Selfishness Destroys The Family

1.1K 60 10
                                    

Baadi:

Laksh- panditji hume in dhokebaaz logo se koi rishta nahi rakhna. Ye sanskar jise main bhai keheta hun isne paison ke lalach mein mujhe jail mein police se torcher karwane se pehele ek min bhi nahi socha.

Ragini- hume bhi aisi behen nahi chahiye jisne hamare laksh ji ke sath aisa kia hai.

Dadi- tu theek kawe hai lado. Ya bangalan toh palla se hi matlabi thi. Imme thari koi galti nahi hai. Aur sharmishta tane bhi aaj faisala karno hi hai ki aaj tu ya thaari shona ke sath hai, ya mhari ragini ke sath.

Sharmishta- maa......

Shekhar- maa sahi keh rahi hai mishti. Tum dekh rahi ho na swara aur sanskar ne laksh aur ragini ke sath kya kiya hai. Aaj tumhe faisla lena hi padega.

Swasan are standing there listening everything silently having tears in their eyes

Swara runs and holds her mothers hands

Swara- maa hamara vishwas karo, sanskar ne kuch nahi kia hai laksh ke sath. Sanskar kyun aisa karega, usey laksh ko chot pahucha ke kya milega??

Laksh- sach kadwa hota hai swara!! Usne ye sab paison ki lalach mein kia hai!! Chaliye maa, panditji shtadh ki rasam puri karne ke liye bula rahe hai.

Swara holds sharmishtas hands more tightly.

Sanskar is still shocked, seeing everything silently.

Shekhar- bolo mishti tumhe kiska sath dena hai??

Sharmishta looks at swara, and then looks at ayush in shekhars hands. She then snatches her hands from swara, and moves towards shekhar.

Swara- maa?????

Sharmishta takes ayush from shekhar, and mives towards sanskar stands with him.

Sharmishta- shekhar maine hamesha tumhari bewafai ko maaf kia. Hamesha tumne mujhe chod dia, lekin fir bhi maine tumhara sath dia hamesha. Tumne swara aur laksh ki shadi ke din meri beti pe ilzam lagaya tha, nazayaz hone ka, bachhalan hone ka. Mujhse rishta tod dia tha, mera mangalsutra tod dia tha. Lekin tumhari jayaz aur sanskari beti ki sachchayi kya hai ye mujhe batane ki zarurat bhi nahi hai.

Shekhar- mishti ye tum...

Sharmishta- ek min shekhar tumne aur maa ne mujhse faisla pucha hai main wahi bata rahi hun isiliye tab tak kich mat bolna jab tak meri baat puri nahi ho jati. Toh main kahan thi?? Haan tumhari beti... woh toh bahot zada sanskari hai. Bolkul apne dadi ke naksho kadam pe. Is baadi ka har insaan gawah hai ki maa ne mujhe marne ki koshish ki thi, uski cctv video aaj bhi mere paas hai. Maine kabhi tumhe nahi kaha apni maa se rishta tod do. Tumhari beti ne meri beti ne ke sath jo kuch bhi kia uska bhi saboot aaj tak hai mere paas, woh kya hai shekhar maa ko kabhi tumoe bharosa nahi tha, ab mujhe lagta hai unhone theek hi kia, tumhari maa aur beti ke karnamo ka saboot aaj bhi bacha ke rakha hai. Itna sab kuch karne ke baad bhi maine aur meri beti ne sabko maaf kar dia.

Ragini- maa aap purani baatein kyu tyaad kar ri ho?? Aap sabne dadima ko hume maaf bhi kar dia tha.

Shar- haan ragini maaf kar dia tha, lekin bhule nahi the. Toh tum batao hum un sabooton ka kya kare, de de police ko. Un sabuton ke wajah se tum aur tumhari dadi ma dono kam se kam 14 saalon ke liye jail chale jaoge.

Everyone is shocked listenimg to sharmishta.
Shekhar is stunned on his place for the first time seeing his mishti so fierce.

Ragini- maa???

Shar- chalo ab batao tum logo ke paas kya saboot hai, ki laksh ke sath jo hua woh sanskar ne karwaya hai?? Sirf ek police wale ke bolne pe tum sab ne maan lia hai na, toh kya woh kisi aur se paise leke sanskar ko nahi fasa sakta??? Aur shekhar tumne hamesha hi ragini aur swara mein bhed kia hai. Jab laksh ne mandap pe ragini ko dhoka dia tha, uska badla tumne swara se lia usey sanskar se alag kar ke. Jab tumhari beti malkin ban ke maheshwari khandan ke logon pe atyachar kar ri thi, tab ye tumhari maa usey sahi rasta dikhane ke bajay usey shay de rahi thi. Us samay ek ladki ne meri beti ne sath dia tha unka. Aaj ye maheshwari usi ladki pe shak kar rahe hai.
Toh mujhe toh faisla lene ki zarurat hai hi nahi. Maine shona ka sath na kabhi choda hai, na kabhi chodungi. Aaj main sharmishta bose urf gadodia is baadi mein gadodia pariwar se, shekhar gadodia se, ragini maheshwari se apna har rishta khatm karti hun. Mujhe aise dhokebaz, apradhiyon se koi rishta nahi rakhna. Inke khandan mein khoon karne ki parampara hai shayad.

Sharmishta then goes to panditji and sits down infront of the havan.

Sharmishta- panditji shradh ki rasm shuru kijiye.

Pandit starts the shradh, and mishti performs all the rituals. She at finals throws her mangalsutra, her sindoor box, her family picture with the gadodia in the fire.

Pandit- shradh ki vidhi puri hui.

Sharmista gets up and takes the ashes from the hawan, and goes to shekhar and paints his face black with it.

Sharmista- aaj se tum, and gadodia parivar mere liye mar chuke ho. Ab se na hi tum logo ka mujhse na hi mere bachchon se koi rishta hai. Aur haan shekhar ayush ki custody ke barey mein sochna hi mat. Maine shuru se legally usey swara sanskar ka beta bana dia tha, aur witness pe tumhare and tumhari beti ke sign bhi hai. Ab jab mera aur meri beti jawai ka tumlogo se koi rishta hi nahi hai, tum log mere bachho ka shradh karo ya unki puja karo mujhe koi farq nahi padta.

She moves towards swara and sanskar and holds their hands and takes them to bose mansion, leaving everyone stunned.

SwaSan FF:- Samay Ka PahiyaWhere stories live. Discover now