#7.

447 36 27
                                    

Welcome to "Shivi Ka college wala pyaar" ❣️

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Welcome to "Shivi Ka college wala pyaar" ❣️

❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎HAPPY READING ❣️

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎
HAPPY READING ❣️

Raavi: theek hai... Aapko Jo Krna hai.... Karo... Mera haq tha... Mera farz tha mene aapko samjhne ki kohsish kr li... Aage aapki marzi...

Raavi cuts the call...

Raavi: ( to disha ) tu tension mat le...mere bhai bohut samjhdar hai... Tujhe aur teri feelings ko jaldi samjh jayege...

Disha: thank you... Pr mujhe nhi lagta dhruv mujhe... Mera matlab usne 5 saal me kabhi mud kr meri taraf nhi dekha... To...

R: disha... Jab unko ehsaas hoga ki vo tujhse pyaar krte hai... Vo sab kuch bhul kr tujhse apne pyaar ka izhaar kr dege...

Disha: ( in mind ) dhruv aur mera to pata nhi... Or aap dono ek dusre se jab pyaar ka izhaar karoge...

R: disha. Ek baat puchu...

Disha: bolo...

R: tune shiva ko...--

Disha: nhi di.. pls.. aapko to pata hai na Bhai mujhe kitna pareshan krte hai...aur me to hamesha har waqt sirf dhruv ke bare me sochti hu... To yese me Bhai yaha kaise rehte... Mujhe samjh nhi aata.. unhe dhruv se kya problem hai...

R: problem kuch nhi hai.... Vo bas bhai se bodyguard ban jata hai...usko teri fikr hai.. isliye... Aur phir mere bhai bhi to tujhse baat nhi krte hai abhi... To shiva ko to chinta hogi na.. teri.. teri feelings ki.. teri future ki...

Disha: bohut acche se samjhti ho aap mere bhai ko... Dil se...

R: haa.. kyunki me usse....

D: Kyaaa..

R: kuch nhi... Chal me chalti hu..

D: ok.. bye..

R: bye...

Raavi comes in her room... Shiva too come out from washroom... In only towel wrap around his waist...

𝗦𝗵𝗶𝗩𝗶 𝗞𝗮 𝗖𝗼𝗹𝗹𝗲𝗴𝗲 𝗪𝗮𝗹𝗮 𝗣𝘆𝗮𝗮𝗿 ❣️[𝗖𝗼𝗺𝗽𝗹𝗲𝘁𝗲𝗱]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें