SS reaches the place where the call had been located! Yes the place where CC was shot! She runs here and there trying to find CC!
SS: Cheete! Kahan hai tu! ( Shouting on top of her lungs)
She is hella restless!!!! She just wants to see him! See him alive!
PS: Santu! Santu aaraam se!!!!
SS: Nahi Pushpa ji! Mai aaraam nahi kar sakti!!! Mujhe... Mujhe usse dhoondhna hai!!! Cheete!
SS (shouting): Cheete! Teri... Teri Santu ji! Teri Santu ji tujhe aawaaz laga rahi hai! Jawaab de!!!
PS: Cheete! Sunn na!!! Kahan hai tu!!!
SS: Cheete tu meri baat nahi maanega?! Sunnn naaa!!!!
PS: Santu dhoondhte raho! Yahi kahin hona chahiye usse!
SS(calmly): Hmmmppphhhh! Cheete! Pyaar se bol rahi hoon! Waada karti hoon... Agar tu mujhe mil gaya... Tu... Tujhse.... Tujhse sach me shaadi karoongi! Apna ghar tere saath basaoongi mai! I .... I promise!
PS: Santu! Ye... Ye tum kya bol rahi ho?!
SS: Sach keh rahi hoon Pushpa ji! Ma... Mai uss ... Uss bewakoof ke pyaar ... Pyaar me pad gayi hoon! Uss ... Uss ne goli k.. khaane se ... Pehle ... Ek... Ek baar bhi na.. nahi socha! Usse... Usse kya lagta hai?! Mu.. mujhe uske dil ki... Dil ki baat nahi... Nahi pata... Sa... Sab jaanti hoon... Hoon mai... Us... Usne kabhi.. himm... Himmat hi nahi ki... Muj... Mujhe batane ki.... To... Toh mai kyun batati! Mai... Mai uss... Usse bahut ... Bahut pyaa... Pyaar karti hoon! Chee... Cheete ... Mujh .. mujhe pata.. hai... Tu... Tu ye sab su.. sunn raha hai.... Ab toh aa.. aawaaz de de... Ka... Kahan hai tu? Pl.. please! (She was sobbing all this while)
PS: Cheete! Sun.... Sunn raha hai na tu! Sa... Santu .. santu tujh... Tujhse pyaar karti hai! ..... Tu .... Tu bhi.. apna pyaar... Saabit ... Saabit karde! Cheete! (She was sobbing too)
Nahi! Nahi aaya koi jawaab! Woh wahan tha hi nahi! Shaayad jaa Chuka tha! Hamesha hamesha ke liye!
PS sees some stain of blood on the road!
PS: Santu! Ye dekho!
SS reaches there! And her tears find another reason to roll out!!!At MPT! It was almost dawn! SS and PS enter the police station to the worried faces of MS, KS and BC! SS and PS are silent! No word found escape through their mouth!
MS: Pushpa ji! Kahan hai Cheetah Chaturvedi?!
Their faces were down!
KS: Pushpa ji! Kuch pooch rahi hain Maddam sir! Kahan hai Cheetah!
PS: Na.... Nahi mil... Mila!
KS: Kya matlab nahi mila?! Pu... Pushpa ji!! Aa ... Aap jaa... Jaanti hai.. aap kya bol rahi hai?! Ka... Kaise nahi mila?! Kai... Kaise?!
She was in tears and so were others! And SS spoke!
SS (enraged): Cheetah nahi mila toh kya hua! Uss tak pahunchne ka zariya mil gaya!
MS: Kya.. kya matlab?!
SS raises her hand which had a watch held!
SS(still enraged): Ye! Ye pahunchayegi hume Cheete ke paas! Bahut bol raha tha na! Aasaani se pahunchne nahi dega! Mai pahunchoongi uss tak! Aur agar... Agar Cheete ko kuch bhi hua! Toh usse zinda gaadne ki zimmedari meri!
MS: Santosh Sharma! Hum ... Hum samajhte hai! Lekin... Lekin aap Karishma Singh jaisi baatien kyun kar rahi hain! Humara kaam sirf Rohit ko pakadna hai! Saza usse kaanoon dega!
SS: Maaf kijiye Maddam Sir! Jo insaan mere jazbaat ke saath khelega! Mai uske jazbaat zinda hi nahi rakhoongi! Jaan Li hai usne meri! Mai usse zinda toh chodoongi nahi!
Saying this SS rushes out of the thana!
KS: Maddam Sir! Ye hai Santu! Aap iss baar iss par koi rok mat lagaiye! Ispar jajbaat aaj kaam nahi karenge! Kyunki.... Kyunki apna pyaar khoya hai usne! Nahi jee paayegi! Aur isliye! Iss baar aap usse nahi rokengi!
PS: Maaf kijiye Maddam Sir! Iss baar hum... Hum Karishma ji ke saath hai! Rohit jaise insaan ko jeene ka hak nahi hai! Aur usse ...... usse iss anjaam tak Santu pahunchaayegi!
MS: Pushpa ji! Aap bhi! Hume department ko jawaab Dena hota hai! Iss ... Iss sab me Santosh Sharma phas jaayegi!
KS: Maddam Sir! Aap uski tension mat lijiye! Hum isse encounter ki shakal de denge! Aur aise ghatiya logon ka encounter hona hi chahiye! Hume Santu par poora bharosa hai! Cheete ka badla woh legi!
MS: Lekin Karishma Singh! Badla lene se Cheetah Chaturvedi waapas thodi aajaayenge!
KS: Par jo Santu ka guilt hai! Woh Kam hoga!
MS: Theek hai! Kijiye aap sab ko jo karna hai!
MS leaves to her cabin!Scene shifts to the market! SS is running around from one watch shop to the another! She's in civilian clothes! She goes to a shop!
SS: Ye ghadi dekh rahe ho?!
Shopkeeper: Kya madam! Andhe samjha hai?!
SS: Zyada bakwaas nahi! Chup chap batao! Ye ghadi tumhare paas ki hai?!
Shopkeeper: Aap hai koun?! Aur ye sab poochne ka hak kisne diya?!
SS: Mai hoon constable Santosh Sharma! Ab batao! Ye ghadi tumhare yahan ki hai?!
Shopkeeper: Uhmm.. woh....
SS: Jaldi!
Shopkeeper: Ha... Haan madam! Woh ... Aise toh bahut ghadiyan aayi thi!
SS: Tumhare paas?!
Shopkeeper: Haan!
SS: Toh iss ghadi ka registration number dekho aur batao! Kiski hai?!
Shopkeeper: J... Ji... Ji madam!
He goes and gets a register and starts searching for the registration which this watch had!
Shopkeeper: Haan milgaya! Ye... Ye ghadi kisi Rohit naam ke aadmi ne khareedi thi!
SS: Address?!
Shopkeeper: Humare ghar ka address le kar aap kya karengi?! Hum ne churayi nahi hai!
SS is reminded of uff ye masoomiyat and a drop of tear escapes her eye!
SS (calmly): Bhaiya! Rohit ka address chahiye! Please!
Shopkeeper observes her tear!
Shopkeeper: Madam! Aap fikr mat kijiye! Sab theek hojaayega! Aap gusse me hi achi lagti hai! Aage se kabhi royiyega mat! Mai aapko deta hoon na address!
SS: Thank you Bhaiya! Kaash aapki baat sach ho! Aur sab theek hojaaye!
Shopkeeper: Ji madam! Sab theek hojaayega! Ye lijiye!
He hands over a chit to SS which had Rohit's address! SS looks at it! And is as enraged as KS!
SS: Ab ye nahi bachega!
SS angrily leaves the shop! She gets an auto for Rohit's house!
Billu had an eye on her! He calls up to MS!
BC: Maddam Sir! Santosh ji! Bahut gusse me yahan se nikli hai!
MS: Okay! Billu hum aa rahe hain! Bas nazar banaaye rakhna!
And MS leaves the police station!
YOU ARE READING
HAPPILY EVER AFT.....
FanfictionCC is dead! kyun kab kahan kaise... Kya cheetosh ka "happily ever after" hote hote reh jaayega?!