😛Drive thru fun🤍~43

289 43 79
                                    

Ignore the typos.
Recap- finding a band..
--------------------------------------------------------------
Ishki- mere liye na mc'flurry bhi..

Ahaan- okay..one mc'flurry and three chicken burgers..

Ishki- ewwww...main vegetarian hu..

Ahaan- oh sorry sorry..ek mc' aloo tikki burger..

Ishki- aise naak sikod ke kyu bol rhe hai..veg is much better than non-veg ones..

Ahaan- oh please..non-veg ka koi comparison nhi hai..or specially veg kaha (by lowering his hand) and non-veg kaha (by showing the upper level)

Ishki- oh please ha..iss topic tum mujhse bhens Matt hei karo..(kartik was like- 'mujhe maaf karde mujhe chutti dede'😂) or agar tumhe aise hei non-veg khana countinue karna hai toh mujhse duri hei rakh lo better hoga..kyonki samyak meri shadi kisi se bhi kr dega but ek non-vegetarian se kbhi nhi karega..better you understand mr malhotra (he rolls his eyes)

Kartik- guys..chale order kabka mil chuka hai people are waiting for us..

Ishki- aree bs..bs bs yahi uttar do mujhe

Ahaan- kyu par?

Ishki- mujhe meri friend se kuch kaam hai..main khud ghr chali jaungi phir

Ahaan- ok bye (she takes her stuff and left and here someone is following ishki silently she twice looked back but there was nobody soon she reaches her friends home and the man following her calls someone)

Stranger guy- sahab aa kar deta hu sab information (while smirking)

Ishki- yaar tere pass last 2 years ka sample paper hai?

Ananya- umm..mere pass nhi hai but tu Google pe check kar na aaj kal online sab kuch hai..

Ishki- i checked but mostly solved hai un-solved nhi mujhe dekhna itna lamba exam Kam time mein kar bhi paungi ya nhi

Ananya- mann! Tujhe pata hai jab exam tha na main itni nervous ho gyi thi ki exam ho hei nhi paya mera..

Ishki- main toh kisi cheating bhi nhi kr paungi..sab namune baith te hai

Ananya- sad..(both giggles)acha vaise tu bata itni ready hoke kaha se aa rhi hai?

Ishki- aree you know shubham right! Uski engagement thi aaj just vaha se aayi socha tujhse apni dress bhi Leni thi or papers lene the isliye direct aagyi..

Ananya- you know what..Aditya cheated on Shivani!!

Ishki- whatt?!

Ananya- tu toh aise hairan ho rhi hai jaise usne tujhe kuch bataya nhi hai..best friend hai tu uski

Ishki- (her expressions changes) nhi hu yaar ab..ptani uss Shivani ne usse kya bola ki he thought that main bohot selfish ho gyi hu..idk but main usse samjhana bhi nhi chahti or :(

Ananya- chal yaar sad Matt ho let's plan night out?

Ishki- abhi nhi next week abhi mujhe Jana hai bye..

Malhotra mansion

Ritu- kartik tu new sim card lene gaya tha kaha hai?

Kartik- ha vo maine phone mein insert kara liya hai..or recharge bhi ho gaya..kal contacts save kr lunga

Chacha- ab ja kapde badal le khana kha le aake phir..ahaan kaha aaj?tum saath mein hei toh gye the shubham ke ghr

Kartik- ha vo main sim lene ke liye beech mein uttar gaya tha bhai ko kaam tha kuch aa rahe honge..

Ishq Ishqaan ka//IPZNजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें