! Cheetosh are home! Pushpee ne jaan boojh ke night duty Lee! Just so that cheetosh spend some time together!
At cheetosh's place! SS is in the kitchen rolling chapatis! CC enters
CC: Amma woh ... Santu ji?!?! Aap ... Aap ye sab kya kar rahi hain?! Hum kar lenge!
SS: Kya karega tu?! Aur tu itna tension kyun le raha hai?!
CC: Hum... Hum ye saara kaam kar lenge! Hum aapko yahan iss tarah pareshan karne nahi laaye hain! Aap jaaiye aaraam kijiye! Hum sab dekh lenge!
SS: Aur uncle aunty ko hum pe shak hojaayega! Mere hote hue tu kitchen me kya kar Raha hai!
CC: Woh sab hum sambhal lenge! Aap jaaiye!
SS unknowingly comes to him and wraps her hands around his neck!
SS: Naatak me hi sahi! Mai teri biwi hoon! Toh ye sab mai hi karoongi! Aur rahi baat tere haath ka khaana khaane ki. .. toh tu rehne de! Mujhe nahi lagta tujh me itna talent hai!
CC looks at her arms wrapped around him! And is shocked and at the same time happy! SS realises her position! She quickly leaves him!
CC: Par... Pa...
SS: Maine kaha na mai kar loongi! Tu Jaa!
She simply said this to avoid any more awkwardness!
CC: Ha ... Hann... Hum... Hum jaate hain!
CC left!
They have a jolly time at dinner and go to bed! CC couldn't sleep the whole night because of the thought that SS was facing a problem being his wife!The next day at the police station!
CC comes to SS who was facing the jhula waala part! CC was facing the door!
CC: Santu ji! Hum kya keh rahe the! Hum Amma bauji ko sach bata dete hai na! Kaahe itna?!
SS: Cheete baar baar tu ye kyun bol raha hai?! Mai keh rahi hoon na! Mujhe koi problem nahi hai!
CC: Par Santu kab tak hum jhoot bolte rahenge?! Ek na ek din toh unhe sach ka pata lag hi jaayega na!
SS: Jab pata chalega tab pata chalega! Tab tak jaisa chal raha hai waisa chalne de! Dekh! Ek na ek din mujhe kisi ke ghar ki bahu banna hai! Kisi ki biwi banna hai! Tu ye soch le ki mai practice kar rahi hoon!
CC: Par Santu ji! Pehle toh ye ki aap .. aapko commitment phobia hai ... Oopar se ... Humare saath?! Matlab ... Aap toh hume apna best friend maanti hai na?! Toh ye sab... Ye sab ...aapke liye mushkil hoga!
SS: Tu mera best friend hai isiliye ye sab kar rahi hoon! Tu itna tension kyu le Raha hai?! Kya hojaayega?!
CC (in mind): Santu ji! Pehle hi hum aapse itna jaada pyaar karte hain! Oopar se ... Agar aap aise hi humari biwi bani rahi kuch aur din ke liye toh hum ... Hum khud ko rok nahi paayenge! Aap ek achi insaan ke saath saath ek perfect bahu ban sakti hai! Lekin agar kisi wajah se aap humari kismat me nahi rahi toh ... Waise hi iss naatak ki wajah se ... Humare aapke liye pyaar aur bhi bahut badh gaya hai! Kya karenge agar aap humari nahi ho paayi toh?! Hum itni shiddat waala pyaar kaise bhula paayenge! Santu ji! Please.. hum aapse aur ummeed nahi lagaana chahte! Jab tak aap aise rahengi tab tak humare dil pe bojh rahega ki humne aapke saath kitna galat kiya hai! Please! Maan jaaiye!
SS: Kya hua Cheete?! Kahan kho gaya?!
CC: Woh... Woh Santu ji kuch nahi! Hum bas keh rahe hai!
SS: Bas karega?! Mai keh rahi hoon na koi tension waali baat nahi hai! Koi problem nahi hai!
CC: Aagayi!!
SS: Kya?!
CC: Problem!
SS: Matlab?!
CC: Peeche dekhiye!
SS turns around to see......Soch rahi hoon isko suspense rakhoon par itna chota part mujhse hi digest nahi hoga! Toh dekho koun hai!
Santu's brother (SB): Bulbul!
SS: Bh... Bha...bhaiya ...aap yahan?! AC.. achanak?! Ka... Kaise?!
SB: Kyun apni behen se milne nahi aa sakte?!
CC: Par abhi kaahe?!
SB: Ji?!
CC: Woh... Humara matlab tha ki... Abhi toh Santu ji duty pe hai na ... Isliye! Hum aise aa rahe the!
SB: Haan lekin hum toh sirf bulbul se milne aaye the!
SS: Haan mil liye toh ab jaaiye!
SB: Bulbul?!
SS: Matlab... Matlab aaj Thane me bahut zyada kaam hai na!
Everyone else gathered!
SB: Arre waise bhi hum sirf ek do ghante ke liye aaye hain toh hum sirf apni bulbul ke saath thoda waqt bitaana chahte the!
SS: Acha hai aap sirf kuch ghanton ke liye aaye hai! Warna toh vaat lag jaati!
SB: Haan?!
SS: Woh ek bahut zaroori case pe kaam chal raha hai na isliye!
SB: Chalo theek hai! Abhi hum tumhe baahar leke jaana chahte hain! Tumhari favourite ice cream khilayenge hum tumhe!
SS: Haan haan chaliye!
SS and SB were about to leave when someone else enters the thana! Guess toh kar hi liya hoga!
BGM lag gayi!
CC: Amma bauji! Aaplog yahan?! Achanak?!
CC's mom: Haan babua! Woh ... Humlog gaaoon waapas jaa rahe the!
CC: Acha hai!
CC's dad: Haan?!
CC: Humara matlab ... Aaplog yahan aise matlab gaaoon ki yaad aa rahi thi hogi na!!!
CC's mom: Acha aise! Haan waise hum isliye nahi jaa rahe the!
CC (to himself): Jis bhi wajah se jaa rahe hain! Bas jaa rahe hain!
CC's mom: Kuch bole?!
CC: Nai! Nahi toh Amma! Humne kahan kuch kaha?! Aap bataiye! Aise achanak aaplog... Jaa rahe hain... Kaahe?!
CC's mom: Tumhare jo chachaji hai na! Unki achanak se tabiyat kharab hogayi! Toh jaana padega!
SS: Acha! Samajh gaye!
CC's dad: Acha babua! Ye koun hai?!
SS: Ye.... Ye... Ye ....
CC takes his parents to a side and
CC: Dekhiye ... Ye Santu ji ke bhai hai! Inhe pata nahi hai ki... Humari saadi ho gayi hai! Isliye...
CC's dad: Arre lekin inko bhi toh pata hona chahiye na!
CC: Abhi ke liye inse ye baat chupani padegi! Kyunki woh... Woh... Inke pariwaar walae Prem vivaah ke khilaaf hai! Samjhiye baat ko!
CC's mom: Theek hai! Par bata diyo inko jaldi! Pata chala humari bahu ki shaadi unhon ne kahin aur Tay kar di!
CC: Haan Amma bata denge! Abhi ke liye!
They come back to everyone!
CC's dad: Acha toh hum chalte hai! Bah... Humara matlab bete aa aashirwaad le le!
CC: Haan bauji!
CC takes their aashirwaad!
CC's mom: Aur bahu.... Ba.... Ba... Bacche mere! Apna dhyaan rakhna! Aur Santu tum bhi apna dhyaan rakhna!
BGM lag gayi!
SB looks at them confused!
MS: Haan haan aunty ji! Hum sab ko bhi aashirwaad dijiye!
CC's mom: Haan haan! Hum tum sab ko aashirwaad dene ki baat kar rahe the!
CC's dad: Haan toh hum sab chalte hai! Khayaal rakhna sab! Apna bhi aur baaki sab ka bhi!
They leave!
SS: Bhaiya! Aap chalo mai aati hoon!
SB: Theek hai! Hum baahar wait kar rahe hain!
SB leaves! Everyone gives a sigh of relief!
CC: Santu ji! Aap aaraam se jaiye bhaiya ke saath! Aur aaj shaam hum aapko aapke ghar chod denge! Bala Tali!
SS: Haan haan! Abhi mai jaati hoon!
CC (in mind): Ab hum Santu ji aur koi takleef nahi denge!
SS (in mind): Abhi toh Jaa rahi hoon! Waapas aakar baat karoongi Cheete se!
SS leaves!TOH! ABHI TOH BAS SHURU KIYA HAI! DIL BHAR KE LIKHA BHI NAHI HAI LAST SCENE! NEXT PART ME JEE BHAR KE LIKHOONGI! TOH TAB TAK KE LIYE! BYE! SEE YOU YOU SOON!
YOU ARE READING
HAPPILY EVER AFT.....
FanfictionCC is dead! kyun kab kahan kaise... Kya cheetosh ka "happily ever after" hote hote reh jaayega?!