Brotherhood

542 37 7
                                    

Sanskar- lekin masimaa, Asr ne Sso se kabhi baat kyu nahi ki. Jabki ratnaji ne khud hi unhe kaha tha, ki unlogo ki koi galti nahi thi.

Devyani- chote us din ke baad se ek rahasya jaise ho gaye hai, unke mann mein kya chal raha hota hai kisi ko bhi nahi pata. Lekin ab hume lagta hai, ki jo itne salon mein nahi hua, ab hoga.

Shobha- hum toh kehta hai shoru tum aaj hi shivaay, aur arnab ko phone kar ke yahan ka sara baat bata do. Woh log ko yahan aane bol do. Aur hum log ye baju wala ghar bhi le leta hai. Sab koi sath mein rahega tab sab baat hojayega.

Sharmishta- waise maa ka idea toh achcha hai. Dono best friends the, kuch toh halaat bhi galat the, baki dono dur ho gaye, arnab bahot jaldi america chala gaya, and shivaay tej ji ke sath unke ghar. Dono ko mauka bhi nahi mila kabhi baat karne ka.

Devyani- haan ye bhi mishti aapne theek hi kaha. Chotey ko kabhi shivay se baat karne ka mauka bhi nahi mila.

Swara- toh let me do one thing, main dono ko phone karti hun.

Everyone agrees.

Swara then calls oboth of them, and tells their situation.

Shivaay- shona, main waise bhi sabke sath kolkata shift kar raha hun. Kal hi hum sab aane wale hai. Nani ko mat batana surprise denge. Aur you dont worry about these maheshwaris and gadodias i will handle them.

Swara- why will i have to worry, when i have my two strongest brothers with me. Nannav bhai is also coming. Shivu bhai. Its high time please talk to him for my sake please.

Shivaay- hmm.. i will talk to you later. See you tomorow.

Swara then calls arnav and tells him the happenings.

ASR- how dare they?? Un logon ne itna kuch kar dia, and tum mujhe ab bata rahi ho?? Nani aur choti nani ne bhi kuch nahi kaha.

Swara- nannav bhai maine hi mana kia tha maine hi dida se mana kia tha. Tab tak fir bhi theek tha. Lekin ab sab badal gaya hai bhai.

ASR- tum tension mat lo. Humlog 2 din mein aa rahe hai. Then i will show them what it takes to mess with my family.

Swara- nannav bhai, shivu bhai bhi kal aa rahe hai. Jab aap dono mere sath ho toh mujhe koi tension nahi leni. I know aap dono mil ke sab sambhal loge.

Arnav- hmm.. aman ka call hai, i will talk to you later.

Arnav cuts the call and swara sighs

Dida- kya bola tumhare dono bhaiyon ne??

Swara- kya bolenge, dono ne ek dusre ka naam sunte hi bahana bana ke call cut kar dia!!

Sanskar- in dono brothers ko sath lane ke liye kuch karna hi hoga! Waise maa aapne nahi bataya apki gadodias se kya history hai?? Ab jab mujhe sab pata hai toh mujhe sab kuch janna hai!

Dida- hum batata hai. Devyani mere se teen saal bada hai. Uska jiju se shadi ke baad hum padhayi pura karne yahan kolkata aaya tha. Yahan hum tumhara nana se mila. Jab tak hum apna maa papa ko batata woh log hum log ko chod ke chala gaya. Devyani aur jijaji ne hamara shadi karaya. Hum yahan bose baadi mein reheta tha. Pehele baadi mein sirf bangali log hota tha. Fir kuch parivar baadi chod ke chala gaya. Fir ek din ye gadodia log wahan rehene ko aaya. Parvati ka saas bahot achcha lady tha. Hum bangali tha lekin non veg nahi khata tha. Woh humlog family jaise treat karta tha. Lekin parvati aur uska pati ko hum achcha nahi lagta tha. Fir hum aur parvati pregnant hua, parvati ka saas bahot khush hua tha. Woh humlogo ka bahot khayal rakhta tha. Lekin mera bachcha aane ke pehele hi chala gaya. Parvati shekhar ko janam dia. Fir 3 teen saal baad humko sharmishta hua. Shekhar ka maa hi usko naam sharmishta rakha. Devyani aur jamaisa aaya tha. Aur ratna, manohar, ko bhi laya tha. Dono sharmishta ko din bhar khilate reheta. Fir tumhara nanaji humlog ko chod ke chala gaya. Jamaisa humlog ko apne sath leke chala gaya. Wahan hum rohini se mila, jo apne ma papa ko kho dia tha. Manohar, mishti, ratna, rohini sab be bahot pyar tha. Fir mishti ka college ka time aaya humlog kolkata wapas aa gaya tha. Sharmishta aur shekhar ko pyar ho gaya. Parvati maan gaya inlog ka rishta ke liye, lekin humko shak tha. Usko bangali log pasand nahi tha. Fir bhi hum maan gaya. Fir aaya dono ka shaadi ka din. Shekhar apna parivar ke sath mandie ja ke aane wala tha. Hamara mishti dulhan ban ke uska intzar kar raha tha. Fir bahot der baad woh log aaya, shekhar ke sath gayatri dulhan ke roop mein leke aaya. Fir parvati hum log ko bataya ki woh jaan ke maan gaya tha shaadi ke liye kyunki uska saas usse zada mere se pyar karta tha. Woh meri beti ko dukhi karna chahti thi. Mishti toot gaya tha. Aur for woh behosh gayi jab doctor aaya toh pata chala ki mishti pet se hai. Humko bahot shock laga tha.

Sharmishta- main accept karne ko ready nahi thi ki shekhar ne mere sath aisa kia hai. Main usse bahot pyar karti thi. Maine shekhar ko ek ladt bat terrace pe bulaya baat karne. Usne kaha uski maa suicide kar leti agar woh gayatri se shaadi nahi karti. Jab maine usey bataya ki main maa banne wali hun toh usne kaha ki main ye bachcha abort kar dun. Warna society mein mera jeena mushkil ho jayega. Lekin main nahi maani. Usne keh dia ki ab woh shadi shuda hai aur ab woh mere bachche ko kabhi bhi apna naam nahi dega.

Dida- fir hum sab devyani ke paas chale gaye. Us tike ratna ke jaane ke baad chotey aur anjali, bahot dukhi the. Rohini aur shivu ki bhi chinta reheti thi sabko. Fir bhi sharmishta ke loye sab thode dino ke liye sab bhul gaye the. Chotey, akki aur nandu daily sharmishta ke pet mein shoru se baatein karte the, chotey apna dil jo band kar ke baitha tha. Jis din shoru aayi us din bahot roya ye bol ke ki meri maa ne isey mere liye bheja hai. Usey ratna sapne mein mili thi ki woh chotey ke liye doll bhej rahi hai. Tab se lekar kolkata wapas aane tak kabhi shoru ki ankhon mein aansu nahi aane dia usne. Idhar shivu, om, rudra, priyanka anjali, chotey, akki, nandu sabki pari ban gayi thi shoru! Fir achanak se tej ji ko business ke liye canada shift hona pada. Anjali jo harvard padhai ke loye gayi thi, wahi usey shyaam jamai babu se pyar ho gaya usne wahi shaadi kar li. Court marriage. Fir yahan hum sab ko pata chala toh pehele hum sab gussa ho gaye the lekin shoru klne sab ko mana lia tha. Shyam babu bahot bade lawyer hai!! Desh videsh sab jagah unki vakil ka company hai. Jha associates ke naam se.

Sanskar- jha associates?? Shyam manohar jha??

Devyani- aap jamai babu ko bhi jante hai??

Sanskar- masi maa meri company ke legal affairs bhi unki hi company hi dekhti hai.

Swara- bas chale ab bhook lagi hai. Please lunch karen????

Everyone laughs listening to swara.
Soon they start having their lunch.

Baadi-

Rahini- baba ye swara, maa aur nanisa kahan gaye hai sanskar ke sath ab tak aaye kyu nahi?? Aapne toh kaha tha subah hi chale gaye the??

Shekhar- haan beta! Pata nahi kahan gaye hai??

Parvati- mhari chori tu chinta na kar. Jayenge kathe?? Aana toh yahi hai na!!

Ragini- dadimaa hume na ye sab kuch achcha nahi lag raha. Kuch bahot ajeeb sa lag raha hai!!

Shekhar- tum chinta mat karo ragini. Is baar main kich gadbad nahi hone dunga tumhare sath!

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Feb 21, 2023 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

SwaSan FF:- Samay Ka PahiyaWhere stories live. Discover now