Ignore the typos.
Recap- aunty and photo
--------------------------------------------------------------
Ishki- unhe kya shauk chadha hai tumpe gussa karne ka..ya vo hunter wale uncle hai jo har jagah aate hai..or tum Darr jate hoAhaan- what are you saying..what is this hunter wale?
Ishki- aap kaha rehte hai...
Ahaan- delhi mein
Ishki- or main bhi vhi rehti hu par nhi aapko na saare sansaar ke business knowledge hoga..tumhara kon sa rival kab kya kar raha hai sab pata hoga bs yeh jo common baatein haina as always you ask only one question what are you saying ishki? (While mimicking him and soon she started laughing)
Ahaan- ho gaya tumhara ya or majak bnana hai mera..
Ishki- (controls her laughter and put finger on her lips like a good child)
Ahaan- tumhe tumhare ghar drop karna hai?
Ishki- nhiii!
Ahaan- toh phir kya mere ghar aa rhi ho tum
Ishki- nhi..vo dekhiye na gole wala..chaliye gola khate hai vaise bhi itni garmi ho rhi maja aayega
Ahaan- no never..tumhe pata bhi hai yeh kitne unhygenic tarike se bnate hai..or inki ice fresh bhi nhi hoti..or yeh kachi baraf khaogi na cold ho jayega you're asthmatic ishu..phir tumhe hei problem hogi
Ishki- oh please..mere gole ke baare mein kuch nhi bologe tum..aaj hum gola khayenge mtlb khayenge..mera itna Mann hai ek gola nhi khila sakte tum (while making puppy face and he agrees)
Gola stall
Ahaan- bhaiya do(2) gole dijiye
Ishki- mujhe kala khata..(says in her excitement like a small child)
Ahaan- mere liye bhi same kala khata..(soon the vendor gives them the gola and having a short fight on who will pay the bill ishki payed the bhaiya and now they came towards their car ishki sat on the bonnet of the car and started eating the gola)
Ishki- ahaan..idhar aaiye na (he came) aise udhar khade hoke kyu kha rhe hai..maine konsa gunha kiya hai jo aap itna gussa ho rhe hai..
Ahaan- aree Ishu kisne kaha ki main tumse gussa hoke udhar gaya tha..
Ishki- toh phir aise gusse wali shakal kyu bnai hai
Ahaan- (chuckles) ab tumhe meri normal shakal bhi gusse wali lag rhi hai..chalo jaldi Khao mera finish bhi ho gaya..(ishki soon finishes her candy too and they left for their home)
9:00pm|Delhi
Ishki- (standing near dining table and waiting for samyak from past 10 minutes) samyaakkk (she shouts and samyak came out from his room and understood that she's calling him for the dinner he came downstairs while talking on his phone to soumya) aashiqi ho gyi ho toh khana kha le ab?!
Samyak- oh hello..tameez se bada bhai hu main
Ishki- tujh jaise logo ko tameez kbhi naseeb nhi ho skti
Samyak- bol le beta bol le..dekh lunga tujhe toh main (while snapping in front of her eyes)
Ishki- dekhte hai..(😎)
Samyak- acha sunn..main or soumya kal movie date pe ja rhe hai..toh main lunch nhi leke jaunga
Ishki- phir se movie date..yaar mujhe bhi Jana hai movie dekhne..
आप पढ़ रहे हैं
Ishq Ishqaan ka//IPZN
FanfictionIshqaan FF❤️ Dating life of cute couple ishqaan ✨ Just a fan-fiction don't take it seriously😉