Ignore the typos.
Recap- Rahul is back
--------------------------------------------------------------
Rahul- (he enters kartik's room and saw that both the brothers are busy playing PS5 and not even looking once at the door finally he said) guys!! (they both saw him and became happy but countinued their game and Rahul makes a face like 'kya karu main mar jau!' so he became he a bit angry to grab their attention he goes towards the switch board and closes all the plugs)Kartik- oyee yeh kya kiya tune..i was about to win
Ahaan- abhi toh match intresting hua tha tune power hei off kar diya..
Rahul- ha..toh tum dono akele akele enjoy kar rahe the..meri yaad nhi aayi tumhe..
Ahaan- toh tu toh Chandigarh gya tha humari hone wali bhabhi se milne (winks and gives a naughty smile)
Kartik- Bhai!! Yeh toh blush ke raha hai..tu bhi shubham ki tarah chupa rustam toh nhi nikla..tu roka karke toh nhi aagaya..
Ahaan- tu roka karke aagya mummy ko tu bolke gaya tha meeting attend krne ja rha hu..ab jab unhe pata lagega ki unka saage se bhi badkar beta roka karke aagya hai toh kya hoga..
Kartik- oh my god!! Abhi ke abhi Tai ji ko batana padega itni khushi ki baat hai unhe janne ka pura hak hai!
Ahaan- vaise naam kya?
Kartik- p se haina?
Ahaan- Priya?
Kartik- Priyanka?
Ahaan- paridhi?
Kartik- palak?
Rahul- guys!! Relax itne saare questions or tum dono kya name guessing game khel rahe ho..or koi aunty ko batane nhi ja raha tum logon ko har baat mein itni chull kyu machti hai(their face😐)abhi rishta pakka hua hei nhi hai!! Or mujhe itni jaldi shadi nhi karni..pehle na acha khasa affair karna hai fir sochenge shadi ke baare mein..baith jao ab dono!
Ahaan- pehle nhi bta sakta tha itna excited kar diya ab bol raha hai kuch hua hei nhi🤦
Kartik- mann toh kar raha hai ki tujhe gaali du or dost hai tu apna yaar..
Rahul- gaali dega.yeh le(throws a pillow over him)
Kartik- hoo jyada tej ho raha hai..(he nods in yes)acha bachu! Yeh le (throws pillow on him soon they started their pillow fight after almost 3-4 minutes ahaan decides to stop them he took his phone and clicked their picture like that)
Ahaan- (after clicking pictures) guyss..bss kro..
Rahul- Abe saale tujhe kya hai..kartik isse bhi marr (they both started beating him with pillow..he managed to grab a pillow and started to defence and they are fighting with chuckling in themselves finally the trio got tired and lays down on the bed while making secret promises to never ever end this beautiful bond of them)
Morning
Ishki- aaj main apne college ja rhi hu
Soumya- what's new in this?
Ishki- aree i meant aaj main padhne nhi..meri PhD ki kuch books hai vo lene college ja rhi hu kyonki vaha easily mil jaati hai..
Soumya- oh acha..vaise maine samyak ko bol diya hai..tum bhi bata deti hun..main na ek hafte ke liye apni mummy ke ghr ja rhi hun
Ishki- (shouts) kya!!!
Soumya- offo..itna tej kyu chilayi
Ishki- aap chali jaogi toh mera kya hoga..iss pagal ke haath ka khana khana padega..khana toh shi banata hai..par phir mujhe bhi iske saath cook karna padega..jo mujhe bilkul bhi pasand nhi hai..
आप पढ़ रहे हैं
Ishq Ishqaan ka//IPZN
FanfictionIshqaan FF❤️ Dating life of cute couple ishqaan ✨ Just a fan-fiction don't take it seriously😉