#8.

309 32 1
                                    

Welcome to "shivi ka college wala pyaar" ❣️

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Welcome to "shivi ka college wala pyaar" ❣️

❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎HAPPY READING ❣️

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎
HAPPY READING ❣️

S: chod diya jaa... Aur haa.. phone Ghar se tha.. maa ka.. video call... Unse tere sath baat nhi kr sakta tha.. isliye bahar gya....

R: Ohh.. sorry...

Shiva goes from room...

Shiva: ( happily ) Shayad jo me soch raha hu vo sahi hai... Me chipkali se... Nhi me meri chipkali se pyaar krne laga hu.... Aur ab bol kr hi rahuga...

Disha comes....

D: hmmm... Dil ki baat ab zubaan pr aa gyi... Pr di se kab bologe?

S: bas tu thodi shanti rakh... Tujhe chinta krne ki jarurat nhi hai...me bohut jald raavi se bol dunga ki...

Raavi comes...

R: kyaa bol dega...?

D: areyy... Yahi ki vo aapse py--

Sh: kuch nhiii... Tu kaha iski baato me lag rahi hai.. chal dinner krne chalte hai...

After dinner.....

In ShiVi's room....

Shiva phone chala Raha hota hai... Aur raavi apne bag me kuch dekh rahi hoti hai... Tabhi vo zor se chillati hai...

R: shivaaaa!!!!!!

Sh: kyaa huaa... Yese kyu chillai jaise koi chudail dekh li...

R: areyy... Chudail nhi... Bag dekha....

S: Kyaaa... Bag me yesa kyaa hai...

R: bag me nhi hai....

S: kyaaaaa...

R: shivaaaa... Jhumki nhi hai... Jo tune mere liye pasand kiye the... Beach wali shop pr... Vo bag me nhi hai... ( Start crying)

S: raavi... Tu ro kyu Rahi hai... Ek jhumki hi to hai... Hum dusre le lenge...

𝗦𝗵𝗶𝗩𝗶 𝗞𝗮 𝗖𝗼𝗹𝗹𝗲𝗴𝗲 𝗪𝗮𝗹𝗮 𝗣𝘆𝗮𝗮𝗿 ❣️[𝗖𝗼𝗺𝗽𝗹𝗲𝘁𝗲𝗱]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें