Tum Ko Paa Hi liya

5K 285 162
                                    

GJ had it enough, she has lost her patience till now, she grabs YK's wrist & pulled her harshly & took he to her room... YK was constantly trying to freed her hand but GJ's grip was tight enough.... GJ pushes her into her room & locked the door...

GJ angrily : hua kya hai...

YK was silent seeing gulks angry, she was scared of her anger...

GJ : bolo... ab chup kyu ho?? Kuch kehna nahi hai tumhe...

YK calmly : muje kuch bhi nahi kehna, muje akela chod dijye...

GJ : aaj nahi chodugi... bohot ho gaya, pichle kuch dino se dekh rahi hu, tum mujse sidhe muh bat tak nahi karti ho

YK : muje apse koi behes nahi karni, aap please jaiye yaha se...

It added more fuel to her anger, she was out of control now..

GJ angrily : basss.... Yukti.. ham teenagers nahi hai jo bat na karne ekdusre se muh fula ke beth jaye...be mature and talk to me...

Now YK was angry too...

YK angrily : are aap muje kya keh rahe ho...kabhi khud pe bhi to dhyan do...me kya kar rahi hu pata hai, par aap ne jo kiya uska kya...

GJ : mene..?? Mene kiya kya?

YK : ohhh... To ab apko mere samne bhi acting karni hai jese sab ke samne karti hai...

GJ hold YK's shoulder & asked angrily : ab na Bohot hua... Ab tum sab kuch saf saf bologi...yaha pe ham quize compition nahi khel rahe ham...

YK came closer to her face & says with angered filled tone : apko kya laga aap itni badi baat chupayegi aur muje pata nahi cahlege, apki himmat bhi kese hui itni badi bat chupane ki vo bhi mujse...

GJ tightens her grip on YK's shoulder : konsi baat...mene kuch bhi nahi chupya tumse...

YK's eyes were bloodshot red : acha...ab zyada bhole banne ki zarurat nahi hai...apke aur Rahil ke bich me kya chal raha hai na sab pata chal gaya muje...

GJ losses her grip on YK & with surprise expression : mere aur Rahil ke bich me?? Kya bol kya rahi ho..?

YK in stern tone : shock laga?? Ye hi soch rahe hoge na muje kese pata chala?

GJ : tumhara dimag thikane pe hai...tum sun rahi ho no tum kya bol rahi ho...

YK : are bas karye ab, aur kitna juth bolegi aap

GJ : mene aaj tak tumse kuch juth nahi bola hai, aur ho kya gaya hai tumko...

YK : acha?? Aaj tak juth nahi bola haa...to apka aur Rahil ka kya rishta hai..? Bataye.??

GJ : are kya rishta matlab kya?? Ham dost hai, bohot ache dost...

YK yells in anger : are ab to juth mat bolye, ab to sach bata dijye...

GJ yells in frustration : aree...bass... Jo man me aya bologi...kuch bhi sun liya aur maan liya, mujse tumne ek bar puchna zaruri samja?? Aur jab me khud keh rahi hu to maan bhi nahi rahi ho...

YK : kyu ki aap abhi bhi sach nahi bata rahe...

GJ had it enough, she again hold YK's shoulder & said in angered tone : thik hai...tum ko yehi sunna hai na...to haa me aur Rahil sath me hai, kya kar logi...

YK in anger : haaa bas...yehi sunna tha muje, aur muje koi farak nahi padta aap kis ke sath ho aur kya kar rahe ho...

GJ : haaa to sun liya na...ab age se mujse ese bat karne ki himmat bhi mat karna...abse tum apna dekho aur me apna dekhungi...bas baat khatam...

It's Their Story ❤️Where stories live. Discover now