#6.

302 30 4
                                    

Welcome to "Shivi ka college wala pyaar" ❣️

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Welcome to "Shivi ka college wala pyaar" ❣️

heyy guys aap sab ne notice koya hoga me har part me Yese hi kuch na kuch Daal rahi hu So agar aapko ye sab accha lag raha hai to pls follow this page on instagram

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

heyy guys aap sab ne notice koya hoga
me har part me Yese hi kuch na kuch Daal rahi hu
So agar aapko ye sab accha lag raha hai to pls follow this page on instagram... ❣️❣️
@Girlsaspects
❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎
HAPPY READING ❣️

Shiva: Ye sapna... Kya tha aur kaise .... kyuu... ( Check the time ) Oooo thaarii.... Time to dekho... Maa kehti hai subah ka sapna sach hota hai....

In morning...

At breakfast area...

Everyone having their breakfast... Including shivi...

R: ( in mind ) Lagta hai ye Bhoothnath raat bhar soya nhi hai... Pr kyu... Mene room se bhagaya...isliye?

Sh: ( in mind ) ye chipkali... Mujhe yese kyu dekh rahi hai...kahi isse mere sapne ke bare me pata to nhi chal gya... Ayyyy gadhede... Yesa kaise ho skta hai.... Pr ye kyu ghur rahi hai mujhe...

After breakfast...

Only shiva & raavi left there...when disha comes in between them....

Disha: bhaaiii... Chal mujhe shopping karni hai... Apne kiye nhi family ke liye... pls chal..

S: vo to tu bhi kr sakti hai... Me nhi aa raha...

Disha:dekhooo na raavi di... Ye meri kabhi koi baat nhi sunte... Aap ek bologe aur u 2 sec me aapki baat maan lege... And agar aapka man ho na to aap bhi hamare sath chalo....

R: mai..

S: Vo kahi nhi jayegi...

R: areyy... Me kyu nhi jaungi...

S: lagta hai.. teri yaaddasht bohut kamzor hai.. dekh tujhe pair me chot lagi hai...tu nhi jayegi matlab nhi jayegi...

R: tu mujhe order de raha hai... Ab to me bhi jaungi.. aur tu bhi... Kaise bhi le ja..pr le jaa..

𝗦𝗵𝗶𝗩𝗶 𝗞𝗮 𝗖𝗼𝗹𝗹𝗲𝗴𝗲 𝗪𝗮𝗹𝗮 𝗣𝘆𝗮𝗮𝗿 ❣️[𝗖𝗼𝗺𝗽𝗹𝗲𝘁𝗲𝗱]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें