Hlo guys 😊
I hope you all are doing wellSo, here's the next part
Sorry for delay 😅Please ignore my mistakes 🙂 and happy reading guys 😊😊
In last part :
Both families were talking about anidita's marriage ....
Continue :
Batuk : Kaka kyu na hum Boudi ko kuch dino ke liye yahi ruk le, Matlab jab tak dada theek nhi ho jaate ....
Tapur : par usse Kya hoga ....
Batuk : usse ye hoga ki dada aur boudi dono jada se jada time spend kar payenge aur ho sakta hai issi beech dada ko realize bhi ho jaye ....
Ksj : waah Batuk aaj jindagi me pehli baar tumne apne dimaag ka sahi istemaal kiya ....
Batuk : Kya kaka aap bhi ....
Ksj while completely ignoring Batuk asked thakuma ....
Ksj : Aa... Kalindi jii apko koi dikkat to nhi haina agar bahu kuch dino ke liye Yaha ruk jaye to ....
Thakuma : Mujhe koi pareshaani nhi hai Zameendar babu Akhir aap sab bhi Bondita ka aur Humara parivar hi to hai ....
Ksj : 😊
Som : accha ye sab to theek hai lekin aap sabko lagta hai dada itni asaani se apne dil ki baat bolenge? ....
Tapur & Batuk : bolenge dada, aap bas dekhte jaiye ....
Humare pass ek plan hai ....Sampoorna : kaisa plan ....
Than they both tell all of them about their plan ....
Tupur : Agar iska ulta ho gaya to ....
Tapur : aisa kuch nhi hoga Didi aap sab tension mat lo bas jaisa humne kaha hai vaisa karte jao ....
Batuk : So, are u all ready? ....
Tapur : ready for what? ....
Batuk : Tum Sacchi me itni stupid ho ya sirf acting karti hoo stupid hone ki ....
Tapur : me stupid nhi hoon ....
Batuk : lekin Tumhein dekh kar to yahi lagta hai ....
Anyway Tumse baat karke me kyu apna time waste karu ....Tapur : mat kariye na me bhi koi mari nhi jaa rahi aapse baat karne ko ....
Ksj & Thakuma : Bas karo tum dono.
Jabse dekh rahe hai ladhe hi ja rahe ho ....Batuk : Me nhi ye ladh rahi thi ....
Tapur : pehle apne mujhe stupid bola tha ....
Thakuma : Fir chaalu ho gaye tum dono .... Chup raho ek dum ....
Tapur & Batuk : Sorry ....
Tupur : Aaccha chaliye to kyu na hum sab aaj se hi Mission Anidita love confession start karde ....
All Together : Anidita? ....
Tupur : Anidita Matlab Anirudh dada aur Bondita ka naam milakar Anidita banta hai ....
Anirudh ka Ani aur Bondita ka Dita ...Sampoorna : Ye to hum sabne kabhi socha hi nhi ....
Tupur : Ha bho to hai lekin ek aur naam bhi banta hai ....
Rudhita ....Tapur : Anirudh ka Rudh aur Bondita ka ita, heina Didi? ....
Tupur : ha ....
Batuk : Shukar hai dugga Maa ka tumhein thori si hi sahi magar akal di to sahi ....
YOU ARE READING
Amar Prem Kahani
FanfictionHlo guys 😊 This story is completely based on our Rudhita and their pure love❤️ This story is my imaginary story about Rudhita and I'm continuing my story after Sanyasini track I hope you'll like this story and this is my first story and I'm not an...