CHEETAH IS BACK!

377 28 19
                                    

Abhi thode time pehle realise hua ki maine kitni dramatic story likhi hai! Kahin na kahin it looks ki star plus chal raha hai! Abhi iss FF ko aise manage karlo! I'll make the rest of the FF's cute as usual! So let's continue!

The next day at MPT!
SS is busy with her own work ... PS was fighting with KS as usual! SS was actually bored of karishpa's fights! And hence didn't get involved! While working SS looked at the door of MPT to find CC standing there! She simply moved her gaze from top to bottom! Yes it was CC!
SS (in mind): Ye zaroor mera weham hai! Cheetah waapas nahi aa sakta aur ye eklota sach hai! Santosh Sharma kaam pe dhyaan de!
But CC came inside! MS had come out of her cabin for some work!
CC: JAI HIND! CONSTABLE CUM WOMEN PSYCHOLOGY SPECIALIST CHEETAH CHATURVEDI REPORTING MADDAM SIR!!!
SS was still busy in her work!!!
MS: Jai Hind Cheetah!
SS still thinks it's her imagination!
CC: Jai Hind Karishma madam! Jai Hind Pushpa ji!!
PS: Jai Hind Cheete! Hume toh badi khushi ho rahi hai ki tumhari yaaddasht waapas aagayi!
CC: Kaa karien Pushpa ji! Aap sab se zyada der door bhi toh nahi reh paate!
SS gets off her table, goes to PS and...
SS: Pushpa ji! Mai koi sapna dekh rahi hoon! Aap please mujhe cheenti kaatiye! Mai iss sapne se baahar aana chahti hoon! Kyunki ye sach ho hi nahi sakta!
CC pinches her and she's back to the real world ... Par ye sapna toh khatam nahi hua! Yes CC was standing in front of her!
SS: 😳😳😳 ye.... Ye sapna nahi hai?! Tu... Tu sach me mere saamne khada hai?!
CC: Haan Santu ji! Hum hi hai ... Cheetah Chaturvedi!!
SS: Tu.... (Teary eyed) tu sach me mere samane khada hai?! Matlab... Matlab....
CC holds her through her arms!
CC (comforting tone): Haan Santu ji! Hum hi hai!
SS couldn't control her tears! She had him back! Back after a ... A long judai of 6 months!! Yes! It was him!!! SS couldn't stop herself from pulling him into a tight hug! She was extremely happy! Happy about the fact that she didn't lose him! He was back into her arms! To hold her in her bad times and flirt with her at all times! She had tears of happiness which continued rolling until... Until he got her out of the hug and said....
CC: Santu ji! Hum hain! Aap kyun itna pareshan hoti hai?! Aapse waada kiya tha ki ye Cheetah Chaturvedi kabhi aapka saath nahi chodega! Kaise mukar jaate apni baat se!
SS: 🥺🥺
CC wipes her tears and she's comfortable now!
MS: 🥺🥺 Aap... Aap sach me .... Humara matlab hai... Ki... Aap toh ... Aap toh khud ko tunney bata rahe the!
CC: Maddam sir! Kabhi kabhi kisi wajah se apni asli pehchaan chupana padta hai! Jaise... Jaise aapne Urmila banke kiya tha! Kuch aisa hi samajh lijiye!
KS: Arre lekin....
CC: Karishma madam! Beeti baaton ko bhool kar ... Ek naya safar shuru karte hain! Jahan .... Jahan humara pariwaar... Yaani... Yaani Mahila Police Thana... Waapas se khushiyan mana raha hai! Jahan hum sab ek doosre ke saath khade hain! Bina kisi jhijak... Bina kisi dushman ke aas paas hote hue!
KS: Hmm...🥺🥺
PS: A... Aa... Aaj humara pariwaar wapas se ek hogaya hai! Sab wapas se pehle jaisa hogaya hai! Humm.... Hum shiv ji ko 100 kilo ka b... Bhog lagayenge! Humare iss pariwaar ko kisi ki Nazar na Lage!!
BC: Maa aapke muh me ghee shakkar! Ab iss nithalle ko kahin nahi jaane denge! Kahin nahi! Kabhi bhi nahi!
CC: Haan Pushpa ji!!!
And they have a group hug! 🥺🥺
After breaking the hug...
CC: Waise Santu ji! Woh... Woh rohitwa mila aapko?!
SS: Haan woh...
PS: Arre .... Hehehehe.... Cheete! Abhi toh aaye ho aur kaise manhoos insaan ka naam le rahe ho?! Khushiyan manate hain na!!!
PS signals SS not to say anything!
CC: Haan par Pushpa ji....
PS: Hume kuch nahi sunna! Hum jaa rahe hai badnaam ka zeher peene... Aana hai toh aajao!
Pushpa hi goes to badnaam leaving CC confused!
Everyone gets back to their tables! Except PS who was on the tea stall! SS goes to CC...
SS: Cheete chal na zeher pee ke aate hain!
CC: Nahi Santu ji humara Mann nahi hai!
SS: 😳😳
CC: Aise kaahe dekh rahi hai hume?!
SS: Tu mujhe mana kar raha hai?!
CC: ahahah ... Haha... Santu ji ... Darasal thodi si acidity ki problem hai na!
SS: Dawa laaoon?!
CC: Nahi nahi! Hum theek hain! Aap jaaiye chai peekar aaiye!
SS (confused): Haan theek hai!

HAPPILY EVER AFT.....Where stories live. Discover now