Chapter 3

213 22 3
                                    

Hey TaaReyians.... here's the next chapter.

Next Day-----

Taani sat in between while Shivam n Kriya at either side of her. And they started the movie. But soon taani drifted off, so Shivam made her lie on her bed.

Shivam - kitna kuch badal gya h.... 1 wo taani thi, jo kbi kisi se nhi darrti thi... usne NDC k authorities k b chhakke chhuda diye the... aur aj... aisa lgta h.. jaise chhu b dia to toot jaegi.
Kriya - kuch bahot hi bura hua h Shivam... jiska andaza lgane me b darr lgta h.
Shivam - mujhe 1 baat samjh nhi aa rhi... Vishesh ne ab tk koi police complaint qq nhi kia.... taani itne se to laapata h to?
Kriya - mtlb?
Shivam - taani yha hmare sath h 1 week se... ab tk to Swayam, Rey sb tk baat pahoch jani chahiye thi k Taani missing h.... Vishesh ko bta dena chahiye tha... Vishesh ne ab tk koi action qq nhi lia?
Kriya - agr ye sb Vishesh ne hi kia h to....
Shivam - to wo bachega nhi!!!

Here at the Academy------

Swayam received a call.

Swayam - ha papa? Kya? Taani.... mumbai me? Nhi papa... meri mulakat to nhi hui... ha mai dekhta hu. Ok papa... rkhta hu.

Hearing taani's name Rey stiffed a little.

Swayam now dialed taani's number but it was off. He then dialed Vishesh's number, it went to voicemail.

Swayam - damn it!!!
Sharon - hey... kya hua? Ghabraye hue qq ho?
Swayam - taani... 1 week se Mumbai aayi h. Bt uska number off aa rha h, aur Vishesh ka number b nhi lg rha.
Sharon - ha to ho skta h network ka issue ho Swayam, isme itna ghabrane wali baat kaunsi h?
Swayam - qki Sharon, taani Mumbai aate hi hmesha phle mujhe contact krti h, nhi to sbse phle ghr aati h. Bt 1 hafta hogya h... na uska call lg rha h, na hume pta h wo kaha h?

Rey's heart started beating fast hearing this. 

Rey somehow arranged Vishesh's address.

Rey - guys, Vishesh ka Mumbai address mil gya h, let's go!

SwaRon n Rey rushed to Vishesh's place.

Rey rang the door bell but no one answered.

Swayam - lgta h band h!!!
Rey - ab??!!
Swayam - taani ka 1 flat h, waha chl k dekhte h.

They all moved to taani's apartment and found it locked.

Rey - ye to bnd h... ab kya kre?
Sharon - I think without wasting any more time, hume police ko contact krna chahiye.
Swayam - 1 sec Sharon. aisa krte h phle puri team ko Academy bulate h.... I think police ko include krne k phle let's plan this out.

They all nodded in assurance and moved to their Academy.

Soon the D3 gang except Kriya were held in the RH.

Swayam - kriya kaha h?
Shivam - uski maasi ki tabiyt kharab h.. usne kaha wo kuch der me hume join kregi.

Swayam nodded.

Shivam - baat kya h? Ye urgent meeting kisliye?
Rey - it's about taani.
All - taani. What about taani?
Sharon - guys... taani is missing.
All - what??!!
Swayam - ha guys.

Swayam narrated his discussion with his dad, then what happened later on.

Swayam - mujhe nhi lgta hume police ko isme include krna chahiye.
Sharon - ye tum kya keh rhe ho Swayam? This is a serious matter!! Taani ko kuch b ho skta h!!
Swayam - ye sb us Vishesh ne kia h!!!

He said in a broken voice.

Rey - kya mtlb?
Swayam - shaadi k turant baad mai taani se milne Jodhpur gya tha.... Vishesh k ghr. Mujhe lga sb thik h... Vishesh bahot achhi acting kr rha tha... aur... meri behen b. Maine us k hatho pe marks dekhe the.... belt k marks. Maine jaise hi uska hatha thama, usne apne hath jhatke se mujhse chhudwa lia.... ye saari baate maine papa se share ki... tb Vishesh pr papa ne case kia.... kuch dino baad taani ne call kr k btaya k wo ab sudhar gya h. Bt... mujhe uski awaaz me wo dard samjh jana chahiye tha.... meri behen mujhse kuch chhupa rhi h, ye mujhe samjh jana chahiye tha. Sb meri glti h... 

Rey placed his hand on his shoulder.

Rey - we'll find her.
Swayam - isliye... ab ye case police nhi... hum apne hisab se deal krenge. jitna dard usne meri behen ko dia h... hr ek katre ka badla maine usse nhi lia... to mai apni behen ka bhai nhi!!!

Saying so he left.

At Kriya's-----

Shivam reached at met Kriya.

Shivam - ye sb us Vishesh ne kia h!!!
Kriya - how do u know?

Shivam explained whatever happened in the academy.

Kriya - koi insaan itna b neeche gir skta h!!!
Shivam - he is so dead kriya!!! 
Kriya - bt... taani ko safe rkhna hmari phli priority h Shivam. 
Shivam - wahi mai puchhna chahta tha... kya hume Swayam ko taani k baare me bta dena chahiye.
Kriya - Shivam, taani kisi naye chehre ko dekh k darr jaati h. Use to hum dono k alawa kisi 3rd person ki aahat ka pta chle to kaanpne lgti h... 
Shivam - bt Swayam uska bhai h Kriya? He has the right to know the truth.
Kriya - pta nhi shivam, mera dil nhi maan rha.... taani k sath itna sb hogya h... agr us k sath kuch..
Shivam - use kuch nhi hoga.... hum sb h na.

Kriya hugs Shivam tight.

Here I end this chapter guys. Hope u all like it.

TaaRey : Always & ForeverWhere stories live. Discover now