TO BE CONTINUED...
Naira and Kartik were going home while walking and suddenly Kartik held Naira's hand and kissed Naira's hand. Naira is very shocked but happy. And she doesn't think about what happened to her .
Naira: Ek baat bolu…
Kartik: Bol.
Naira(with cuteness): I love you☺️
Kartik: I love you too sherni…
Naira: Kartik ek promise kar please.
Kartik: Ok bol..
Naira: Tum merko kabhi bhi chod kar nahi jaoge please bolo kuch..
Kartik: Nhi jauga sherni promise. Fir tu bhi promise kar ki tu mujhe chod kar nahi jayegi..
Naira: Ok promise par agar mujhe majburi Hui to Jana padega.
Kartik: Ok done….
Naira: Vese Aaj kal mujhe bahut hi ajeeb se dream aa rahe hai.
Kartik: kese dream???
Naira: Jese tuje Kone ka dar ki kahi tu shuana se pyar to nhi karta is baat ka dar.
Kartik: Dekho mene tumhe phele or abhi bhi kah raha hu me shuana ko pasand nahi karta to pyar to dur ki baat hai. I hate her…
Naira: Ok but yeah dar pata nahi kab meri jindagi se jayega.
Kartik: Dar maat meri jaan. Darna to unhe chaiye jo hamare pyar ke dushman hai….
Naira: Kartik please vo( baadam) wali shayari batao Jo tum mujhe sunate the…
Kartik: Kone si uski pehle ki line kya thi baki to yaad aa gayi hai bass pehle ki aa jaye..
Naira: Phele ki line yeah thi ki-
Tune baadam to khe hai hoge …
bass ike age merko nahi pata please batao na.
Kartik: Mujhe yaad nahi aa rahi hai phir kabhi suna duga please.
Naira: Ok par mujhe tumhari shayari bahut achi lagti hai.
Kartik: Acha ji terko achi lagti hai.
Naira: Hanji…
Kartik: Yaar is road ke mod ke baat tumhara Ghar bahut jaldi aata hai.
Naira: Ha, I know is road ke mood ke baat mera ghar bahut jaldi aata hai…
Kartik: Chalo jao tumhara Ghar aagaya hai..
Naira: Byee. I love you ☺️….
Kartik: I love you too…..
Next day, Naira and Kartik are ready to go to college. Naira is listening to the song and singing…
Naira: Dua bhi na lage mujhe,
Dawaha bhi na lage mujhe,
Jab sae tu mila hai ,
Jab band akhe Karu Mae,
Nazar tu Aya Aya,
Dil ko karar Aya ,
Tujh pe pyar Aya,
Pehli pehli baar Aya,
Oh yarra………..
Naira is thinking about Naira and Kartik is dancing in this song. Then suddenly Naira's thinking is broken. Because Gayu distributed Naira..
Gayu: What are you thinking??
Naira: Nothing…
Gayu: You're thinking of something now tell me.
Naira: I am thinking about me and Kartik is dancing and you broke my thinking…
Gayu: Oh sorry dear….
Naira: Ok...
.
.
.
.
.
.
IGNORE GRAMMATICAL MISTAKES...And yeah sorry for a late update as my sister being so lazy wasn't editing it, alysa1901 be careful from next time... Mai nahi chahti ki mere cute readers ko wait karna pade 😌...
And yeah don't forget to tell me how's it... 🙂
YOU ARE READING
Friends to Lovers
FanfictionWe started with a simple hello but ended up falling in love with eachother... A #Kaira fan-fiction P.S.- IT'S MY FIRST BOOK, SO THERE ARE A LOT OF GRAMMATICAL ERRORS. ALSO ENGLISH IS NOT MY FIRST LANGUAGE, SO PLEASE DON'T MIND.