Here is the new chapter…… enjoy everyone……
(man is sitting on a bench in his college… .he saw everyone there and then aryan came near him)
Aryan : (happy) to bhai… kyaa socha tune….
Mann : (normal) kis baare mein…
Aryan : (see him) india chal rha hai naa tu … .bhai 2 din mein papa aa rhe hain…
Mann : (sigh) nahi… mein india nahi jaa rha hoon… .aur tu naa ye sab sochna band kr de… meri family hai… meri problems hain .. I can handle…
Aryan : (smile) tujhe pataa hai… abhi tu ye sab kyun keh rha hai… kyunki abhi bhi tu bas yahi soch rha hai… ki tere jaane se kahien… tere bhai behno ka pyaar naa bant jaae… .yaar ek mauka to de…Mann : (down his head) nahi yaar aisi baat nahi hai… pr…
Aryan : (see him) pr kya....
Mann : (serious) pr jis tarah mein sab kuch peeche chhodkar ayaa hoon yahaan… .6 mahino se baat tk nahi ki kisi se….. baba ko kabhi baba nahi kahaa… .. maa ki bhi baat nahi maani… .dad meri wajah se roye… tujhe lagta hai…wo log mujhe maaf karenge…
Aryan : (chuckle) bas itni si baat… bhai… maaf krne ka sawaal hi nahi aataa … unhone teri baaton ka bura nahi mana hoga… jis tarah tu un logon ko samajhta hai… Waise hi… wo bhi tujhe samjhenge .. teri problem samjhenge… tu us waqt shock mein tha… to ho gya wo sab…
Mann : (think then said) nahi… mujhme himmat nahi hai… mein nahi jaa rha… (and he left the place)
Aryan : (sigh) kyaa karoon is ladke kaa… waise to har cheez mein zaroorat se zyada… akal lagata hai… lekin apne hi matter mein… bilkul bewakoof bankar baitha hai… .
(On other side… .vir is sitting in his office… while working he is just thinking about mann… )Vir : (thinking) ke karoon mein bhagwaan… kaise mann ko yahaan lekr aaun… bawari naa kuch dino se khaa rhi hai acche se… aur naa hi zyada kisi se baat krti hai… aise to uski tabiyat aur bigad jaawegi… .jb tk mann naa aaega… wo naa maanegi… .(meanwhile there is a knock on door… he see towards the direction and found) aree… . abhimanyun tu yahaan…
Abhimanyun : (nodded) haan .. aapse ek zaroori baat krni thi…
Vir : (nodded) haan… haan bol ke hua…
Abhimanyun : (see him) infact mujhe hi nahi… .hum dono ko krni hai…
Vir : (confuse) paheli mt bujhaa… .seedha seedha bol ke hua hai… aur doosra kaun hai tere saath…
Abhimanyun : (see outside) andar aa jaao… (then gauri also came inside… vir saw both of them) mukhiji… hum dono ko aapse baat krni hai…
Vir : (serious) ke baat krni hai tum dono ko… .aur jo bhi bolna hai… baithkar bolo… (both sit on chairs infront of him… they just looking eachother… then vir) ke hua… ebb bolo bhi ke baat hai…
Gauri : (nervous) wo bhaiji… hum keh rhe the ki … ki hum…
Vir : (confuse) ke hum… hum… lagaa rkkha hai tum dono ne… seedha seedha bolo… baat ke hai…
Abhimanyun : (take a deep breath) wo hum dono shaadi krna chahte hain… aur aapki izaazat chahiye....
Vir : (nodded) accha… accha… (then realise) ke… .tum dono shaadi krna chaahte ho… (see gauri) tujhe sab kuch yaad aa gya… (gauri nodded in no) to phir kaise… .(see abhimanyun) dekh… tune koi zor to naa dala is pr…
Abhimanyun : (nodded in no) kaisi baatein kr rhe hain aap mukhiji… .. jb meine aaj tk is pr koi zor nahi dala to ab kyun krunga .. ye faisla hum dono ka hai…
YOU ARE READING
Tujhse Naraz Nahi Zindagi...💞💞 (Two Broken Soul)..💔
Fanfictioncontinued chapters of Meri Dhadkan mein....Season 2...dekhte hain kyaa mod aayaa hai kahani mein...❣️✍🏻🤝