UNVIELING TRUTHS!

276 29 12
                                    

The camera moves from the label of the thana prabhari to the door where MS, KS and PS standing in the cabin!
MS: Pushpa ji! Ye sab kya hai?! Aap... Aap aise kaise kar sakti hain?!
PS: Maaf kijiye Maddam sir! Lekin humare paas aur koi raasta nahi tha!
MS: Raasta nahi tha?! Kis cheez ke liye?!
PS: Maddam sir! Hum apni Santu ko aur iss haalat me nahi dekh sakte the! Isliye
MS: Aap... Aapko andaaza hai ki jab Santosh ko pata chalega toh usse kaisa lagega?!
PS: Maddam sir! Humne ye sab socha hi nahi! Bas hum usse yahan le aaye!
MS: Pushpa ji hum aapke jazbaat samajhte hain lekin...
KS: Maaf kijiye Maddam sir! Lekin Hume lagta hai Pushpa ji ne kuch galat nahi kiya hai!
MS: Karishma Singh aap bhi?!
KS: Maddam sir! Agar tunney ke yahan hone se Santu ka dard thoda kam ho sakta hai toh uske yahan hone se hume koi dikkat nahi honi chahiye!
MS: Aap log baat ko samajhne ki koshish toh kijiye... Woh... Woh nahi ban paayenge Cheetah!
PS: Lekin Maddam sir... Santu....
MS: Pushpa ji... Unke baare me soch kar hi hum ye baat keh rahe hain! Jab unhe pata chalega ki unki... Unki ye ummeed ki .. ki Cheetah Chaturvedi zinda hai... Woh jhooti hai toh unpar kya beetegi?!
KS: Kaahe? Kaise pata chalega Santu ko?! Jab hum batayenge hi nahi toh kaise pata chalega?!
MS: Karishma Singh... Ye sach hai... Chupaaye nahi chupta! Ek na ek din saamne aa hi jaayega!
KS: Par jab tak nahi aata tab tak hum ... Hum cheezien sambhaal sakte hain! Hum...
PS: Maddam sir! Woh bhi toh insaan hi hai! Aur ... Aur uske yahan hone se hum sab ko Cheete ko khone ka dard thoda kam hota hai toh... Toh isme kya burayi hai?!
MS: Pushpa ji! Shaayad ... Shaayad woh ye sab aapke liye kar rahe hain! Lekin... Sach ko hum sab badal nahi sakte na!
PS: Maddam sir! Woh yahan hoga toh usse hum sab se lagaaw hojaayega! Aur... Aur uske liye hum sab ko chod kar jaana mushkil hojaayega!
MS: Matlab??
KS: Matlab ye Maddam sir ki jab jab aapko sirf Urmila yaad thi... Tab bhi aapke liye hum sab ko chod kar jaana namumkin hogaya tha! Theek waise hi...
MS: Karishma Singh! Ye aap kya bol rahi hain?!
KS: Maddam sir! Jajbaat... Tunney ke dil me ... Hum.... Hum sab ke liye ... Jajbaat jaag jaayenge.... Shaayad... Shaayad Cheete ke... Ke na hone ka dard ... Dard kam hojaaye! (She was teary eyed by the end of this statement)
MS: Hum.... Hum samajhte hain... Lekin ye sab karne se... Hum ... Hum unhe Cheetah Chaturvedi bana toh nahi paayenge na! Unka wajood yahi hoga.. ki woh... Woh Tunney hi hai! Aap ... Aap unse unka wajood cheenna chahti hai??
PS: Nahi Maddam sir! Bilkul nahi! Hum kaise kisi ka wajood cheen sakte hain?! Hum ... Humare Tunney ko yahan laane ka maksad sirf ye nahi tha ki santu ... Santu ka Dil halka hojaayega! Balki ye bhi tha ... Ki hume .... Hume pata chale ki ye aakhir me hai koun?! Kyunki... Kyunki humne Tunney ki aankhon me dekhi hai ... Dekhi hai woh maasoomiyat! Woh jazbaat ... Jo hamesha se... Hamesha se uske dil me the... Woh... (Getting teary eyed) Maddam sir... Aap toh jaanti hai na... Jaanti hai na ki... Ek maa se... Ek maa se ye galti ho hi nahi sakti ki woh.. woh apne bacche ko na pehchaan paaye! Hum... Hum ne mehsoos kiya hai... Ye... Ye shaayad ... Shayad Cheetah hi hai! Aur jab tak ... Jab tak ye baat saabit nahi hojaati ki ye Cheetah nahi koi aur hai.... Tab tak... Tab tak hum... Hum nahi maanenge ki ye koi aur hai! Aur agar... Agar ye sach me koi aur hai... Toh ussi waqt ... Ussi waqt hum.. hum kisi bahaane se ... Usse khud se... Santu se... Sab se door kar denge...
MS: Pushpa ji.... Aapka har faisla hume manzoor hai... Lekin ... Lekin ye jhoot... Aap ... Aapko nahi lagta ki... Ki uss din... Uss din aap ... Aap Cheetah ko waapas hum sab se cheen lengi! Kya ... Kya Santosh... Santosh ye sadma bardaash kar paayegi?? Kya.....
MS is interrupted as she sees a shadow at her door!
MS: Koun hai wahan??
The shadow is brought into light... She comes inside the room... It was... It was none other than... Santosh Sharma! Yes! She heard all of their conversation! She knew the truth!
PS: S.. sa... Sa... Santu... Tum?? Yahan?? Iss waqt??
SS (with tears in her eyes): Pushpa ji...  Is... Isme aapki koi galti nahi hai! Aap... Aap ye mat sochiye ki... Ki mai kaise feel karoongi! Mai.... Mai kamzor nahi padoongi! Mai... Mai apne pyaar ki jung ladoongi! Aapko.... Aapko pata hai... Jab bhi maine uski aankhon me dekha hai... Sirf ek cheez dikhti hai... "UFF YE MAASOOMIYAT" Mai ... Mai jaanti hoon... Ye ... Ye Cheetah hi hai... Shaayad ... Shaayad uss haadse ke baad ... Usne apni yaadaasht kho di... Ya phir... Ya phir shaayad ... Shaayad woh Rohit ko pakadna chahta hai! Jo bhi hai... Ye ..  ye Cheetah hi hai! Aur iss Raaz se... Iss Raaz se parda faash bhi mai hi karoongi! Mai... Mai jaanti hoon... Mai ... Mai apne Cheete ko pehchanne me koi galti nahi kar sakti! Pata toh mai lagaoongi hi!
MS (with a slight smirk): Hum jaante hai Santosh Sharma ki aap hi iss Raaz se parda uthayengi! And to be honest, Hume laga nahi tha ki aap itni himmat dikhayengi!
SS: Hmmpphhh...
KS: Woh sab toh theek hai lekin ... Iss Raaz se parda faash hoga kaise?!
SS (with a beautiful smile adorning her face): Aap uski tension mat lijiye! Mere paas ek plan hai! 😏
PS: Kaisa plan?!
The plan is discussed!

HAPPILY EVER AFT.....Where stories live. Discover now