Here is the new chapter . enjoy everyone
(after sagaai all are sitting on dining for dinner .purvir sits together and others are near them soon food is served and they start but purvi hold virs hand he looks her and she also gives a broad smile)
Abhi : (see vir) kyaa hua mukhiji .aap khana shuru kyun bahi kr rhe
Tara : (normal) agar aapko inme se kuch nahi pasand to koi baat nahi hai .. kuch aur aa jaaega .
Vir : (nervous) naa naa aisi koi baat nahi hai
Arjun : (laugh) agar aisi baat nahi hai to khana shuru kijiye (vir nodddd and start eating with left hand) aap left hand se kyun khaa rhe hain .. right mein kuch problem hai kyaa ..
Vir : (try to smile) naa nahi (low tone) ye iss ghar mein sabko itni panchayat kyun hai ..
Mamaji : (see him) virendra ulte haath se khana accha nahi hai Seedhe haath se khaa .
Vir : (nodded while glaring him) haan mama sarkar (low tone) sabko hi panchayat hai (see purvi) dekh haath chhod de .(purvi nodded in no) bawari ke kar rhi hai .sabko ke jawaab dunga .haath chhod de mera
Purvi : (low tone) chhod denge lekin ek shart hai
Vir : (pleading) manne teri har shart manzoor hai .haath chhod de (purvi smiles and left his hand .then vir gives her look and both eat their food .)
Abhi : (loud) chaliye ab sab sone chalte hain kal haldi hai .uski bhi taiyaariyaan krni hain .(all nodded)
Pd : (see vir) aur virendra kal haldi hai isiliye ab haldi ke baad tu purvi se naa mil skta naa hi tum dono ek doosre ko dekh skte ho .(both nodded)
Tara : (narrow her eyes) pr kyaa ye dono humaari baat maanenge
Purvi : (smile) badi maa hum kal se ek doosre ko nahi dekhenge (all smiles Then they left in their respective rooms)
(Vir is in bathroom he freshen up and came in room then change his clothes and sit on bed but feels something differentthere is someone on other side of bed.so he removed blanket and shockedbecause purvi is there)
Vir : (shocked) nawari tu yahaan ke kar rahi hai .agar kisi ko pataa chal gya to
Purvi : (sit and hug him) pataa chalta hai to chalen dijiye naa aapki patni hain koi doosri nahi
Vir : (smiles) lekin bawariji aapne khud manaa kia tha naa neecha ki hum ek doosre ko nahi dekhenge
Purvi : (hug him more tightly) haan kahaa tha na lekin humne ye kahaa tha ki kal se hum nahi dekhenge ek doosre ko (see him) pr aaj to jee bhar kr dekh skte hain naa (vir smiles she keep her palm on his cheek) ek baat kahein
Vir : (see her) bol
Purvi : (intense) hum sach mein bahut khushnaseeb hain jo aap hume mile hain humaare pati ke roop mein aap zindagi hain humaari .
Vir : (kiss on her hand) aur tu jaan hai meri .. (touch his forehead with her) mera sab kuch hai tu .meri duniyaan hai tu .(purvi smiles .then she keeps her head on his chest) accha ebb so jaa kal subah jaldi uthna hai naa (purvi nodded and close her eyes vir kiss on her forehead then they both sleep )
Next morning :
(Both are sleeping .soon purvis eyes open because of sun rays .as she open her eyes she found vir there .she smiles and kiss on his cheek)
Purvi : (smiles) good morning pati dev .ab bas 2 din aur phir hum aapke saath apne ghar chalenge wapas apni duniyaan mein jaaenge hum .aapke paas rahenge aapke nazdeek (.keep her head on his chest) aapki dhadkan bankar .
YOU ARE READING
Tujhse Naraz Nahi Zindagi...💞💞 (Two Broken Soul)..💔
Fanfictioncontinued chapters of Meri Dhadkan mein....Season 2...dekhte hain kyaa mod aayaa hai kahani mein...❣️✍🏻🤝