Hlo guys 😊
So, here's the next partPlease Ignore my mistakes and happy reading guys 😊😊
So, In last part Sampoorna took Bondita, Tapur and Tupur to her room ....
They reached to Sampoorna's Room and sat on bed Sampoorna took one saree from her Wardrobe and showed them that saree and asked them ....
Sampoorna - Kaisi lag rahi hai?? ....
Bondita - Didi ye saree to bahut hi acchi hai apne li hai apki hai?? ....
Sampoorna - Aa...h..haa mene hi li hai ....
Bondita - Par didi aap to kabhi aisi saree nhi pehnti Humesha Vanarsi saree hi pehnti ho na ....
Sampoorna - Haa... Par bho kya hua na me bazar gayi thi kuch saman lene to waha mujhe ye saree pasnd aa gayi to mene kharid li ....
Tupur - Aaccha haina didi apko pasnd aa gayi aur apne le li... Kya hua Bondita itne sawal kyu kar rahi hai tu Didi se?? .... ( While covering up the matter ) ....
Bondita - Areey... Mene to bas aise hi puch liya ....
Sampoorna - Accha tum log ye sab chodho Tu ye saree try karke batana ....
Bondita - Didi me Kya karungi aap kar lo na try ya inme se kisi ko karwa ke dekh lo... Agar abhi me change karne gayi aur sakha babu aa gaye to baat nhi ho payegi na Waise bhi unko koi jarruri baat karni thi ....
Tapur - ( muttered ) Apke sakha babu ke liye hi To bol rahe hai Didi ....
Bondita - kuch bola tune?? ....
Tapur - n..nhi to me kya bolungi... Aur didi agar sampoorna didi chahti hai to unka mann rakhne ke liye pehn lo na apko konsa isi saree me Shaddi karne ki bol rahe hai ....
Bondita - ( fake glaring her ) Tu aaj kal kuch jada hi nhi bol Rahi hai ....
Tupur - Tu use chodh aur ja try karke aa... ( While pushing her inside the washroom ) Hum sab wait kar rahe hai ( locking the door from outside) ....
Bondita - Haa... Meri maa .... ( From inside the washroom ) ....
Tapur - Ye Bondita didi ko kisi bhi cheez ke liye manana kitna difficult hai yrr ....
Tupur - bho to hai ....
Sampoorna - Par humari aaj ki thori si mehnat se ye dono mil jaye to usse accha kuch aur bhala hoga Kya ....
Tupur - haa... Bas aaj ye dono apne dil ki baat ek dusre ko bata de .... ( Happily )
Tapur - Me bhi kabse wait kar rahi hoon ki kisi ki Shaddi to ho jaye ....
Tupur - Tu kyu wait kar rahi hai?? ....
Tapur - Arey didi mujhe bhi dance karna hai, new dresses leni hai, enjoy karna hai... Aur jab tak aap sab ki Shaddi nhi ho jati tab tak mera no. Kaise ayega Didi ....
Sampoorna while twisting her ear ....
Sampoorna - Tupur Bondita na sahi kehti hai kuch jada nhi bolne lagi aaj kal ye ....
Tupur - Haa didi mujhe na lagta hai iski class leni hi padegi aab .... ( Twisting her another ear )
Tapur - A...ahh... Didi please chodh do na aap dono ki pyari behn hoona me to bho bhi sabse choti Hoon ....
They both left her ears ....
Tupur - Choti nhi khoti hai tu ....
Tapur - Arey wah mil gaya ....
Sampoorna - Kya mil gaya?? ....
Tapur - Gana mil gaya gana Bondita didi ki Shaddi me dance karne ke liye... Oo jiji Kya kehke unko bulaogi ....
YOU ARE READING
Amar Prem Kahani
FanfictionHlo guys 😊 This story is completely based on our Rudhita and their pure love❤️ This story is my imaginary story about Rudhita and I'm continuing my story after Sanyasini track I hope you'll like this story and this is my first story and I'm not an...