Happy Ending

1.3K 44 13
                                    


NOTE: Chapter has a mention of crimes and case investigation. So if any one is uncomfortable with it then you can skip that particular part.

[NEXT DAY]

[ARJUN'S ROOM]

Arjun is still sleeping peacefully. Ayesha and Sameer enter in his room with panic.

AYESHA (with Irritation): Yeh bhi so rahe hai...

SAMEER: Bichara so hi raha hoga naa Ayesha... Usne bhi bhaang piya tha...

He said holding his head.

AYESHA: Arjun sir ki badi tarafdaari ho rahi hai!

Sameer gave a look and said,

SAMEER: Kaam pe dhyaan de?

Ayesha nods and goes near Arjun.

AYESHA: Sir... Sir uthiye...

But Arjun didn't moved a bit.

SAMEER: Vo aise nahi uthega... me uthata hoon

Sameer take the jug and emptied it on Arjun's face which makes him wake up with jerk. Sameer see him with smirk while Arjun see him with "what's wrong with you?" expressions.

SAMEER: Mujhe kisi ne kaha tha ki nasha paani phenk ne se utarta hai...

Arjun narrowed his eyes and then hold his head as it's a paining like a hell.

SAMEER: Isse pehle tu kuch soche aur sawal kare me bata deta hoon ki gang ne hum do no ko bhaang pilaya tha

ARJUN: What?! What the hell? How could they do this?

SAMEER: Ek bhi namoona dikha nahi hai abhi... agar ek bhi dikha naa toh usko aaj unki nani yaad dila dunga...

ARJUN: Haan... itna headache ho raha hai... chhodna nahi hai aaj kisi ko bhi

AYESHA: Lagta hai aap do no ka nasha abhi tak utra nahi hai...

SamJun see her. Soon Liza, Shree and Chhotu too enter inside. Ayesha asked through eyes and trio nods in no which makes her more tensed.

AYESHA: Sir Sakshi kahin nahi mil rahi hai... humne poora ghar check kar liya...

This makes Arjun alert. He get up from the bed immediately.

AYESHA: Sir subah jab me Sakshi ke room me gayi toh vo waha nahi thi... phir maine poora ghar check kiya lakin vo nahi mili...

LIZA: Jab Ayesha ne hume bataya toh humne socha ki vo bahar kahin gayi hogi... humne thodi der wait bhi kiya but vo nahi aayi iss liye humne ghar me baaki sab se puchha but kisi ko nahi pata ki vo kaha hai

SHREE: Kirti Aunty ne kaha tha ki pass me mandir hai toh hum waha bhi check kar ke aaye but mandir me bhi vo nahi thi...

CHHOTU: Haan Sir aur bich mein raaste me bhi kahin nahi dikhi... pass waala park bhi check kar liya but...

Hearing all this Arjun become worried.

ARJUN: Shree phone ki last location?

SHREE: Issi ghar ka aa raha hai and abhi uska phone bandh dikha raha hai...

SAMEER: Last me tum logon ne usko kab dekha tha?

AYESHA: Kal raat ko... vo bahar garden me thi... humne thodi der baatien bhi ki... phir usne kaha ki vo main door bandh kar ke aur paani pi ke so jaayegi iss liye me wapas room me chali gayi

Khushi Ke Rangon Waali... HOLIWhere stories live. Discover now