Ignore the typos.
Recap- fight sorted ;)
--------------------------------------------------------------
Uttar Pradesh|11:00amDadu- ho gaya na tera kaam toh nikal ab yaha se or kisi ko gayab karne ke itne kam paise maine liye hei nhi tu apna hai isliye Maan Gaya hun saste mein..
Unknown- ji (in frightened voice)...j..ji Malik..bas ab inhe humse dur rakhiye ga
Chacha- (here are ishki's chachu and dadu)papa..vo do Bhai bhen ka kuch pata chala?
Dadu- (smirks) aree pata toh bohot kuch chala hai...tujhe kya suna hai yeh bata
Chacha- (gets what he is talking about and gives a naughty smile)jo jo aap batana chahte ho..
Dadu- toh sunn meri or Teri mummy ki anniversary pe vo bichari bholi ek dum gaey (cow) jaisi ishki ka phone aaya main usse phasane wala tha par phir se vo samyak beech mein aagya or phone katva diya
Chacha- (he punches the table hardly) mujhe kisi bhi haal mein ishki chahiye aapko pata bhi hai aaj kal uss jaisi ladkiyon ki kitni demand hai..
Dadu- toh der kis baat ki hai pata karo kaha hai yeh log!
Chacha- uss samyak ko agar pata chala gaya toh kya hoga yeh socha hai aapne?
Dadu- dekhte hai vo bhi..
Evening|malhotra mansion
Savitri- (to Ritu) ek toh yeh ladka na maine kaha tha flight jab land ho jaye thodi der aram karke mujhe phone kar lio par nhi koi jimedari hei nhi hai isliye toh phir inko (inko=veer😂) gussa aata hai..
Ritu- aree bhabhi yaha se bhi subah subah chala gaya tha neend aa rhi ho gi so Gaya hoga aajayega..(till she completes her sentence savitri's phone started ringing and it's ahaan's call) lo aagya phone..(both smiles and savitri picks the call)
Ahaan- hello..ha mummy sorry vo main bhul gaya phone karna..
Savitri- sorry ke bache..itni baar bola tha ek phone kar dio pahaunch ke par nahi mummy ki baat tujhe kabhi Sunni hei nhi hai!
Ahaan- sorry na..(cute voice)
Savitri- acha chal theek hai..khana-vana kha liya tune?
Ahaan- ha khana kha liya..ab bas kal se kaam shuru..
Savitri- chal theek hai phir tu aram kar or main khana banati hu
Ahaan- okay,bye..take care(call convo ends)
Ahaan- (to himself) ishki call Karu?..kar leta hu varna vo bhi bolegi (mimicks her) mujhe call karna tum jaruri samjhte hei kaha ho! (Chuckles and dials her number but the call ends in seconds) aree!!yaha main call kar raha hu or yeh madam hai ki call cut kar rahi hai..ajeeb nainsaafi hai..yaar(😂)
Samyak- (sitting in his cabin thinking about his and ishki's past and about what dadu said him..he was deep in these thoughts suddenly his phone rings and there he sees soumya is calling him he picks it up)hello..
Soumya- hello samyak..you know what meri friend ek dum mast movie suggest Kari hai should we go there please..main ishki se bhi puch lungi
Samyak- (smiles but after listening the last line his smile disappears)kyu..kyu couples ki kuch privacy bhi hoti hai..tujhe har jagah usse leke jaana hai..hum dono chalte haina..
Soumya- aree par vo bore ho jayegi na..
Samyak- koi bore vore nhi hone wali uske college mein na exam chal rahe hai patani kon se semester ke vo busy hai thoda..main hum dono ki ticket book Kara Raha hu..batao kab Jana hai
आप पढ़ रहे हैं
Ishq Ishqaan ka//IPZN
FanfictionIshqaan FF❤️ Dating life of cute couple ishqaan ✨ Just a fan-fiction don't take it seriously😉