Sister or Betrayer???

671 47 7
                                    

Sanskar goes back to bose mansion, and informs swara and sharmishta about everything.

They both get very happy,

Swara- sanskar ye tumne bilkul sahi kia. Hume unse koi matlab nahi hai. Maine bahot socha, haan main nahi chahti hun ki maheshwari family seperate ho, but i also know ki tumne jo kia sahi kia. I am proud of you sanskar.

Swara hugs sanskar and he gets happy seeing swara supporting him.

Sharmishta is happy seeing her children happy and supporting each other.

Mishta- achcha suno aaj dida aur unke sath masi bhi aa rahi hai. Unhone banaras chodke yahan rehene ka decide kia hai hamare sath.

Swara- wow masi ma aa rahi hai. Ohh maa pehele kyu nahi bola apko pata hai unhe mere hanthon ke rasgulle kitne achche lagte hai, main pehele bana deti na.

Mishti- koi baat nahi shona she knows whats happening here!! She wont mind!! Tu kal bana dena unke liye. Abhi hume airport chalna chahiye unhe recieve karne.

Sanskar- maa, main nahi chahta ab aaplog bhi yahan raho. Aap log aaj hi hamare sath hamare naye ghar chaloge. Aur main koi no no nahi sunna chahta. Apne mujhe beta bola hai na, ab aap meri baat suniye. Ye mahaul ayush ke liye theek nahi hai. Aur aapne hi bola tha na dida ki behen i mean masima ki tabiyat theek nahi reheti, toh us halat main yahan itni negativity ke bich rehena sahi nahi hai.

Swara- haan maa, sanskar theek keh raha hai. Aap log aaj se hamare sath rahige. Aur waise bhi mera aaplogo ke siva ab hai hi kaun?? Main bui chahti hun ki mere sarey apne mere sath rahen.

Mishti- beta... lekin..

Sanskar- maa...

Mishti- achcha theek hai. Main maa se baat kar lungi. Lekin abhi hume airport chalna chahiye. Otherwise wo zarur naraz ho jayengi.

Soon they leave for airpirt. Shekhar see them leaving, and calls ragini and let her know.

Shekhar- haan ragini beta, wahi batana tha woh abhi abhi kahin chale gaye. Haan sharmishta bhi gayi hai unke sath.

Ragini- theek hai papa. Main wahin aa rahi hun, is bar hum apni aur laksh ki jhushiyon ko barbad karne nahi demge unhe.

Shekhar- dont worry beta him sab tumhare sath hai.

Swara, sanskar, and mishti soon reaches airport, and after dida comes with her sister.

Swara looks around and spots dida. She runs and hugs her.

Swara- dida... aap aa gayi. Aapko pata hai maine apko kitna miss kia??

Dida- shoru... mera bachcha.. humne bhi tumhe bahot miss kia.

Masima- koi hume toh yaad hi nahi karta. Sirf apni dia ko miss karta hai...

Swara breaks the hug with dida and hugs masima.

Swara- ohh masima. Maine apko bhi bahot miss kia. Ab aap kaisi hai?? Apko travelling mein problem toh nahi hui na???

Masima- offo shoru. Kitna bolti ho. Main theek hun and koi problem nahi hua hume aane mein.

Sharmishta and sanskar see all this amusingly.

Masima- chal hat ab. Mujhe mere jawai babu se toh milne de.

Swara breaks the hug and holds her and dida hands and being them to sharmista and sanskar.

Swara- masima ye hai sanskar aapke jamai babu. And sanskar ye hai meri masima Mrs. Devyani singh raizada.

Sanskar bends to touch her feet.

Devyani- bas bas. Khoob khush raho. Shoba ne jaise bataya tha bilkul waise ho!!

SwaSan FF:- Samay Ka PahiyaWhere stories live. Discover now