Ash: Kyaa huaa Patralekha??? Itna jor se kyaa kyu bol rhi thi ?? Kuch pareeshaani??
Sai: Usko kuch bhi pareeshaani ho usme aapko kyaa matlab woh dekh legi khud ka !!!
Sonali: Aaa Sai !!! Bhul maat hum ek joint family mein rehte hai!! Isme dusro problem bhi humara hota hai aur humara problem sabka !!!
K: Aai chodiye !!! Naa !!! Unko thoda kuch samjhega !!! Annaath hai bechari !! Family ka matlab hee nhi pata inhee!!
Sai: Karishma !! Apni zubaan mein control rakho !!! Kuch bakh rhi ho!!!
Sonali: Karishma ko kyu bol rhi hai !! Galti Teri hai naa tuune start Kiya humne khaatam kiya simple!!!
P: Aaplog pls shaant hojayi !!! Subuh subuh kalesh karna thik nhi hai !!!
Sai: yeh sab tumhaari wajah se huaa hai ,naa tum itne jor se baat karti Naa kuch hota !!! (She bangs the dabba )
P: Dekhiye ab mera bilkul bhi mood nhi hai aapse jhagda karne ka !!! Aaj bohot kaam hai mujhe aap aaj ka mudda note karke rakhiye kal iss pe baat karte hai !!
Sonali and Karishma giggles ***
Ash: Dekh rahe hooo isse aake 2 din bhi naye huye abhi se apne badho ko tever dikhaane lagayi hai !!!
Sonali: kyaa Kiya isne vahini !!
Ash: dekha nhi kya tumne kese Sai se ulta baat kar rhi thi !!!
Sonali: Toh usme galti Sai ki hai !! Ager batmeezi baat karegi toh jawaab bhi waise hee milega !!!! Aur kyaa aapne kab se lagaya rakha hai badi badi aap ki bahu humare ghar ki badi Bahu hai pata hai hune par isse bhi woh class mein rehne chahiye !!! Yeh kaam toh kaam choro waali karti hai toh kahega ke ye Ghar ki badi Bahu hai !!!
K: Dadho Sutto !!!
While the other ladies were busy in taunting each other Pakhi was in her own thoughts***
P in mind: Karishma bhabhi ne bola ki yaa bahuye bahar kaam nhi karti !!! Par mujhe toh karna hai !!! Mujhe samrat ko bolna padega badi mami se baat karne !!! Par mein toh unse gussa hu aur ager mein abhi unko bolungi toh woh bhaav khaayenge !!! Kyaa kaaruuu!!!! Soch kuch pakhi !!! Kaam karna toh chodna nhi hai yeh konsi itni purani soch paalke jee rahe hai !!! Aur yeh bahuye ne bhi koi objection nhi kiya !!! Ek kyaa bolne mein itni Mahabharat hogayi hai ... Kaam pe jaane ke liye toh pura nagpur sar pe utha denge lagta hai !!! Aai ke gharpe jitna mental peace chahiye utna leke aaungi pakhfere kyu ki yaha toh aane ke baad !! Alag hee youdh hoga !!!
Sonali notices Pakhi was lost in her thoughts!!
S: Patralekha!!! Patralekha!!
P: jee mami !!
S: kider khogayi !!
P: kuch nhi bas aise hee !!!
S: Ho bara !!!
P in mind : Mujhe Virat ko batana hoga woh meri help kar paayega !!!
K: Sai Vahini dekho aapki chai jal rhi hai !!!
Sai: Patralekha tum bandh nhi kar sakti thi kya !!!! Khaamo khaa pura chai kharab hogaya !!!
Sonali: Sai ko Patralekha se bohot jyaad pyaar hai shaayad har choti badi cheEz pe Patralekha Patralekha karti rehti hai !!!
P: mami poha ready hogaya hai !! Mein bahar hall mein jaa rhi hu aap sab bhi aajaye !! Aarti ke baad naashta paroste hai !!!
All the ladies comes to the living room ***
What will happen next ???
Guess ??
YOU ARE READING
Virat , Pakhi Aur Samrat Ki Kahaani✨❤️ (Completed)
Fiksi PenggemarInspired by Ghkkpm but this story is created by my own the character and background are the same . The ups and downs Virat , Pakhi and Samrat have went through till now will be written here in my perspective.