The Eyes

In Anuseena's Room

HM-Anubhav bataiye na aapko kaise pata chala ki sir ne hume bulaya hai....(she asked with a cute grumpy face as he was not answering her).

AS-humne kaha na humne andaza lagaya aur kuch nhi.....(he said wrapping his arms around her waist).

HM-nhi batayenge toh hum aapse baat nhi karenge....(she said with a frown).

AS-jab koi baat hoti toh avashya bata dete....(he said and kissed her forehead).

HM-theek hai phir hum kal jakar pata kar lenge ki is baar kaun si musibat de rahe hai hume.....(grumpily)

AS-ji, ab vishram kariye aap.....(he said with a smile).

HM-aap le chaliye na hume....(she encircled her arms around his neck).

He smiled at her cuteness then took her in his arms in bridal style.

He put her on the bed next to Aabhas who is sleeping peacefully.

HM-good night.....(kissed his cheeks).

AS-shubh ratri....(he said kissing her forehead).

He lies down on the other side of Aabhas then kissed his forehead and closes his eyes by hugging both of Haseena and Aabhas.

AS(in mind)-hum Haseena ko sach toh batana chahte hai par abhi sahi samay nhi hai unhe kuch bhi batane ka par yeh baat Bakshi sir ko kaun samjhaye, woh na khud samjh rahe hai aur jo samjh raha hai use bhi samjhne nhi de rahe hai.....ab na chahte huye bhi hume apne tarike ko hi apnana padega warna Haseena ki jaan ko khatra ho jayega aur hum aisa kadapi nhi hone de sakte......(tensed).

Next morning

Haseena opens her eyes and sees Anubhav looking at her and Aabhas lovingly, she smiles and pulls his nose with gently, he smiles.

HM-kya baat hai aaj subah subah hamare pati hume itne pyar se nihar rahe hai....(she said teasingly).

AS-hum toh pehle bhi aapko pyar se dekhte the.....(he said smilingly).

HM-sach mein, humne toh kabhi dekha nhi aapko.....(she said with fake sadness).

AS-aaj toh dekh liya.....(smilingly).

HM-waise aap bahut cute lag rahe hai....(she said looking into his eyes).

He smiles looking into her eyes and they get lost in each other. Both do not know when they raise their heads and both of their face are moving towards each other, but before their lips can come more closer, small soft palms appears on their face and both of them eye contact is lost. They look at each other and then remove Aabhas's hand from their faces.

They looks at Aabhas who is still sleeping peacefully, they smiles and kiss his cheeks.

AS-aap taiyar ho jaiye hum nashta bana dete hai sabke liye....

HM-aap aarma kariye hum kam wali se kah kar banwa denge aur agar aapko hamare hathon se bana nashta karna hai toh hum bana dete hai....(she said while getting out from the bed).

AS-jaisa aapko uchit lage waise aaj hum Aabhas ko khud vidhyalay chhod kar aayenge.....(he said smilingly).

HM-school bus aati hai Anubhav phir kyu?

AS-woh Aabhas ke kuch mitr humse milna chahte isliye yeh chahta hai ki hum chale iske sath.....(he said with a smile).

HM-theek hai chale jaiyega....

He smiled.

After sometime

Police Headquarter, Lucknow