CHAPTER 8

137 20 7
                                    

Gayu: Oh sorry dear....
Naira: Ok...

Naira Kartik goes to college. Naira comes to the class and sits on the bench.
Kartik think's: Chalo Naira ko thoda jealous feel karvate hai🤔..
Then Kartik is talking with Suhana and Naira can't see this because didn't like ki Kartik kisi or ladki se baat kare.
Naira think's: Kya bhagwan mere se kya galti Hui ki Kartik ko Suhana pasand aa gayi😞..
Naira felt very hungry.
Naira with himself 😡: Maan to kar raha hai ki is Suhana ka dayhan ke bathis ke bathis dant tod du..
Naira: Keerti, this day of college is very boring and why Kartik makes me angry.
Keerti: Ha yrr mene bhi dekha ki vo Suhana se baat isiliye kar raha tha ki tu jealous feel kare ...
Naira: 🙄I know keerti but I am very hurt esa thodi koi karta hai...
Keerti: To jab tujhe pata hai to tu kyu jealous feel kar rahi hai.
Naira: Yrr Keerti pyar ki baat hai abhi tum usme bache ho....
Keerti: Oh ha you are right....
Naira's heart is crying.
Naira: Keerti kya tu mujhe thodi der ke liye akela thod sakti hai.
Keerti: But why???
Naira: Please yrr leave me alone. Acha sun please tu kartik se Jake bol ki kya tuje Suhana pasand aagayi kya???
Keerti: ok....
Then Keerti is told Kartik...
Keerti: Kartik tu bata ki kahi tujhe Suhana pasand to nahi hai kya??
Kartik: Yeah tujhe Naira ne bolne ko khana.
Keerti: Nahi..
Kartik: Juth maat bol teri ankho me saaf dikh raha hai bol..
Keerti say nothing and run away to Naira.
Naira: kya hua Teri sase itni kyu pul rahi hai🤔??
Keerti: Yrr tere bolne par me Kartik ke pass gayi or use pucha to usne kaha, kaha...
Naira: Kya kaha bol jaldi kya kaha???
Keerti: Kaha, Kaha...
Naira: What kya kaha bol jaldi suspense create mat kar??
Keerti: Bola ki teko yeh puchne ke liye Naira ne kaha and me shock ho chuki thi ki use kese pata chala....
Naira: Then fir tune kya bola....
Keerti: Nothing me bhagti Hui tere pass aa gayi...
Naira is not understanding anything. She is shocked (Ki Kartik ko kese pata chala ki mene use pucha hai). Then suddenly Kartik was coming.
Keerti: I think I want to go...
Naira: Ok then go.
Kartik and Naira college end. Then they go home.
Naira thought: Kass Kartik mere hath ko pakad le kab pakadega vo mera hath....
But Kartik does not hold the hand of Naira. And then (jab Naira ka ghar Ane wala tha to Kartik ne Naira ka hath pakad liya) and Naira is affair ki unhe koi dekh na le isliye Naira ne Kartik ka hath chod diya. Kartik is very angry. Then Kartik Naira ki piche chod kar akele apne ghar chala gaya or Naira apne ghar chali gayi. And then Naira is very sad. She is feeling guilty with his behaviour. Then Naira chats with his brother (Aditya).
.
.
.
.
.

IGNORE GRAMMATICAL MISTAKES...

And yeah sorry for a late update as my sister being so lazy wasn't editing it, alysa1901 be careful from next time... Mai nahi chahti ki mere cute readers ko wait karna pade😌. Sorry, guys agar mistake hui to. And, also sorry for late update 😞...
And yeah don't forget to tell me how's it... 🙂


Friends to LoversWhere stories live. Discover now