Chapter 7

208 13 36
                                    

Hey TaaReyians... here's the next chapter.

Kriya came down to the hall n started packing in hurry.

Swayam - kriya, kya hua? Kaha ja rhi ho?

But she didn't answer, she just wanted to leave Mumbai asap.

Swayam look Ed at her in confusion n looked at Rey.

Rey - kriya, itna hadbadayi qq ho? Baat kya h? Taani ne kya kaha?

But she still didn't answer

Now Swayam went near her and grabbed her shoulder.

Swayam - kriya!!!

Now this shocked her.

Swayam - baat kya h? Itna ghabrayi qq ho?
Kriya - wo... wo aa rha h.
Rey - kaun aa rha h?
Kriya - wahi... kisse mai itne saalo se bhaag rhi thi.... wo ab... ab hum dono k peechhe pda h.
Rey - kaun dono? Aur kaun aa rha h?
Kriya - taani aur mere....
Rey - kaun pda h tum dono k peechhe?
Kriya - Viraj!!!!

She yelled at him.

They all didn't know him, so looked at her in confusion. 

Swayam - kriya, kaun h ye Viraj? Kuch to btao..... wo tumhare ha taani k peechhe qq aa rha h?
Kriya - wo kisi ko nhi chhodega.... hume Mumbai chhod k jana hoga. Wo mujhe maar dega....

Now Rey got frustrated n yelled at Kriya.

Rey - kriya!! Aise panic ho k kuch nhi hoga.... jb tk hume prblm nhi btaogi uska solution nhi nikl paega... so tell us.. kaun h ye Viraj? Ye tumhare ya Taani k peechhe qq pda h?

Kriya now started crying and sat on the sofa.

Swayam - Kriya, plz.... breathe... n btao hume.... Baat kya h?

Kriya - Viraj.... Mera Bhai h. Mera sautela Bhai.

They all say on the sofa realising this could take time.

Kriya - 4 saal phle, jb hum NY me the... tb sb thik chl rha tha. Bt 1 din hume malum pda, k Viraj ne dad ka murder kr dia h aur un ki saari property apne naam krli h. Mai aur mom raste pr aagye. Uska koi kuch nhi bigad paya. Mom ne jb dhamki di, k hum police ko sb sach bta denge, to usne Mom ko bahot torture kia.
Swayam - kaisa torture?
Kriya - aisa torture... jise sunkar rongte khade ho jaye... Aisa torture Jo soch kr hi insaan mr jaye. Usne mom ko bandhi bna k room me capture kr lia... unhe na khana dena, na pani. Jb use gussa aata tha, wo mom k peeth pr, acid... acid chhidakta tha.

Hearing this all were horrified.

Kriya - un k body pr cigarette bujhata tha... aur mere sath.... mere sath....

She cried here when Swayam held her hand n nodded her to continue.

Kriya - wo kehta tha, khana tb milega... jb mai... jb mai apne kapde... kapde utaar kr us k saamne... saamne aaungi. 1 din... mujhe mauka mila, to mai waha se bhaag aayi... yha Mumbai me. Fr Maine St. Louis join kia, bt jld hi use mere thikane ka pta chl gya, isliye mujhe fr yha se shift hona pda.

She looked at Rey saying this.

Kriya - aur wahi sb, wo taani k sath kr rha h.

Swayam hugged her tight.

Kriya - ye sb meri glti h.
Swayam - shhh... isme se kuch b tumhari glti nhi h kriya. Shaant ho jao.

Swayam took her to the bedroom n made her sleep for a while.

It was night when Rey took a coffee n knocked at Kriya's door.

Kriya - aap... aao na plz.

Rey entered in n handed her coffee.

Rey - ab thik ho?

Kriya nodded.

Rey - tumne mujhe ye sb tb qq nhi btaya?
Kriya - qki mai apna past bhoolna chahti thi Rey.

Rey understood her mental state.

Rey - tumne ye sb akele kaise jhela... I can't even imagine.
Kriya - bt wo wapa aajaega Rey. Hume yha se shift hona hoga.
Rey - kb tk bhaagti rhogi apne past se kriya? Ye tumhari life h.... kb tk ise for granted logi?
Kriya - Rey, aapko andaza nhi h wo kitna dangerous h!!! Mom aj tk us k capture me h.
Rey - we r gonna deal with this Ok? Hum haar nhi manenge!!!
Kriya - pr....
Rey - shh... Maine keh dia na.

Kriya's eyes turned teary so Rey hugged her to comfort her.

Here with the gang-----

Swayam - taani aur kriya dono hi dare hue h.... aise me hum kuch nhi kr skte. Hume ab b ye nhi pta k taani k sath exactly hua kya tha?
Taani - mai btati hu Bhai!

Taani said coming out of her bedroom.

Swayam - behna!!!

He ran to grab her.

Soon they all were seated on the sofa.

Rey - btao taani... Jo kuch b last 6 mahine me hua h sb btana h.. bina dare... bina ghabraye.

Taani nodded

Taani - 6 mahine phle, jb mai Vishesh.... Viraj k ghr gyi, tb sb thik tha. Bt 1 din maine use kisi se phn pe baate krte hue dekh lia... wo kisi ko jaan se maarne ki dhamki de rha tha... ye sun kr mai ghabra gyi... aur usne mujhe chhup kar uski baate sunte hue pakad lia... wo phla din tha jb usne mujhe belt se mara tha...

She said looking at her brother.

Taani - ye Roz chlta rha fr... 1 din jb wo bahar gya tha, maine himmat kr k uska room check kia... to waha mujhe 1 family photo dikhi. Usme Viraj, us maa papa aur... kriya the. Maine college time pe kriya ko hmare website pr dekha tha, isliye mujhe malum pd k Viraj, Kriya se related h. Maine dheere dheere pta Krna shuru kia, tb pta chla k Viraj 1 murderer h... usne apne hi pita ka khoon kr dia. Maine bahot dhoondne ki koshish ki, pr us k against koi proof nhi mila. 1 din mai 1 aadmi se mili, usne mujhe btaya k usne hi Kriya k dad ka murder kia tha, unhe shoot kr k, aur wo Viraj k khilaf gawahi dene k liye b ready hogya. Pr ye baat Viraj ko pta chl gyi.... isliye us me us murderer ko maar k, mere sath wahi sb krne lga, jo wo, kriya ki mom aur kriya k sath krta tha.
Swayam - kya usne kbi tere sath... zabardasti...
Taani - nhi bhai... usne kbi mere sath zabardasti nhi ki... qki... usme wo himmat hi nhi thi.
Rey - mtlb?
Taani - mtlb... Viraj 1 impotent h.

This shocked everyone

Taani - mujhe lga, k shayd wo mentally stable nhi h, isliye Aisa behavior h uska... bt baat to ye h, k apni impotency chhupane k liye wo logo ko ya kahe to majboor ladkiyo ko torture krta h.

The gang didn't have words to express. They all were more than shocked. They all didn't utter a word.

Here I end this chapter guys. Hope u all like it.

TaaRey : Always & ForeverWhere stories live. Discover now