#3.

429 39 6
                                    

Welcome to "Shivi ka college wala pyaar" ❣️

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Welcome to "Shivi ka college wala pyaar" ❣️

❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎HAPPY READING ❣️

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎❣︎
HAPPY READING ❣️

S: tu mujhe yaha kyu layi hai?

R: kya karega tu... Yaha... Tujhe kuch chahiye kya in sab me se...

S: raavi... Me koi ladki nhi hu.. jo ye sab kharido...aur pehnu...

R: haa.. mujhe pata hai...chal ab mujhe bata in dono jhumki me se konsi jhumki acche hai...

S: dono hi acche hai.. tujh pr to sab accha lagta hai...

R: shiva me yaha tuje meri Tarif krne nhi layi hu...jaldi batana koi ek...

S: yaar... Dono hi acche hai... Pr ruk ek min...

Shiva un dono ko chod kr dusri side se ek jhumki utha ta hai.. aur raavi ko dikhata hai...

S: ye dekh... Ye jyada acche hai... Pr agar tujhe in dono me se koi ek choose Krna hai to...

R: nhi.. ye acche hai.. me ye hi le rahi hu... Thank you...

S: raavi...

Shiva apne pasand kiya hue jhumki raavi ke hath se leta hai aur raavi ke hair side pr ke usse pehenata hai... 💕💕
After this... Shiva raavi ka face mirror ke side krta hai...

S: dekh... Acche Lage?

R: bohut...

They had an eye lock... When shopkeeper's voice broke their moment... They fastly buy the jhumkis and start going towards beach...

S: ( in mind ) ye kya ho raha hai kuch dino se... Raavi ke aas pass rehna ka itna man kyu hota hai...

R: ( in mind ) Ye kya ho raha hai mujhe... Me kyu shiva pe apna haq jata rahi hu...kyu... Kahi sach me to mujhe... ( Blushes )

𝗦𝗵𝗶𝗩𝗶 𝗞𝗮 𝗖𝗼𝗹𝗹𝗲𝗴𝗲 𝗪𝗮𝗹𝗮 𝗣𝘆𝗮𝗮𝗿 ❣️[𝗖𝗼𝗺𝗽𝗹𝗲𝘁𝗲𝗱]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें