Virat went to his room and found it empty .....
He looked around , checked in the balcony ... Sai was nowhere ..
Karishma was passing by his room , he stopped her ....
V - karishma .. sai ko dekha kahin ?
K - dada sai bhabhi guest room mein hai shayd ...
V - guest room !!!!!
He went to the guest room ... Sai hd just come out of the washroom ... She saw him ..
S - kuchh chayiye aapko ????
V - tum yaha kya kr rhi ho ? Chlo .apne room mein chlo !
S - na yeh ghar mere hai aur na hi koi kamra ... Aaj meri iss ghar mein aakhri raat hai ...kal humaari judicial separation ke saath hi mujhe vinu ki custody mil jayegi aur phir main aur vinu iss ghar mein vaapis kbhi nhi ayenge ....
She said very fiercely ...
V - sai ... Jo bhi baat hai , hum baith kr krte hai ... Yeh jaane ki , mujhe shhodne ki baat kaha se aayi ?
S - ab jo baat hogi kl judge ke saamne hogi ... mujhe aap par bout yakeen tha virat ,lekin aapne jo iss baar liya uske baad mere mnn mein aapke liye koi bhi izzat , pyaar nhi bcha .....
Aaj Tak mere saath ho bhi hua, maine seh liya lekin ab baat mere bache ki hai aur main apne bache ke maamle mein compromise nhi krungi ....Ab pls..jayiye ....
She turned the other way and virat went from there heartbroken ....
Virat went to his room and pakhi was waiting for him there ...
V - pakhi pls abhi mujhe baat nhi krnI ..pls jao yaha se ..
P - virat ..baat toh krni hi hogi ... Zaroori hai ..
Tum toh jaante hi ho ki sai ne vinayak ki custody ke liye case kiya hai , toh virat kal ki hearing ke liye hume bhi lawyer chahiye hoga na ..aur maine lawyer ka intzaam kr liya hai .....V - mujhe kisi lawyer ki zaroorat nhi hai ..lawyer use chahiye hota hai jise ldna ho , lekin mujhe sai se ldna nhi hai .. main sai ko mnaa lunga .. main kl waha sab kuchh clear krke sai aur vinu ko vaapis le ayoonga ....
Pakhi was shocked ...
P - virat , phir bhi hume lawyer ki zaroorat toh pdegi hi ..maine baat ki hai, tum bhi ek bar mil lo.
V - pakhi maine kaha na ki mujhe zaroorat nhi hai ..
P - virat ..zaroorat hai .. agar tumhe sai ko sirf mnaana bhi hai phir bhi lawyer humaari madad kr paayenge ..tumhara Kaam asaan ho jayege.
Virat thought about it and then agreed....
Virat went from there ..
P - tum chahe ldna nhi chahte virat , lekin main uss sai ko ghar mein vaapis nhi aane dungi aur naahi apne vinayak ko kahin jaane dungi ..vinu ko toh main aur tum hi paalenge ...
She smirked ....
.
.in the evening ..Virat , pakhi , bhavani are sitting in the garden ...with the lawyer ..
L - Mr chavan mujhe patralekha ji ne saara case smjha diya .. aur yeh case aapki wife ki side se kaafi strong hai ...unhe kal bout araam se aapke beti ki sole custody mil jayegi.
P - vakil Saab .. kuchh aisa nhi ho skta ki hum yeh hone se rok ske. . I mean koi tareeka ...
L - ek tareeka toh hai ...
Mere connections hai aur un. Connections ke through main papers tyaar krwa skta hoon ..bas thodi extra fees lgegi ...V - kehna kya chahte hai aap ?
L ..
.
.
.
.
His plan will be disclosed later ..V - bilkul bhi nhi ..main kisi bhi keemat par aisa kuchh nhi krunga .... Aur aap bhi ..agar doobara aisa koi glt kaam krne ke baare mein socha toh acha nhi hoga ..
Bk - virat .. lekin agar aisa krke hune humaara vinayak mil skta hai toh ismein kya glt hai ..
V - kya glt hai ???
Kaku ismein kuchh bhi sahi nhi hai aur main sai ke saath aisa nhi kr skta. .. main kl sai ko araam se manana chahta hoon aur aisa hi hoga ...baat khtam ..He said with utmost anger ..
And he went from there ..
P - vakil Saab ..aap papers tyaar krwayiye .. paiso ki fikar mtt kijiye ..... Aapne jo rastaa btaya hai hum wahi krenge ...
Bk - lekin patralekha. .virat ne mnna kiya hai ..
Pakhi signalled bk to be quite and once lawyer was gone , she explained her ..
P - bhadi maami ..aap janti hai ki sai kitni ziddi hai aur jo usne soch liya woh krke hi rhegi ... Ab aise mein use rokne ka yehi ek tareeka hai ....
Bk - lekin patralekha virat ka kya ?? Woh yeh nhi hone dega ...
P - uski fikar aap MTT kijiye ... Kl yehi hoga jo humne socha hai .. Sab kuchh mujh par shhod dijiye ....
In mind - main jaanti hoon virat yeh zab nhi hone dega , isliye I'll make sure ki kl hearing ke time par virat waha pahunche hi nhi .... aur jo kuchh bhi ho uska ilzaam bhi virat par aa jaye ..... isse sai bhi virat ko shhod kr chli jayegi aur vinayak bhi mujhe mil jayega ..,
To be contined !
Votes and comments are going down by each chapter ...
This is not going to work .....