Chapter-11

Chapter 11:-Yaadein🤍

The next morning Haseena was preparing breakfast while Anubhav was getting ready...

Kaju!! Nashta taiyyar hai aa.... And she realised that Karishma is not here..

Anubhav listened her voice and words and realised that she might have attack which is realising her about the broken friendship of kareena... Haseena...anubhav called her out softly...

J...ji...haseena said while wipping her tears which were flowing...

Aap theek hain...Anubhav asked her softly...

H...haan...a..aap naa...naashta kijiye...haseena said serving him breakfast...

Aap bhi baithiye.. Anubhav said sitting on a chair...

H...humara mann...na...nahi hain...haseena said and was about to leave...

Anubhav pulled her hand and stopped her Haseena...khaana na khaane se kuch nhi hoga..baithiye.. Anubhav said making her sit on a chair...

Anubhav aap khaa lijiye humara sachmein mann nahi hain khaane ka...haseena said...

Haseena..man ho ya na ho..aapko khaana padega..chaliye khaiyye.. Anubhav said sternly serving her breakfast...

Anubhav forwarded her morsel making her remember about karishma and her abbu...who always pampered her like a baby...haseena with tears ate the food by his hands...

After breakfast she went in her room to take her phone and saw the wallpaper..in was hers and Karishma's photo She smiled with teary eyes and kissed the photo..haseena remembered one of the flashback... 

Flashback... Kaju...kaju...kaju...haseena shouted while running in whole bunglow...

Ka hua..kaahe gala phad rahi hain subah subah..!! Karishma said coming out of a room...

Guess what... Bahut badi good news hain...haseena said happily while hugging karishma tightly...

Accha...Kya...Karishma asked hugging her back...

Hume degree mil gayi hain...and I have topped in whole college...1st number in college 3rd number in city and 10th number in country...haseena said excitedly...

Ka baat baat rahi hain!! Sach? Karishma said clutching her hand tightly in excitement....

Sacchi...ye dekho humara degree...haseena said while giving karishma her degree..

Karishma saw the degree and jumped out of happiness!!...

Huma!!!! Aaj ham bohut bohut bohuttt khush hain!!!! Karishma said hugging her tightly..and kissed her cheek....

Abb humare sapne ko pura hone se koi nahi rok sakta...abb hum Haseena Mallik se jald hi Advocate Haseena Mallik banenge...haseena said while hugging karishma back...

To isi Khushi mein..party to banti hai..to Aaj ham party karenge!! Karishma said excitedly...

Haan haan...party toh karenge...chalo...aaj hum pehle garden jaayenge phir ngo jaayenge...phir street shopping keliye jaayenge...then street food khaayenge and then beech par jaayenge phir raat ko hum tom and jerry dekhenge projector lagake....haseena explained her plan to karishma happily...

Haan!! Aur aap ice cream bhool gayi!! Karishma said with a cute frown...

Acha thike...tom and jerry dekhte dekhte hum ice cream khaayenge okay...haseena said...

Haan!! Karishma again kissed her cheek....

Flashback ended... 

Humara kaju...haseena whispered with tears...

She came out of her room where anubhav was waiting for her...

Chaliye...Haseena warna aap ko deri ho jaegi.. anubhav said wearing his wristwatch....

A...anubhav aap humara ek kaam karenge...haseena asked in hesistating tone...

Ji kahiye na Haseena.. anubhav said...

K..kya aap rawat mansion jaayenge...h..hume jaa...jaana hain...ka...karishma kaisi hain...haseena asked while fumbling and closing eyes tightly...

Ji Haseena..bilkul jaenge ham..hamein bhi chinta ho rahi hai behna ki...chaliye.. Anubhav said...

Thankyou anubhav...aap jaaiye hum aaj ghar par hi rehne waale hain...humare dimaag mein kuch chal raha hain sanjay ko leke...toh...haseena said...

Theek hai Haseena..ham jaate hain..apna khayal rakhiyega!! Anubhav said and left...

Haseena went to her room and sat down hugging her kaju's photo... 

Karishma aasha kartey hain aap thik hogi aur...k...khush hogi...aur hume yaad nahi kar rahi hogi...haseena said while having tears...

Kaise yaad na karein aapko...aapke bina to ek pal nahi reh sakte ham..bhool gayi kya aap...!! Aur ro kahe rahi hain..jaanti hain na..aapke aansoo nahi bardasht hote hamein..!! She saw Karishma standing in front of her and scolding her...

K...karishma aap yaha...haseena got up and moved towards her...but she faded away...karishma...ka...kaju...haseena searched her whole room but was nowhere to be seen...

Ham yahan hain..! Her voice came from back...

Haseena turned back to see karishma again...ka...kaju...kaha gayi thi tum hume chodkar...haseena asked...
Ham kahin nhi gaye the..!!ham apni Huma ko chhod kar bhala kahin jaa sakte hain ka? Karishma asked sweetly...

T...tum sa...sachmein ho yaha...h...hum tumhe hug kar sakt...sakte hain...haseena asked while fumbling with tears...

Bilkul..Aaiyye na..!! Karishma spread her arms...

Haseena smiled and ran to hug her but karishma faded away as it was her illusion...haseena felt down with thud as she lost her balance... Ahhh...haseena hissed in pain...ka...kaju...haseena whispered...

Sambhal ke Huma!! Bilkul khayal nhi rakhti apna!! Karishma said with a cute frown standing near the cupboard...

Ka...kaju...ple...please humse dur mat jaaiye...haseena said while crying vigorously...

Aap chahti hain ham aapse dur na jaen? Aapke paas raahein? Karishma asked...

Ha...haan h...hum ma...mar jaayenge aa...aapke bina...please...lease mat dur jaa...jaaiye humse...haseena said while crying...

To saabit kijiye.. Sanjay Rawat ke gunah uspar saabit kijiye...aur hamein wapis pa lijiye!! Karishma said and faded away...

Kajuu...!! Haseena whispered and started remembering her past happenings...her abbu's death, her ammi's kidnapping, haseena being an agent only to find murder of her abbu's murder, karishma not believing haseena, karishma slapping haseena, kareena's broken friendship...
Huma!! Karishma was looking at Haseena's photo in her phone while tears were flowing from her eyes Kaahe Kiya aapne Aisa? Sab kuch theek ho gaya tha.. Hamein hamare baba mil gaye the...ham Khushi Khushi saath rehte...!! Phir achanak ye kaisa mod le liya zindagi Ne..sab kuch khatm ho gaya..!! Nhi reh sakte ham aapke bina..par apne baba ka apman bhi nhi seh sakte..kaahe keh rahi thi aap aisa!! Hamare baba kahe karenge Aisa??!! Karishma said hugging her photo...

Kaju...a voice came up ringing in karishma's ears...

Huma!! She looked up to Find Haseena standing at the door...
Kaju...not fair...tumhare aankhon mein aansu...jao...hum tumse baat hi nahi karenge...haseena said while pouting...

N..nahi..!! Karishma immediately wiped her tears...De..dekhiye..hamne poch liye aansu..ab to baat karengi na aap... Karishma asked cutely...

Good...aur tum ro kyun rahi ho...dekho agar haseena ko lagta hain tumhare baba kuch gadbad hain aur woh bhi confidently bol rahi hain toh tum apne baba oar nazar rakho na...aur apni haseena ko saabit kardo ki tumhare baba nirdosh hain...haseena said...

Par unhone to hame apna chehra dikhane se bhi inkar kar diya hai.. kaise saabit karein unko..!! Karishma said...

Woh tumhare paas nahi aa sakti...tum toh uske paas jaa sakti hona...haseena said...

Haan!! Karishma smiled hopefully..

Aap kitni acchi hain..!! Karishma said and walked towards her...

Karishma was about to hug her but haseena faded away...

Huma? Kahan gayi aap.. Karishma said while tears rolled down her cheeks....

Hum yaha hain...haseena said from balcony...

Wahan Kahan chali gayi aap? Yahan aaiyye.. Karishma ordered...

Uhhun...hum nahi ayenge...aapne hi humpar haath uthaya na...haseena said...

Wo to gusse mein...galti se.. Karishma fell on the ground..khud se nazrein nahi mila pa rahe hain uske baad...bohut sharminda hain apne kiye ke liye...maaf kar dijiye na hamko..!! Karishma said in a choking voice holding her ears cutely....but haseena faded away...karishma looked up to see no one...

Phir se chali gayi? Itni naraz ho gayi kya hamse?? Huma!! Plzz waapis aajaiyye na..!! Plzz..!!! Karishma said crying hysterically

.

.

.

.

.

.

.

Votes Target-20 votes...

Comments Target-10 comments...

Next part after achieving the target...

THAT'S IT FOR TODAY...HOPE YOU WILL LIKE IT...WILL POST NEXT PART SOON...

UPCOMING-ANUBHAV'S ANGER...

STAY HAPPY, SAFE AND BLESSED...

YOURS KRUPA...