Barrister Shaibha

130 13 0
                                    

Hlo guys 😊
So, here's the next part...

Please Ignore my mistakes
And Happy Reading guys 😊😊

So, In last part Anirudh had gained consciousness, he was out of danger
Bondita also realized her love for him and they were talking .....

Continue,

Rc family and Das family reached hospital, Batuk opened door and they all entered in Anirudh's room ....

All  together :

Anirudh/ Beta/ Dada ( tum/ aap ) theek to haina? ....

Anirudh: ( in high voice ) Chupp..... Hoo jaiye aap sabbb ....

Bondita: ( to anirudh ) Sakha babu Shant ho jaiye apki tabiyaat kharab ho jayegi chillaiye mat ....

Ksj: Hai beta bahu theek keh rahi hai ....

Anirudh: Too aur kya karu kaka, Bondita... Aap sab Ek - ek karke bhi to pucch sakte haina ....

Bondita: Sakha babu sabko apki fikar hai bas isiliye ....
Chaliye bho sab chodhiye aap sab mil lijiye ....

All were having tears in their eyes after seeing him ....

Ksj, Thakuma: Tu/Tum theek to haina Anirudh? ....

Anirudh: Hai kaka, Thakuma me theek hoon aap sab bilkul pareshan mat hoiye ....

Binoy: Anirudh Tumhein dard to nhi ho raha na? ....

Anirudh: nhi baba ....

Sampoorna: Anirudh Tumne to hum sabko dara hi diya tha ....

Tupur/ Tapur: Hai, dada.... jab apke accident ki khabar mili hum sab to dar hi gaye the ....

Vidhi maa: agar fir se mujhse mere bete ko chenne ki khoshish bhi ki to dekhna ....
Kabhi baat nhi karugi fir ....

All laughed ....

Anirudh: Accha, baba I'm Sorry aage se aisa kuch bhi nhi karuga ....
Maa, Sampoorna maa, Tapur, Tupur mujhe maaf kar dijiye aap sab please ( while making puppy face ) ....

All together : Accha, bhai hum sabne bhi maaf kiya ....
Par dubara aisa kabhi mat karna ....

Anirudh: Aisi galti kabhi nhi karuga....
Shotti ....

( To Batuk, Som )

Som, Batuk Tum dono baat nhi karoge apne dada se ....

Batuk: ( while crying ) Hum apse bahut gussa hai ....

Som: Hai, dada agar aapko kuch ho jata to hum kya karte ( teary eyes ) ....

Anirudh: Kuch nhi hua mujhe aur hota bhi kaise akhir mere sath aap sabka pyar aur Ashirvad Jo tha ....

Somtuk Ran and hugged Anirudh, Anirudh also hugged them back ....
While all smiled seeing Rc brother's Bond ....

Som: Vaade kijiye dada aap humein chodh kar kahi nhi jayenge....

Batuk: hai, aur Humesha humare sath rahenge ....

Anirudh: ( while smiling ) hai mere pyare aur chotte Bhaiyon me kabhi bhi Tumhein chodh kar nhi jaunga aur Humesha aise hi sath rahuga ....
( While teasing ) taki tum dono aise hi mujhe pareshan karte raho aur apne bakwas jokes sunate raho ....

All laughed ....

Somtuk: kya dada aap bhi ....
Boudi dekhiye na dada ko kaise humara mazak udda rahe hai .... ( Getting teased ) ....

Bondita: Kya, sakha babu pehle aap theek ho jaiye fir baad me baatein kar lijiyega ....

Binoy: Anirudh tum aram Karo hum sab bhu chalte hai aab ....

Batuk: hai dada baba theek keh rahe hai ....
( To Bondita ) Boudi aab dada ko bhi hosh aa gaya hai to aap bhi ghar chali jaiye aur Thora rest kar lijiye ....
Me hoon yaha ....

Bondita: Batuk me theek hoon vaise bhi abhi 2:00 baje rahe hai to me Shubha hi chali jaungi ghar tum jao na ....

Anirudh: Bondita Tumhein bhi rest ki jarrurt hai itne time tum yahi ho ....
Abhi ghar chali jao Shubha aa jana ....

Sampoorna: Anirudh sahi keh raha hai Bondita Tu ghar chal abhi Shubha aa jana theek hai ....

Bondita: Accha, theek hai chalugi me ghar....
Par batuk tum yahi rehna sakha babu ke pass, Aur inhein agar kahi pain ho to doctor ko aur humein turant inform kar dena, Apna aur apne dada ka dhyaan rakhna hai ....

Batuk: boudi aap befikar hi kar ghar jaiye ....

Ksj while placing his hand on Anirudh's head....

Ksj: khyaal rakhna apna....
Hum sab chalte hai ....

They all left from there Ksj, Sasurji, Som dada and Sampoorna maa went to Rc haveli and Thakuma, Vidhi maa, Bondita, Tupur, tapur went to das Haveli ....

2 - 3 days passed Since, accident happened and Anirudh was still in Hospital but he was recovering well....

All were in home Only Bondita was in the hospital with Anirudh It was her daily routine to come early in the morning and She spent her whole day with Anirudh ....

Anirudh and Bondita were Talking when nurse entered to give him  medicines....

Nurse: Bho Medicine dene dene ka time ho gaya hai....

Bondita: Aap mujhe de dijiye me inhein khana khila kar medicine de dungi....

Nurse: Ok Maam ....

Nurse went outside....

Bondita: Chaliye Sakha babu aab Jaldi se aap khna kha lijiye fir medicines bhi to leni hai ....

Anirudh: Bondita Yeh medicine leni jarrur hai kya.... Dekho aab to me theek bhi ho gaya... ( While showing his innocent face )

Bondita: ( while glaring him ) dikh raha hai mujhe aap kitna theek hai....

Aab chaliye jaldi muh kholiye khana khaiye chup chapp .... ( Forwarding him morsel ) ....

Daily Bondita feed him because he's not able to eat properly....

Anirudh: Bondita tumne bhi to kuch nhi khaya hoga aaj hum dono sath me khate hai....

Bondita: Sakha babu me baad me kha lungi aap khaiye... ( She kept morsel in his mouth ) ....

Anirudh: ( munching ) Bondita.... Tum bhi abho khao nhi to me bhi nhi kahuga ....

Bondita: Theek hai me bhi khati Hoon aab khush ( smiling ) ....

They both ate and than Bondita give him medicines....

Anirudh: Bondita dekho me ne khana bhi kha liya aab dawai bhi le li aur to aur me aab recover hi ho raha Hoon....

Bondita: mujhe pata hai sakha babu....

Anirudh: To Bondita dekho Tumhein yeh sab pata hai to Tumhein yeh bhi pata hoga k...ki....

Bondita: kya hua sakha babu boliye na me sun rahi hoon ....

Anirudh: Itne din how gaye me hospital me hoon Mujhe yaha bilkul bhi accha nhi lagta.... To mujhe ghar jana hai ....

Bondita: Sakha babu Baccho ki tarah Zid mat kijiye aap ....

Anirudh: please Bondita ( innocent face ) aab tum apne sakha babu ki baat bhi nhi manogi ....

Bondita: accha theek hai hum ghar chalenge par pehle mujhe doctor se baat karke unse permission Leni hogi agar doctor ne mana kiya to fir me kuch nhi sunogi....

Anirudh: Ok Barrister Shaibha....
( With wide smile ) ....

Bondita: ( smiling ) Aap rest kijiye me doctor se baat karke ati hoon ....

Precap:

Ksj: Humein lagta hai ki aab iss dosti ko rishtedari me badlne ka wakt aa gaya hai ....

Thakuma: Sahi keh rahe hai aap ....

That's all for today ....
I hope you all liked this part 😄

Please don't forget to vote and comment 😊😊

Ok
Bye
Love you all ❤️





Amar Prem Kahani Where stories live. Discover now